उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

दांतेदार निकला हुआ किनारा त्रिकोणीय दांत शिकंजा का उत्पादन बाहरी हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा स्व-लॉकिंग शिकंजा त्रिकोणीय दांत स्व-टैपिंग शिकंजा 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7101समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-05 07:14:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: काले रंग के उच्च-चमक वाले बोल्ट, इ...

नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉकिंग नट्स भी दो तरह के होते हैं। एक तो एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाता है। दूसरा एक विशेष लॉक नट है, जिसे लॉक वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1, लॉकिंग प्रभाव को चलाने के लिए अखरोट 1 के केंद्र में एक इंदौरइंदौरप्लास्टिक गैसकेट 2 की व्यवस्था की जाती है, लेकिन प्रक्रिया जटिल है और उत्पादन असुविधाजनक है। एक नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, बाहरी सतह पर 90 पर वितरित) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे पर धागा लगाना है। एक अभिकेंद्री बल लॉक नट को ढीला होने से रोकता है। वर्तमान में, बाजार पर बेहतर गुणवत्ता वाले लॉक नट को छोटे तांबे के टुकड़ों के साथ जड़ा जाता है जो नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होते हैं, जिसका उपयोग रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक से संपर्क करने से रोकने के लिए किया जाता है। धागा और क्षतिग्रस्त हो रहा है। द्वारा। इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति वाले हिस्सों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते सिरे पर बेयरिंग का एंटी-ढीलापन। प्रक्रिया भी उतनी ही जटिल है।

मौजूदा रिवेट्स के खराब वाटरप्रूफ प्रदर्शन की समस्या को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक वाटरप्रूफ रिवेट प्रदान करता है। वाटरप्रूफ कैप के निचले सिरे पर वॉटरप्रूफिंग के लिए फिगर-आठ वाटरप्रूफ भाग की व्यवस्था करके, जब ऑब्जेक्ट को रिवेट किया जाता है, वाटरप्रूफ कैप को रिवेट रॉड के खींचने वाले बल और ऑब्जेक्ट के सपोर्टिंग फोर्स के अधीन किया जाता है। खींचने वाले बल और सहायक बल के कारण जलरोधी टोपी तनाव उत्पन्न करती है, जिसके कारण जलरोधी टोपी का जलरोधी भाग वस्तु के निकटतम संपर्क में सूक्ष्म-विकृत हो जाता है, ताकि एक अच्छा सीलिंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

लॉक नट के अन्य नाम: रूट नट, लॉकनट, नट। उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉक नट भी तीन प्रकार के होते हैं: पहला एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ना है। दूसरा एक विशेष एंटी-लूज़िंग नट है, जिसे एक तरह के एंटी-लूज़िंग वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। विशेष ताला अखरोट हेक्सागोनल अखरोट नहीं है, बल्कि एक मध्यम इंदौरगोल अखरोट है। अखरोट की परिधि पर 3, 4, 6 या 8 पायदान होते हैं (अखरोट के आकार और निर्माता की उत्पाद श्रृंखला के आधार पर)। कई पायदान कसने वाले उपकरण का केंद्र बिंदु और लॉक वॉशर संगीन का स्नैप-इन दोनों हैं। तीसरा प्रकार नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, जो बाहरी सतह पर 90 पर वितरित किया जाता है) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे को ढीला करने से रोकने के लिए एक केन्द्राभिमुख बल लागू करना है। बाजार में बेची जाने वाली बेहतर गुणवत्ता वाला लॉक नट एक छोटे तांबे के ब्लॉक के साथ जड़ा होता है जो रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक किए गए धागे से संपर्क करने और बाद वाले को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होता है। . इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति भागों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते छोर पर असर का विरोधी ढीलापन। दूसरी विरोधी ढीली विधि पहले की तुलना में अधिक विश्वसनीय है, लेकिन संरचना अपेक्षाकृत जटिल है। पहले दो की तुलना में, तीसरी घड़ी में बेहतर विरोधी ढीली प्रभाव, सरल और अधिक सुंदर संरचना और छोटे अक्षीय आकार की विशेषताएं हैं।

एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न। उपनाम और उपयोग

कीलक नट, पुल कैप और इंस्टेंट पुल कैप का व्यापक रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल और हल्के औद्योगिक उत्पादों जैसे ऑटोमोबाइल, एविएशन, इंस्ट्रूमेंट्स, फर्नीचर और सजावट के संयोजन में उपयोग किया जाता है। इसे पतली धातु की प्लेट और पतली ट्यूब वेल्डिंग नट्स की कमियों को हल करने के लिए विकसित किया गया है, जैसे कि आसान पिघलने और आंतरिक धागे की आसान स्लाइडिंग। चीनी नाम इंदौरइंदौररिवेट नट, विदेशी नाम रिवेटनट, ब्लाइंडड्रिवेटनट, थ्रेडेड फोर्बिड, रिवनट, जिसे इंदौरइंदौररिवेट नट के रूप में भी जाना जाता है, का उपयोग रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच में विभिन्न धातु शीट, पाइप और अन्य विनिर्माण औद्योगिक अनुप्रयोगों में किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बॉक्सिंग पैन हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, ओपन बॉडी वायर स्क्रू, GB6179 हेक्सागोन स्लेटेड नट्स, इंदौरबेलनाकार पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

षट्भुज निकला हुआ किनारा इंदौरस्व-लॉकिंग शिकंजा

दाँत निकला हुआ किनारा के साथ त्रिकोणीय पेंच का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।