उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित निकल चढ़ाया हुआ हाथ पेंच सिर सीधे फूल हाथ पेंच एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7419समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-28 21:22:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB819 जस्ती शिकंजा, 304 षट्भुज सॉक...

सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पुराने धातु के रूप हो सकते हैं जिन्हें हम रिवेट्स के रूप में जानते हैं। निःसंदेह वे धातुओं को मिलाने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के सबसे पुराने उपयोग का संबंध है, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं के छह लकड़ी के सेक्टरों को रिवेट्स के साथ एक साथ बांधा, बाद में यूनानियों ने कांस्य में बड़ी मूर्तियों की ढलाई करने में सफलता प्राप्त की थी, भागों को रिवेट्स के साथ एक साथ जोड़ा गया था।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रस्तावित एम्बेडेड नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेड करने के लिए किया जाता है। एम्बेडेड नट को एक स्तंभ के आकार में व्यवस्थित किया जाता है और इसके अंदर एक पेंच छेद होता है। एम्बेडेड नट में एक बाहरी परिधीय सतह शामिल होती है और यह आंतरिक नट में बनती है। एम्बेडेड नट के दो सिरों की ऊपरी छोर सतह और निचली छोर की सतह को बाहरी परिधीय सतह पर घुंघराला प्रदान किया जाता है, और बाहरी परिधीय सतह और निचले सिरे की सतह के बीच संबंध पर एक गाइड सतह बनाई जाती है।

स्टड, जिसे डबल-एंडेड स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड के रूप में भी जाना जाता है। इसका उपयोग मशीन के फिक्स्ड लिंक फंक्शन को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्टड बोल्ट के दोनों सिरों पर धागे होते हैं, और बीच में पेंच मोटा या पतला होता है। आम तौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

जब कीलक को रिवेट किया जाता है, तो अक्सर रिवेट का पता लगाना और उसे ठीक करना आवश्यक होता है। हालांकि, वर्तमान में आम रिवेट पोजिशनिंग मैकेनिज्म के पास रिवेट फिक्स होने के बाद रिवेट पर लगे प्रतिबंध को प्रभावी ढंग से और जल्दी से हटाने का कोई तरीका नहीं होता है, जिससे नेलिंग मैकेनिज्म को इंसर्ट करना मुश्किल हो जाता है। तैनात रिवेट्स को जल्दी से चलाएं।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू, फास्टइंदौरनर नट्स, फाइन थ्रेड बोल्ट, स्प्लिंट फिक्स्ड रिवेट्स और अन्य उत्पादों का पूरा सेट, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पाद फास्टनर सॉल्यूशंस।

इंदौरइंदौरनुकीले अंगूठे के पेंच

कस्टम निकल मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।