उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित निकल-प्लेटेड कॉपर कॉलम सिंगल-पास हेक्सागोनल स्टड मदरबोर्ड कॉपर स्क्रू आइसोलेशन कॉलम

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7183समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-08 19:04:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर नट स्क्रू, स्मूद स्क्रू, लाइसेंस...

कम कठोरता और ताकत वाले बोल्ट। आम तौर पर, साधारण बोल्ट सामग्री साधारण स्क्रू तारों के साथ बनाई जाती है। साधारण बोल्ट सामग्री की कठोरता, शक्ति, तन्य शक्ति और मरोड़ बल बहुत अधिक नहीं होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट को संदर्भित करते हैं। इसकी अपनी पेंच सामग्री, बोल्ट सामग्री और बोल्ट सामग्री अपेक्षाकृत अच्छी है, और कठोरता अपेक्षाकृत अधिक है, और उत्पादन पूरा होने के बाद, बोल्ट कठोर हो जाएंगे। बोल्ट को उच्च शक्ति वाले बोल्ट की ग्रेड ताकत आवश्यकताओं को पूरा करें।

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। इंदौरइंदौरविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, इंदौरइंदौरविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

Yueluo की उत्पादन प्रक्रिया में, मोल्ड डिजाइन में अपनाई गई विभिन्न गैप गारंटी योजनाओं के अनुसार, अलग-अलग गैप असेंबली समायोजन विधियों को तदनुसार अपनाया जाता है। वर्तमान में, गैसकेट विधि, प्रकाश संचरण विधि, माप विधि, तांबा चढ़ाना (जस्ता) विधि अक्सर उपयोग की जाती है विधि, कोटिंग विधि, प्रक्रिया भत्ता, लोकेटर पोजिशनिंग और अन्य असेंबली समायोजन विधियां। आम तौर पर, पंच और अवतल डाई द्वारा अलग-अलग संसाधित किए गए कार्य भागों के लिए, चूंकि मरने के उचित अंतराल को सैद्धांतिक रूप से बनाया गया है, असेंबली सिद्धांत काम करने वाले हिस्से को ठीक करना है जिसे समायोजित करना आसान नहीं है, और काम करने वाले हिस्से को समायोजित करना है दूसरे काम करने वाले हिस्से का। एक समान अंतर सुनिश्चित करने के लिए पंच और डाई के बीच की स्थिति को बदलने के लिए, इस समय, केवल स्क्रू को पहले से कस दिया जाता है, और पोजिशनिंग पिन को ठीक नहीं किया जाता है। यूलुओ, हालांकि, कई वर्षों के व्यावहारिक अनुभव ने उन लोगों को कला नोटिस में कुशल बना दिया है कि यदि वे पोजिशनिंग पिन पर ध्यान दे सकते हैं और मोल्ड डिजाइन या निर्माण प्रक्रिया में पोजिशनिंग पिन का लक्षित तरीके से उपयोग कर सकते हैं, तो वे अक्सर चमत्कारी परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं। आधे प्रयास से। इसलिए, एक विशिष्ट मोल्ड के लिए पोजिशनिंग पिन डिजाइन करना बहुत महत्वपूर्ण है, जो कि बहुत व्यावहारिक महत्व का है।

वास्तविक उपयोग में, रिवेट रॉड बॉडी 3-2 को रिवेटिंग प्लेट 6 और रिवेटिंग प्लेट 7 के माध्यम से पारित किया जाता है, और रिवेट डोम हेड 3-1 को मोल्ड कैविटी 1-1 में रखा जाता है, और कवर मोल्ड 2 द्वारा संचालित होता है रिवेटिंग मशीन रिवेट रॉड बॉडी को 3-2 से प्रभावित करती है। क्योंकि कवर मोल्ड 2 के केंद्र में एक गुहा 2-1 है जो कीलक गुंबद के आकार से मेल खाती है 3-3, कीलक रॉड 3-2 का अंत कीलक गुंबद 3-3 का निर्माण करेगा। हालांकि, कीलक के कारण जब रिवेटिंग मशीन प्रभावित होती है और कंपन होती है, तो बड़ी मात्रा में ऑक्साइड स्लैग 4 उत्पन्न होगा, और ऑक्साइड स्लैग 4 गुहा की सतह को 1-1 से नीचे की ओर खिसकाएगा 1- 1 और जमा करें। इस समय, कीलक का तापमान बहुत अधिक होता है और प्लास्टिसिटी बहुत अच्छी होती है। कठोरता बेहद कम है और इसे बनाना आसान है। इसलिए, संचित ऑक्साइड स्लैग 4 कीलक गुंबद की सतह को 3-1 और गुहा की निचली सतह को 1-1 से निचोड़कर गड्ढे बनाता है, और गुहा की निचली सतह पर पहनने का कारण बनता है, न केवल यह रिवेटिंग गुणवत्ता को प्रभावित करता है, रिवेटिंग ताकत और कीलक की उपस्थिति गुणवत्ता, और रिवेट मरने की गुणवत्ता को भी प्रभावित करती है, जिसके परिणामस्वरूप आर्थिक नुकसान होता है।

④ स्क्रू टूथ टाइप ए: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 1) विरल एबी: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 4) डेंस; बी: स्व-टैपिंग फ्लैट पूंछ (जापानी मानक प्रकार 2) विरल; सी: सेल्फ-टैपिंग टैपिंग फ्लैट टेल (तीसरा प्रकार का जापानी मानक) घना; पी: डबल वायर दांत टाइप त्रिकोण दांत सीसीटी: सी टाइप त्रिकोण दांत पीटीटी: पी टाइप त्रिकोण दांत एसटीटी: एस टाइप त्रिकोण दांत

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वर्ग एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सामान आयताकार नट, गोल सिर काउंटरसंक सिर शिकंजा और शिकंजा, कारखाना थोक, तनाव बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

तांबे का खंभा

कस्टम निकल मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।