उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड त्रिकोणीय दांतों के साथ कस्टम-निर्मित नीले और सफेद जस्ता स्व-लॉकिंग शिकंजा एएएए 5/8 एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7175समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-18 06:52:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टी-आकार के एल्यूमीनियम नाली दबाव प्ले...

एंटी-लूज़ वाशर को एंटी-लूज़ वाशर, सेल्फ-लॉकिंग वाशर, सेल्फ-लॉकिंग गैस्केट, डीआईएन 25201 एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक सेल्फ-लॉकिंग एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक वेज-टाइप एंटी-लूज़ वाशर के रूप में भी जाना जाता है। , आदि।

फ्लैट कुंजी एक कुंजी है जो काम करने वाली सतह के रूप में दोनों पक्षों पर निर्भर करती है और कुंजी और कीवे के किनारे के एक्सट्रूज़न द्वारा टोक़ को प्रसारित करती है, और ज्यादातर शाफ्ट पर स्थापित होती है। यदि फ्लैट की का उपयोग लंबे समय तक किया जाता है या लंबे समय तक खराब काम के माहौल में होता है, तो धूल, तेल आदि अनिवार्य रूप से फ्लैट की और कीवे के बीच फंस जाएंगे। चूंकि फ्लैट कुंजी में डिस्सेप्लर के लिए कोई इजेक्टर थ्रेडेड छेद नहीं है, इसलिए इसे हटाना मुश्किल है, और जुदा करने की प्रक्रिया के दौरान थोड़ी सी लापरवाही फ्लैट की को नुकसान पहुंचाएगी।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, मुख्य शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 13 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

स्प्रिंग वॉशर का मुख्य कार्य अखरोट को ढीला होने से रोकना है। यह भी ज्ञात है कि: मौजूदा स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग स्टील से बना एक रिंग है, और फिर रिंग पर व्यास की दिशा में एक गैप काट दिया जाता है, और गैप के दोनों किनारों पर सिर काट दिया जाता है। भाग की सामग्री को एक पंजा बनाने के लिए अंगूठी के दो अलग-अलग पक्षों में बदल दिया जाता है, और ढीलेपन को रोकने का उद्देश्य सतह और वर्कपीस पर पंजा और अखरोट के बीच फिट द्वारा प्राप्त किया जाता है। जाहिर है, ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए केवल एक पंजे का उपयोग किया जाता है। चूंकि एक पंजे द्वारा उत्पन्न ब्रेकिंग बल सीमित है, इसलिए खराब ब्रेकिंग प्रभाव और खराब एंटी-लूज़िंग प्रभाव के दोष हैं।

ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला साइड गियर थ्रस्ट वॉशर एक फ्लैट वॉशर होता है, जो साइड गियर को पीछे हटने से रोकने के लिए डिफरेंशियल हाउसिंग और साइड गियर के बीच स्थापित होता है। साइड गियर के उच्च गति रोटेशन के कारण जब अंतर काम कर रहा है, तो यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि फ्लैट गैसकेट के दोनों किनारों पर संपर्क सतह अच्छी तरह से चिकनाई हो।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड यूरोपीय मानक टी-नट्स, डीआईएन 316 तितली शिकंजा और बोल्ट, फ्लैट नट, 12.9 काले स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्व-टैपिंग त्रिकोणीय दांत स्व-टैपिंग शिकंजा

स्वनिर्धारित नीले और सफेद जस्ता इंदौरस्व-लॉकिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।