उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक मढ़वाया डैक्रोमेट कम्पास हेड स्क्रू अमेरिकन प्लम ब्लॉसम मशीन स्क्रू 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6949समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-10 16:55:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अखरोट संयोजन शिकंजा, यांत्रिक बन्धन श...

लॉक वाशर में आसान इंस्टॉलेशन की सुविधा है। 1. बस दो वाशर के अंदरूनी हिस्से पर पेचदार दांत की सतहों को एक दूसरे के खिलाफ रखें और उन्हें नट और कनेक्टिंग सामग्री के बीच रखें; 2. अखरोट को कसने के बाद, लॉक वॉशर के बाहरी तरफ रेडियल उत्तल सतह और दोनों सिरों पर संपर्क सतह एक व्यस्त स्थिति में होती है, और अंदर की तरफ पेचदार दांत की सतह के ढलान कोण का कोण वॉशर बोल्ट के थ्रेड एंगल से बड़ा होता है; 3. जब यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट लंबा हो जाता है, तो अखरोट घुमाएगा और तदनुसार ढीला हो जाएगा। क्योंकि लॉक वॉशर की बाहरी रेडियल उत्तल सतह का घर्षण बल आंतरिक पेचदार दांत की सतहों के बीच घर्षण बल से अधिक होता है। इस अवस्था में, केवल आंतरिक पेचदार दाँत की सतहों के बीच सापेक्ष अव्यवस्था को एक निश्चित भारोत्तोलन तनाव उत्पन्न करने की अनुमति है; 4. जब बोल्ट सिकुड़ता है, तो वॉशर की पेचदार दांत की सतह अखरोट को उसकी मूल स्थिति में वापस कर देगी। तो 100% विरोधी ढीले और कसने के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए; 5. वाशर अपेक्षाकृत सपाट और चिकनी सतहों के लिए उपयुक्त हैं; 6. यदि कनेक्टिंग सामग्री गैर-धातु सामग्री है, तो कनेक्टिंग सामग्री पर एक धातु प्लेट तय की जा सकती है, ताकि लॉक वॉशर का उपयोग करें; 7. लॉक वॉशर स्थापित करते समय टोक़ रिंच का उपयोग करने की कोई आवश्यकता नहीं है; 8. लॉक वॉशर को इंस्टॉल या हटाते समय आप एयर टूल का उपयोग करना चुन सकते हैं।

स्टील संरचनाओं के लिए उच्च शक्ति वाले हेक्सागोन हेड बोल्ट संयोजन शिकंजा, मुख्य रूप से रेलवे और राजमार्ग पुलों, बॉयलर स्टील संरचनाओं, औद्योगिक संयंत्रों, उच्च वृद्धि वाले नागरिक भवनों, टावर और मस्तूल संरचनाओं, उत्थापन मशीनरी और उनके इस्पात संरचनाओं में घर्षण-प्रकार का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। शिकंजा के लिए इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट संयोजन। यह बोल्ट के अंत में एक अतिरिक्त डोडेकागन द्वारा विशेषता है, जिसे बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है। स्थापित करते समय, एक विशेष इलेक्ट्रिक रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए, जिसमें दो सॉकेट सिर ऊपर और नीचे होते हैं, एक अखरोट के हेक्सागोनल बॉडी पर सेट होता है, और दूसरा बाहरी हेक्सागोन स्क्रू के डेकोगन बॉडी पर सेट होता है। कसते समय, नट पर एक दक्षिणावर्त बल लागू करें, और बोल्ट के डोडेकागन बॉडी पर एक समान वामावर्त बल लागू करें, ताकि बाहरी षट्भुज पेंच के अंत और डोडेकागन बॉडी के बीच की कनेक्टिंग गर्दन गर्दन तक मरोड़ कर्तन के अधीन हो। कतरनी है। अब तक, स्थापना समाप्त हो गई है। यह मरोड़ कतरनी प्रकार उच्च शक्ति बाहरी षट्भुज पेंच एक बार उपयोग किया जाने वाला पेंच है और आमतौर पर स्थापना के बाद हटाया नहीं जा सकता है।

हमारे परिवर्तन की प्रक्रिया में और बड़े विनिर्माण से मजबूत निर्माण में उन्नयन, नवाचार के मुख्य निकाय की प्रतिभा एक महत्वपूर्ण उत्प्रेरक भूमिका निभाती है, जिसमें बड़ी संख्या में इंजीनियर शामिल हैं, और चित्र उनके व्यावहारिक नवाचार के लिए एक आवश्यक अभिव्यक्ति उपकरण हैं। इंजीनियरिंग ड्राइंग पाठ्यक्रम, इंजीनियरिंग कॉलेजों के बुनियादी पाठ्यक्रमों के रूप में, इंजीनियरिंग ड्राइंग को पढ़ने और आउटपुट करने की छात्रों की क्षमता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, और भविष्य के कार्य अभ्यास में नवाचार क्षमता से सीधे संबंधित हैं।

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

घुमावदार एम्बेडेड भागों को कंक्रीट में पूर्व-एम्बेडेड किया जाता है, और फिर टी-बोल्ट के साथ नाली में रखा जाता है। निश्चित स्थिति को समायोजित करने के बाद, फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए निश्चित वस्तु को अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। जब ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों को कंक्रीट में या क्षैतिज रेखा के एक निश्चित कोण पर लंबवत रूप से एम्बेड किया जाता है, तो टी-बोल्ट को कसने से पहले स्थिति में स्थानांतरित होने की संभावना होती है। विशेष रूप से, भारी उपकरणों को ठीक करते समय, कई टी-बोल्ट की आवश्यकता होती है, और श्रमिकों के कई समूहों को मदद की आवश्यकता होती है और स्थिति कठिन होती है, और स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चम्फर बोल्ट, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू और स्क्रू, बढ़े हुए वाशर, औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफाइल स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए सही फास्टनर समाधान के साथ।

अमेरिकन

थोक मढ़वाया डैक्रोमेट हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।