उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति बेलनाकार भीतरी षट्भुज तीन संयोजन पेंच कप सिर भीतरी षट्भुज संयोजन पेंच तीन संयोजन पेंच 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7233समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-16 06:36:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: तार पेंच के माध्यम से पेंच रॉड, विस्त...

वस्तु की स्थिति के समायोजन को पूरा करने की प्रक्रिया में, पेंच के प्रवेश और निकास के साथ नट ऊपर और नीचे जाएगा, और यह लोगों को देखने के लिए ध्वनि नहीं बना सकता है, और यह लोगों को स्थिति परिवर्तन प्रदान नहीं कर सकता है रोटेशन की क्रिया के माध्यम से दूरी।

असर की अक्षीय स्थिति को ठीक करने के लिए मोटर बेयरिंग रिटेनिंग रिंग का उपयोग किया जाता है। पिछली कला में असर बनाए रखने वाली अंगूठी 1 की संरचना को अंजीर में दिखाया गया है। 1, जो एक अंतराल के साथ एक अंगूठी के आकार की शीट जैसी संरचना है, जिसका आंतरिक व्यास कनेक्टेड असर के आंतरिक व्यास से छोटा है, और अंगूठी के बाहरी तरफ 11 एक निरंतर चाप आकार है। रिंग के अंदरूनी हिस्से को रिंग के मध्य बिंदु के दोनों किनारों पर समान आकार के 12, 13 खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, और खांचे की चौड़ाई नाली से रिंग के अंतराल तक की दूरी के बराबर होती है। जब इस संरचना के असर बनाए रखने वाली अंगूठी का अक्षीय लॉकिंग बल (प्रभाव) 6.5N से अधिक होता है, तो गंभीर विरूपण होगा या यहां तक कि बनाए रखने वाली अंगूठी शाफ्ट कंधे से अलग हो जाएगी। इस समस्या को हल करने के लिए, जब अक्षीय लॉकिंग बल 6.5N से अधिक होता है, तो पूर्व कला आमतौर पर स्टील वायर रिंग + बेयरिंग रिटेनिंग रिंग की दो-रिंग संयुक्त संरचना को अपनाती है, और इसकी स्थापना स्थिति को चित्र 2 में दिखाया गया है, जैसा कि दिखाया गया है चित्र 2 में, l यह पूर्व कला में एक असरदार रिटेनिंग रिंग है, 3 एक लॉकिंग नट है, 4 एक फैन ब्लेड इंसर्ट है, 5 एक बेयरिंग है, 6 एक शाफ्ट है, और 7 एक वायर रिंग है। हालांकि, इस तरह की संरचना को इकट्ठा करना महंगा और परेशानी भरा है, खासकर अगर असर बनाए रखने वाली अंगूठी को असेंबली के दौरान जगह में नहीं रखा जाता है, तो असर बनाए रखने वाली अंगूठी को कुचलने का खतरा होता है।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

मशीन पार्ट्स असेंबली के तकनीकी क्षेत्र में पेंच एक काफी सामान्य संरचना है, और यह मुख्य रूप से वर्कपीस को दबाने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए नर और मादा धागे की पारस्परिक जुड़ाव विशेषताओं का उपयोग करता है। इस समय बाजार में कई तरह के पेंच हैं, और उनके कार्य भी बहुत अलग हैं। हालांकि, एक स्टड और एक घूमने वाला हिस्सा जिसके द्वारा स्टड को घुमाया जाता है, एक ही मूल संरचना होती है।

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट नट, सीधे-थ्रू खोखले चेसिस मदरबोर्ड कंप्यूटर बोर्ड स्टड, इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू, सिंगल-पास कॉपर स्टड और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच

आपूर्ति बेलनाकार आंतरिक षट्भुज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।