उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड मशीन के साथ निकल-प्लेटेड ब्लैक जिंक क्रॉस राउंड हेड मशीनिंग मध्यम कंप्यूटर छोटे स्क्रू एएएए 3/4 के साथ एक स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6964समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-03 15:29:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पतले फ्लैट हेड फर्नीचर स्क्रू, फास...

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार 9 बोतलों के जीवनकाल में सुधार में भी योगदान देता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू पोजिशनिंग पिन प्रदान करता है, जो एक मुख्य बॉडी पार्ट और एक इंसर्ट पार्ट से बना होता है। मुख्य शरीर का हिस्सा एक गोलाकार बॉस संरचना है, और गोलाकार बॉस संरचना के नीचे एक आयताकार नाली प्रदान की जाती है। इंसर्टिंग पार्ट मुख्य बॉडी पार्ट की ऊपरी सतह के मध्य भाग पर लगा होता है, इंसर्टिंग पार्ट का निचला हिस्सा और मुख्य बॉडी पार्ट का कॉन्टैक्ट सेक्शन एक गोलाकार काटे गए स्ट्रक्चर में होता है, इंसर्टिंग पार्ट का ऊपरी हिस्सा होता है एक बेलनाकार संरचना, और बेलनाकार संरचना की बाहरी सतह धागे के साथ प्रदान की जाती है; पेंच पोजीशनिंग पिन, संरचना सरल है और डिजाइन सरल है। मुख्य भाग और सम्मिलित भाग के विशेष संरचनात्मक डिजाइन को पहली प्रसंस्करण प्रक्रिया में पंच और मरने के बीच रखा जा सकता है, जिससे पंच और मरने के बीच प्रसंस्करण के दौरान गठित अंतर को प्रभावी ढंग से कम किया जा सकता है। बड़े पैमाने पर औद्योगिक उत्पादन की जरूरतों के लिए उपयुक्त, मजबूती से तय।

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर होते हैं जो आमतौर पर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, लेकिन आमतौर पर बाजार में उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्क्रू मानक भाग होते हैं। शिकंजा स्वयं सामान्य हैं और मैट्रिक्स को ढीला करने और संरक्षित करने से रोकने का कोई कार्य नहीं है। इसलिए, उपयोग के दौरान शिकंजा को ढीला होने से रोकने के लिए, आमतौर पर अतिरिक्त लोचदार वाशर, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक होता है जो शिकंजा के लिए उपयुक्त होते हैं, और ये लोचदार वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर ज्यादातर धातु उत्पाद होते हैं। उपयोग के दौरान, बॉडी बेस के साथ पहनना आसान है और शीट मेटल बेस की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाता है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, इंदौरधातु वाशर जंग के लिए आसान होते हैं, जो कसने के प्रभाव और शिकंजा की उपस्थिति को प्रभावित करता है। इसके अलावा, इंदौरधातु वाशर के उपयोग से न केवल वजन और लागत में वृद्धि होती है, बल्कि असेंबली प्रक्रिया भी जटिल और बोझिल होती है, और विरोधी ढीले और विरोधी पहनने के प्रभाव आदर्श नहीं होते हैं। .

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 188 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

गोल सिर इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8-ग्रेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू की तरह, उन्हें बनाने के लिए अक्सर 10B21 तारों का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। राउंड हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू के कुछ निर्माता 201 कॉम्बिनेशन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग राउंड हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बुनियादी ज्ञान का परिचय आम तौर पर आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेस्ड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोन संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मां और बेटी की नाखून, हेक्सागोनल लॉक नट, यांत्रिक सामान बोल्ट, पिंड कास्टिंग नट और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

काला जस्ता चढ़ाया हुआ

मशीनिंग निकल चढ़ाना


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।