उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित पोजिशनिंग पिन, फिक्स्ड पिन, बेलनाकार पिन, क्रोम वैनेडियम स्टील

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6964समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-17 09:31:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पंजा स्क्रू कैप, यू-आकार का पाइप क्लै...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (10), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

फास्टनरों को भी अलग-अलग उपयोगों के अनुसार अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जाता है, और जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष वातावरण की जरूरतों के अनुसार नए प्रकार के फास्टनरों का विकास किया जाता है। गैस्केट संयोजन बोल्ट एक सामान्य बन्धन बोल्ट है। संयोजन गैसकेट जुड़े भागों की सतह को खरोंच से बचाता है, जुड़े भागों पर दबाव फैलाता है, और एक सीलिंग और विरोधी ढीला प्रभाव पड़ता है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। आवश्यकताओं में निरंतर सुधार के साथ, नया जस्ता-एल्यूमीनियम कोटिंग सतह उपचार धीरे-धीरे मुख्यधारा की सतह उपचार प्रक्रिया बन गया है क्योंकि यह पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है, सतह सुंदर है, और संक्षारण प्रतिरोध शक्ति जस्ता-निकल की तुलना में अधिक है सतह का उपचार।

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

वर्तमान में, दो सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले अखरोट फिक्सिंग विधियां हैं, एक वेल्डिंग फिक्सिंग है: उच्च ऊर्जा खपत, वेल्डिंग प्रक्रिया आसानी से अखरोट में धागा विरूपण की ओर ले जाती है, जिसके लिए फिर से टैपिंग की आवश्यकता होती है, जिससे लागत बढ़ जाती है, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु और अन्य के लिए सामग्री, वेल्डिंग प्रक्रिया खराब है, वेल्डिंग दोष उत्पन्न करना आसान है और बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त नहीं कर सकता है; दूसरा रिवेटिंग खींचना है: इस विधि में, अखरोट का कनेक्शन बल मजबूत नहीं है, विश्वसनीयता अच्छी नहीं है, और यह पतली दीवार वाले प्रोफाइल के लिए उपयुक्त नहीं है।

ब्रिम, विकृत स्कर्ट और थ्रेडेड वायर होल से बना एक कम कार्बन स्टील इंदौरइंदौररिवेट नट फास्टनर की विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड वायर होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक चम्फर होता है; थ्रेडेड वायर होल की भीतरी दीवार धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलंब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: JISB1179 स्क्रू, कलर जिंक 8.8 स्क्रू, हेक्सागोनल बिल्ट-इन पुल-आउट स्क्रू, औद्योगिक के लिए गैर-विकृत कवर नट उत्पादन उपकरण और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

नत्थी करना

कस्टम पोजीशनिंग पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।