उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित ग्राउंड प्लग वॉल स्विच बॉटम बॉक्स एक्सटेंशन स्क्रू इलेक्ट्रीशियन पैनल स्क्रू क्रॉस फ्लैट हेड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7169समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-05 04:57:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेवी-ड्यूटी गास्केट, रिवेट बोल्ट, ब्ल...

इसलिए, कुछ मामलों में, कर्मचारी अखरोट की कसने की डिग्री को नियंत्रित करने के लिए एक निश्चित टोक़ रिंच का उपयोग करते हैं, लेकिन निश्चित टोक़ रिंच उपयोग करने के लिए सुविधाजनक नहीं है, और इसे बार-बार जांचने की आवश्यकता होती है। उसी समय, क्योंकि फिक्स्ड टॉर्क रिंच एक पारंपरिक उपकरण नहीं है, इसकी कीमत अपेक्षाकृत अधिक है, जिससे इसकी उच्च खरीद लागत भी आती है, और बार-बार सत्यापन भी बाद में उपयोग की लागत को भी अधिक बनाता है।

वर्तमान में, कई निर्माता नहीं चाहते हैं कि उत्पाद को उपयोगकर्ता द्वारा अलग किया जाए, इसलिए वे उत्पाद पर एंटी-डिससेप्शन चिह्न सेट करते हैं। सामान्य तरीका यह है कि फास्टनर पर लाल या नीले रंग का एंटी-डिससेप्शन पेंट लगाया जाए, जैसे कि नट, एक बार जब उपयोगकर्ता इसे खुद से अलग कर लेता है। , कनेक्शन पर पेंट गिर जाएगा, और इसे अब संरेखित नहीं किया जा सकता है, ताकि निर्माता इसका न्याय कर सके और इसकी पहचान कर सके और वारंटी के लिए आधार प्रदान कर सके। हालांकि, कुछ जोड़ों को पेंट करना असुविधाजनक है, और छेड़छाड़-स्पष्ट पेंट का उपयोग स्वस्थ और पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, जैसा कि नाम से पता चलता है, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर से बना होना चाहिए, और फिर स्क्रू थ्रेड को स्क्रू करना चाहिए। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के कई गुण स्टेनलेस स्टील से संबंधित हैं। स्टेनलेस स्टील के गुणों और संगठन को ध्यान में रखते हुए, स्टेनलेस स्टील सामग्री और अन्य पहलुओं के गुणों को समझें। इसलिए, यह समझा जाता है कि स्टेनलेस स्टील में अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं जैसे कि जंग-रोधी, जंग-रोधी, उच्च तापमान प्रतिरोध, आदि, तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में भी ये अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं। स्टेनलेस स्टील सामग्री की बढ़ती गुणवत्ता के साथ। स्क्रू उद्योग द्वारा उत्पादित इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के यांत्रिक गुण बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। एंटी-जंग, एंटी-जंग क्षमता, और उच्च तापमान और उच्च दबाव मजबूत और मजबूत हो रहे हैं।

नट फिक्सिंग और घटकों के कनेक्शन को प्राप्त करने के लिए शिकंजा के साथ सहयोग करते हैं। एसएमडी नट आमतौर पर सर्किट बोर्ड उद्योग में इलेक्ट्रॉनिक घटकों को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। यही है, चिप नट को सोल्डर द्वारा सर्किट बोर्ड पर मिलाया जाता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों को स्क्रू को मोड़कर तय किया जाता है। हालांकि, जब सर्किट बोर्ड पर वर्तमान चिप नट को मिलाया जाता है, तो असमान सोल्डरिंग हो सकती है, जिससे सोल्डरिंग खराब हो जाती है। उसी समय, टांका लगाने के दौरान, अतिरिक्त मिलाप अखरोट की परिधि से बह जाता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और इसकी उपस्थिति को प्रभावित कर सकता है। विद्युत गुण। इसके अलावा, अखरोट को केवल एक छोर पर सर्किट बोर्ड के साथ वेल्डेड किया जाता है, और वेल्डिंग के बाद इसकी दृढ़ता और विश्वसनीयता कम होती है।

शाफ्ट के रेडियल लॉकिंग को प्राप्त करने का मौजूदा तरीका आमतौर पर शाफ्ट पर पोजिशनिंग ब्लॉक को स्लीव करना है, और फिर शाफ्ट को लॉक करने के लिए पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग करना है। लॉकिंग संरचना और विधि इस प्रकार है: एक चाप के आकार के क्रॉस-सेक्शन के साथ एक लॉकिंग ग्रूव शाफ्ट के बाहरी तरफ शाफ्ट की धुरी के लंबवत दिशा में सेट किया गया है, पोजीशनिंग ब्लॉक पर एक उद्घाटन सेट किया गया है, और फिर पोजिशनिंग ब्लॉक के बाहर से पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है और इंदौरबेलनाकार पिन के एक छोर पर लॉक को स्क्रू किया जाता है। जब लॉक नट को कड़ा किया जाता है, तो पोजीशनिंग ब्लॉक पर उद्घाटन अंदर की ओर विकृत हो जाएगा और शाफ्ट पर लॉक हो जाएगा।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शाफ्ट पोजिशनिंग पिन, फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, फाइन वायर फाइन बकल हेक्सागोन नट्स, प्रेशर रिवेटिंग स्टड और अन्य उत्पाद। हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

दीवार स्विच

कस्टम ग्राउंड प्लग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।