उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण बड़े फ्लैट गोल सिर गैल्वेनाइज्ड पॉइंट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक SJ2823 फ्लैट राउंड हेड स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6792समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-26 13:37:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंकर बोल्ट, बाएं-दांतेदार हेक्सागोनल ...

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग। इसकी संरचनात्मक विशेषताएं: शाफ्ट रिटेनिंग रिंग शाफ्ट के खांचे पर स्थापित एक प्रकार की रिटेनिंग रिंग है, जिसका उपयोग शाफ्ट के अंत भागों की स्थिति और फिक्सिंग के लिए किया जाता है, और गंभीर कंपन और सदमे भार का सामना कर सकता है, लेकिन एंटी-लूज़िंग लेना आवश्यक है उपाय और स्थापना स्थिति; छेद को एक लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ गोलाकार छेद में स्थापित किया जाता है, जिसका उपयोग निश्चित भागों के अक्षीय आंदोलन के लिए किया जाता है। इस रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा है।

उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, Yueluo एक स्क्रू स्थापना विधि प्रदान करता है। शिकंजा स्थापित करने के लिए इस पद्धति का उपयोग करते समय, सेंसर को यह समझना चाहिए कि शिकंजा को सक्रिय करने की अनुमति देने से पहले शिकंजा को निर्दिष्ट स्थिति में समायोजित किया गया है, जो शिकंजा को समायोजित होने से रोकता है। प्रक्रिया के दौरान परिचालन त्रुटियों के कारण व्यक्तिगत चोट की दुर्घटनाएँ। Yueluo द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान एक पेंच स्थापना विधि है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: a. स्क्रू होल संरचना को ठीक करें जिसे वर्कबेंच पर स्थापित करने की आवश्यकता है, और स्क्रू मुंह में संबंधित आकार के स्क्रू को ठीक करें; बी। ट्रैक नाली पर सेंसर को स्क्रू होल संरचना के ठीक ऊपर लंबवत स्थिति में समायोजित करें; सी। पेंच की स्थिति को तब तक समायोजित करें जब तक कि पेंच पर सेंसर सेंसर द्वारा भेजे गए संकेत को महसूस न कर ले; डी। पेंच बिजली की आपूर्ति चालू करें, और पेंच में पेंच स्थापित करें छेद संरचना के अंदर, स्थापना पूर्ण हो गई है। पूर्व कला की तुलना में, यूलुओ के निम्नलिखित लाभकारी प्रभाव हैं। Yueluo द्वारा प्रदान की गई स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि में आकस्मिक हिटिंग को रोकने के चरण हैं, जो स्क्रू समायोजन प्रक्रिया के दौरान ऑपरेशन त्रुटियों के कारण होने वाली व्यक्तिगत चोट दुर्घटनाओं से बचा जाता है।

विरोधी ढीले वाशर के लाभ 1. सुनिश्चित करें कि कनेक्शन की क्लैंपिंग बल अभी भी मजबूत कंपन के तहत बनाए रखा गया है, जो फास्टनरों से बेहतर है जो लॉक से आने वाले घर्षण पर भरोसा करते हैं; 2. कंपन के कारण होने वाले बोल्ट को ढीला होने से रोकें, जो अब फास्टनरों से संबंधित समस्याओं के कारण ढीला होने के कारण नहीं होता है; 3. कोई विशेष स्थापना कार्य की आवश्यकता नहीं है, और इसे स्थापित करना और अलग करना आसान है; 4. तापमान परिवर्तन कनेक्टर को ढीला नहीं करेगा; 5. टिकाऊ; 6. पुन: प्रयोज्य।

समकालीन मशीनरी और उपकरणों में बियरिंग्स एक महत्वपूर्ण घटक हैं। इसका मुख्य कार्य यांत्रिक घूर्णन शरीर का समर्थन करना है, इसके आंदोलन के दौरान घर्षण गुणांक को कम करना और इसकी रोटेशन सटीकता सुनिश्चित करना है। हर बार जब लोकोमोटिव की मरम्मत की जाती है, तो एक्सल बॉक्स के अंतिम कवर को अलग करने की आवश्यकता होती है, एक्सल हेड की खामियों के लिए परीक्षण किया जाता है और बेयरिंग को ग्रीस के साथ पूरक किया जाता है, जिसमें एक्सल बॉक्स बियरिंग रिटेनिंग रिंग की असेंबली और असेंबली शामिल होती है। मौजूदा डिस्सेप्लर विधि दो जीभ पिनों को बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और एक्सल बॉक्स के बीच के गैप में डालने की पारंपरिक विधि का उपयोग करके बाएं और दाएं को चुभाना है, और धीरे-धीरे इसे एक्सल हेड से अलग करना है। क्योंकि बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट हेड के बीच क्लीयरेंस छोटा है, और एक्सल बॉक्स में ग्रीस द्वारा उत्पन्न चिपकने वाला बल बड़ा है, अगर डिस्सैड विधि उपयुक्त नहीं है या बल एक समान नहीं है, तो इससे कुछ नुकसान होगा एक्सल बॉक्स बॉडी और बेयरिंग रिटेनिंग रिंग या जैम। बेयरिंग को नुकसान पहुंचाना आसान है, और डिसएस्पेशन और असेंबली टूल्स को भी नुकसान होने की संभावना है, इसलिए सुरक्षा जोखिम अधिक है, और असर रिटेनिंग रिंग के प्रत्येक डिस्सेप्लर और असेंबली समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, श्रम -गहन, कम दक्षता, और बढ़ी हुई रखरखाव लागत।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रू-होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड नट्स, राउंड कैप पर्क्यूशन एल्युमीनियम रिवेट्स, यू-शेप्ड क्लिप राउंड नट्स, B1170 हेक्सागोनल स्लेटेड नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरटेल टेल टैपिंग स्क्रू

प्रसंस्करण बड़े चपटा सिर जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।