उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़े फ्लैट हेड ड्रिल टेल स्क्रू क्रॉस फ्लैट हेड राउंड हेड वॉशर ड्रिल टेल वायर डोवेलटेल वायर सेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7193समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-08 21:17:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चार-पंजे वाली महिला जड़े हुए नट, G...

कार के कई हिस्सों को रबरयुक्त करने की आवश्यकता होती है, जो शोर को कम कर सकता है, विशेष रूप से सदमे अवशोषण से संबंधित भागों को। इन भागों में से कई पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए नटों को वेल्डेड किया जाता है। शीट धातु आम तौर पर अपेक्षाकृत पतली होती है, और उनमें से अधिकतर केवल एक या दो मिलीमीटर होती हैं। एक छेद के माध्यम से छिद्रित किया जाता है, और फिर अखरोट को छेद में रखा जाता है, और फिर उसके चारों ओर। स्पॉट वेल्डिंग की जाती है ताकि इसे ठीक किया जा सके। स्पॉट वेल्डिंग के बाद, थर्मल विरूपण के कारण शीट मेटल पर स्क्रू होल की परिधि समतल नहीं होगी, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगी।

वित्तीय स्व-सेवा उपकरण के शाफ्ट और गियर अक्सर लोचदार सीधे नाली इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। मरम्मत करते समय, शाफ्ट और गियर को घटकों के रूप में उपयोग करने के लिए पारंपरिक disassembly विधि है। एक साथ जुदा करने के बाद, पंच को हाथ से इलास्टिक पिन से संरेखित करें, और इलास्टिक पिन को हटाने के लिए हथौड़े का उपयोग करें। बाहर पिन। इस disassembly विधि के साथ, मानव हाथ आसानी से घायल हो जाता है, और जुदा करने की दक्षता कम होती है।

नट्स के गुणों के अनुसार, मुख्य रूप से राष्ट्रीय मानक (GB), जर्मन मानक (DIN), अंतर्राष्ट्रीय मानक (ISO), जापानी मानक (JIS), अमेरिकी मानक (ASTM/ANSI) और अन्य मानक हैं। उनमें से, राष्ट्रीय मानक, जर्मन मानक और जापानी मानक को M (जैसे M8, M16) द्वारा दर्शाया जाता है, और अमेरिकी प्रणाली और ब्रिटिश प्रणाली को भिन्न या # (जैसे 8#, 10#, 1/ 4, 3/8)। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला राष्ट्रीय मानक GB41 टाइप हेक्सागोनल नट - C ग्रेड GB6170 हेक्सागोनल नट टाइप करें - A, B ग्रेड GB6171 I टाइप हेक्सागोनल नट - फाइन थ्रेड - A, B ग्रेड इंदौरGB6172 हेक्सागोनल थिन नट - A, B ग्रेड - चम्फरिंग GB6173 हेक्सागोनल थिन नट - ठीक धागा - ए, बी ग्रेड GB6174 हेक्सागोन पतला अखरोट - बी ग्रेड - कोई कक्ष नहीं GB6175 II हेक्सागोनल नट - ए, बी ग्रेड GB6176 II प्रकार हेक्सागोनल नट - ठीक धागा - ए, बी ग्रेड GB6177 हेक्सागोन विधि ब्लू फेस नट - ग्रेड ए GB55 हेक्सागोनल मोइंदौरटी अखरोट GB56 हेक्सागोनल सुपर मोइंदौरटी अखरोट GB1229 बड़े हेक्सागोनल अखरोट (इस्पात संरचना के लिए उच्च शक्ति)

एक टी-बोल्ट। इस तरह के बोल्ट में बोल्ट शैंक और बोल्ट हेड शामिल होता है, और बोल्ट हेड एक विशेष बेलनाकार बोल्ट हेड को गोद लेता है, जो विभिन्न आकारों की स्थापना और सहयोग के लिए उपयुक्त हो सकता है। यद्यपि पूर्व कला में वर्ग बोल्ट सिर की तुलना में इस तरह के बोल्ट सिर के आकार में काफी सुधार हुआ है, बेलनाकार बोल्ट सिर स्थापित करने के लिए विशेष रूप से असुविधाजनक है, और स्थापना के लिए विशेष स्थापना उपकरण का उपयोग किया जाना चाहिए। यदि मैनुअल डायरेक्ट इंस्टॉलेशन विधि को अपनाया जाता है, क्योंकि सिलेंडर के किनारे को छूने वाली उंगली का बल क्षेत्र छोटा होता है, इससे इंस्टॉलेशन कार्य की कठिनाई बढ़ जाएगी और इसमें सुधार की आवश्यकता होगी।

(1) सतह के जंग, तेल के दाग, बोल्ट के छेद की दीवार पर गड़गड़ाहट, वेल्डिंग की चमक आदि को साफ किया जाना चाहिए। (2) संपर्क घर्षण सतह के उपचार के बाद, निर्दिष्ट एंटी-स्क्रैच गुणांक आवश्यकताओं को पूरा किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट में मिलान वाले नट और वाशर होने चाहिए, जिनका उपयोग मिलान के अनुसार किया जाना चाहिए और आपस में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। (3) जब उपचारित घटक की घर्षण सतह को स्थापित किया जाता है, तो इसे तेल, मिट्टी और अन्य विविध वस्तुओं से दागने की अनुमति नहीं होती है। (4) मॉड्यूल की घर्षण सतह को स्थापना के दौरान सूखा रखा जाना चाहिए और बारिश में संचालित नहीं किया जाना चाहिए। (5) स्थापना से पहले कनेक्टेड स्टील प्लेट्स के विरूपण को कड़ाई से जांचें और ठीक करें। (6) बोल्ट के धागे को नुकसान से बचाने के लिए स्थापना के दौरान बोल्ट में हथौड़ा मारना मना है। (7) इलेक्ट्रिक रिंच, जिसका उपयोग के दौरान नियमित रूप से परीक्षण किया जाता है, टोक़ की सटीकता सुनिश्चित करता है और सही कसने के क्रम में संचालित होता है। मुख्य सुरक्षा तकनीकी उपाय (1) समायोज्य रिंच के रिंच का आकार अखरोट के आकार के अनुरूप होना चाहिए, और आस्तीन को छोटे रिंच में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। उच्च ऊंचाई वाले काम के लिए एक मृत रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक समायोज्य रिंच का उपयोग करते समय, इसे जकड़ने के लिए एक रस्सी का उपयोग करें, और लोगों को अपनी सीट बेल्ट बांधनी चाहिए। (2) स्टील के घटकों के कनेक्टिंग बोल्ट को असेंबल करते समय, अपने हाथों को कनेक्टिंग सतह में डालना या स्क्रू होल को छूना सख्त मना है। बोल्स्टर को उठाते और रखते समय, आपकी अंगुलियों को बोल्स्टर के दोनों ओर रखा जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाएं हाथ के स्क्रू, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा कवर नट, मुख्य बोर्ड सर्किट बोर्ड समर्थन अलगाव तांबा कॉलम नट, अतिरिक्त मोटा और मोटा नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

क्रॉस फ्लैट हेड राउंड हेड वॉशर ड्रिल टेल वायर

इंदौरबड़ा फ्लैट सिर इंदौरइंदौरड्रिल पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।