उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक एकल सिर दांत अंदर और बाहर दांत एल्यूमीनियम स्तंभ भीतरी दांत चेसिस अलगाव स्तंभ जोड़ने स्तंभ हेक्सागोनल पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7192समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-21 00:59:36

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रंगीन जस्ता हेक्सागोन स्क्रू बोल...

उच्च शक्ति वाले स्टील से बने बोल्ट, या बोल्ट जिन्हें एक बड़े पूर्व-कसने वाले बल की आवश्यकता होती है, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जा सकता है। हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स का इस्तेमाल ज्यादातर ब्रिज, रेल्स, हाई-वोल्टेज और अल्ट्रा-हाई-वोल्टेज इक्विपमेंट के कनेक्शन के लिए किया जाता है। इस तरह के बोल्ट का फ्रैक्चर ज्यादातर भंगुर फ्रैक्चर होता है। कंटेनर की सीलिंग सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रा-हाई प्रेशर उपकरण पर लागू उच्च-शक्ति वाले बोल्टों को प्रतिष्ठित करने की आवश्यकता होती है।

ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू, अधिक विशेष रूप से, एक ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू को संदर्भित करता है जिसे बिना किसी निकासी के किसी ऑब्जेक्ट से निकटता से जोड़ा जा सकता है। पेंच आमतौर पर कसने, या दूरी को समायोजित करने, या स्थानांतरित करने या शक्ति संचारित करने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए एक स्क्रू डिज़ाइन का उपयोग करते हैं। उनमें से, यह कसने के लिए सबसे आम है, और आमतौर पर कसने के लिए उपयोग किए जाने वाले शिकंजा में आमतौर पर स्व-ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग का संयुक्त कार्य होता है, जो इसके तंग फिट के उद्देश्य को प्राप्त कर सकता है। ज्ञात ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू इस प्रकार हैं

पारंपरिक रिवेट्स का एक ही उद्देश्य होता है और अधिकांश अवसरों में संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। ऑपरेशन जटिल, श्रम-गहन है, और कनेक्शन की गुणवत्ता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। इसलिए, एक एकीकृत कीलक की आवश्यकता है।

लकड़ी के शिकंजे, जिनमें से एक पॉलिश की हुई छड़ है, लकड़ी के शिकंजे और सेल्फ-टैपिंग के दांतों का कोण और पिच अलग है। स्व-टैपिंग शिकंजा में उच्च कठोरता, विस्तृत धागा रिक्ति, गहरे धागे और असमान सतह होती है, जबकि लकड़ी के पेंच विपरीत होते हैं। एक और अंतर अधिक स्पष्ट है। लकड़ी के शिकंजे में पीछे की तरफ कोई धागा नहीं होता है। स्व-टैपिंग शिकंजा आमतौर पर गर्मी उपचार के अधीन होते हैं, और लकड़ी के शिकंजे की आवश्यकता नहीं होती है। स्व-टैपिंग शिकंजा की अवधारणा वास्तव में बहुत सामान्य है, क्योंकि विभिन्न प्रकार के सिर के अनुसार उनमें से कई प्रकार हैं। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग: मशीन के शिकंजे के समान, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष पसली है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में खराब किया जा सकता है।

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्प्रिंग वॉशर संयोजन, लोचदार पिन खोखले पिन, गुहा में क्रॉस संयोजन बोल्ट, 304 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू और अन्य का सेट उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने के साथ प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत एल्यूमीनियम स्तंभ

थोक एकल सिर दांत


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।