उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

डैक्रोमेट क्रॉस राउंड हेड कटिंग टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पीटी पैन हेड फ्लैट टेल स्लॉटेड स्माल स्क्रू 3/4 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6776समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-17 05:04:51

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े फ्लैट वॉशर वसंत वॉशर संयोजन, ...

हेड टाइप ब्रॉडकास्ट 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा के साथ हेक्सागोन हेड (फ्लैग के साथ हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी हेड टी हेड (हैमर हेड) 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6 पनीर सिर 7. गोल सिर 8. पैन सिर 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (अंडाकार)

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

स्क्रू बहुत छोटे स्क्रू होते हैं जिनका उपयोग दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताओं के लिए किया जाता है, जैसे कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि बड़े और छोटे स्क्रू का एक साथ उपयोग करते हैं। वर्तमान में, मशीन असेंबली उत्पादन लाइन में, जब स्क्रू असेंबली प्रक्रिया के दौरान इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर और स्क्रू का मिलान किया जाता है, तो इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर और स्क्रू उनके छोटे आकार के कारण उत्पाद में गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप होता है कम पेंच मिलान दक्षता। यदि इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, स्क्रू आदि हैं जो उत्पाद में गिरते हैं और समय पर नहीं पाए जाते हैं और उत्पाद के अंदर छोड़ दिए जाते हैं, तो यह मशीन की संरचना को नुकसान पहुंचा सकता है, और यहां तक कि गंभीर मामलों में हताहत भी हो सकता है।

विद्युत उपकरणों के लोकप्रिय होने के साथ, उपकरण मिलान के लिए पैनल, नियंत्रक, सीलिंग और जलरोधक फ़ंक्शन और उपस्थिति सजावट को एकीकृत करने वाले दरवाजे के कवर को धीरे-धीरे आवश्यक हो गया है। सिर सीधे उपस्थिति को प्रभावित करता है, और डिशवॉशर जैसे रसोई के उपकरण के लिए, दरवाजे के कवर के इंदौरफिक्सिंग शिकंजा आसानी से धोने के पानी के सीधे संपर्क में जंग खा जाते हैं, जिसे तत्काल एक दरवाजा कवर संरचना की आवश्यकता होती है जो जुदा करना आसान होता है लेकिन प्रभावित नहीं करता है उपस्थिति।

लोहे के दो संयोजन स्क्रू को मैग्नेट के साथ चूसा जा सकता है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के दो संयोजन स्क्रू को चूसा जाना मुश्किल है। पर्यावरण के अनुकूल तीन-संयोजन स्क्रू और गैर-पर्यावरण के अनुकूल वाले नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं और यांत्रिक परीक्षण की आवश्यकता होती है। इसे नग्न आंखों और पतली हवा से नहीं आंका जा सकता है। दो संयोजन शिकंजा के विनिर्देशों को राष्ट्रीय मानक द्वारा निर्धारित करने की आवश्यकता है। दो संयोजन स्क्रू के नमक स्प्रे को कितने घंटे तक नमक स्प्रे मशीन से मापा जाना चाहिए।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फुल-थ्रेड फाइन-थ्रेड स्क्रू, यूनिवर्सल मॉडिफाइड हेड नट्स, आंतरिक आरी दांत और बाहरी आरी, औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफाइल स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरकट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

डैक्रोमेट क्रॉस हेड का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।