उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति ब्लू जिंक प्लेटेड क्रॉस काउंटरसंक हेड मशीन वायर फ्लैट हेड मशीन स्क्रू 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7024समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-16 16:34:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मरोड़ कतरनी बोल्ट, रिवेट्स, सुरक्षात्...

हेड टाइप ब्रॉडकास्ट 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा के साथ हेक्सागोन हेड (फ्लैग के साथ हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी हेड टी हेड (हैमर हेड) 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6 पनीर सिर 7. गोल सिर 8. पैन सिर 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (अंडाकार)

वर्तमान में, बाजार नियामकों के विद्युत नियंत्रण बक्से में अंतर्निर्मित सर्किट बोर्ड घटकों के साथ एक बॉक्स बॉडी और एक बॉक्स कवर शामिल है जो इसके साथ जुड़ा हुआ है। बॉक्स कवर को ज्यादातर स्व-आपूर्ति वाले स्क्रू द्वारा बॉक्स बॉडी पर बांधा जाता है। निम्नलिखित समस्याएं हैं: सबसे पहले, बॉक्स में सर्किट बोर्ड पर कई विद्युत नियंत्रण रेखाएं होती हैं। स्व-आपूर्ति किए गए स्क्रू को स्थापित करते समय, विद्युत नियंत्रण रेखाएं क्षतिग्रस्त हो सकती हैं, जिससे आसानी से विद्युत नियंत्रण का शॉर्ट सर्किट हो सकता है, जो एक संभावित सुरक्षा खतरा है; इलेक्ट्रिक बैच और अन्य उपकरण स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं, और उत्पादन लागत अधिक है।

एक वसंत के साथ टी-बोल्ट, बाहरी बंद गुहा के उद्घाटन को कम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसमें एक सिर और एक टुकड़े में एक रॉड भाग शामिल होता है, और एक स्ट्रिप स्पेसर, एक वसंत और एक पुल रॉड, और पट्टी की लंबाई भी शामिल है स्पेसर उद्घाटन से बड़ा है, सिर के कनेक्टिंग भाग और रॉड भाग को बहुभुज विरोधी रोटेशन ब्लॉक के रूप में सेट किया गया है, और पट्टी के आकार के स्पेसर को एंटी-रोटेशन ब्लॉक डालने के लिए एंटी-रोटेशन छेद प्रदान किया जाता है, और आकार और एंटी-रोटेशन होल का आकार वही होता है जो एंटी-रोटेशन होल का आकार सिर के आकार से छोटा होता है; स्प्रिंग को रॉड भाग के साथ थ्रेडेड रूप से मिलान किया जाता है, और पुल रॉड के साथ निश्चित रूप से जुड़ा होता है, और पुल रॉड रॉड भाग से रॉड भाग की अक्षीय दिशा के साथ सिर के एक तरफ फैली हुई है। उपयोगिता मॉडल को एयरटाइट कैविटी के उद्घाटन में आसानी से और मज़बूती से बांधा जा सकता है, जिससे बाहरी भागों की स्थापना और कनेक्शन की सुविधा मिलती है।

हैंड स्क्रू प्लास्टिक हेड वाला स्क्रू होता है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक हेड को हाथ से घुमाकर हैंड स्क्रू को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 13 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

ब्रिम, विकृत स्कर्ट और थ्रेडेड वायर होल से बना एक कम कार्बन स्टील इंदौरइंदौररिवेट नट फास्टनर की विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड वायर होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक चम्फर होता है; थ्रेडेड वायर होल की भीतरी दीवार धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलंब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: समुद्री उठाने वाले आई नट्स, फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड बोल्ट, विस्तारित स्विच स्क्रू, बी 1181 हेक्सागोन नट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको अपने समाधान कार्यक्रम के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

क्रॉस काउंटरसंक हेड वायर

आपूर्ति नीली जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।