उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित डैक्रोमेट कम्पास हेड प्लम ब्लॉसम ग्रूव सेल्फ-टैपिंग स्क्रू रस्ट-प्रूफ सेल्फ-टैपिंग स्क्रू सॉल्ट स्प्रे 1000H 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7170समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-18 05:48:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 0 विस्तार स्क्रू, नट के साथ स्क्रू, ग...

ऑटोमोबाइल फ्रेम के रिवेट्स को मैन्युअल रूप से हटाने से उत्पाद के उत्पादन चक्र में देरी होती है और विभिन्न उत्पादन लागत बढ़ जाती है, इसलिए वास्तविक जरूरतों को पूरा करने के लिए एक विशेष टूलिंग की सख्त आवश्यकता होती है।

सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू मोटे धागे और साधारण धागे की एक श्रृंखला है, और थ्रेड का आकार M3 ~ M12mm है। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की थ्रेडेड रॉड एक चाप के आकार के त्रिकोणीय खंड वाला एक धागा है। पेंच सतह को सख्त किया जाता है और इसे काले या अलौह धातु सामग्री (जिसे ड्रिलिंग, पंचिंग या डाई कास्टिंग द्वारा बनाया जा सकता है) के पूर्वनिर्मित छेद में खराब किया जा सकता है, और एक आंतरिक धागा बनाने के लिए बाहर निकाला जा सकता है। थ्रेडेड रॉड वाले हिस्से को एक बेलनाकार या त्रिकोणीय आकार में बनाया जा सकता है, जिसका व्यास सर्कुलेटेड सर्कल के बराबर या उससे कम होता है। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू में कम स्क्रू-इन टॉर्क और उच्च लॉकिंग प्रदर्शन होता है। चीनी कमोडिटी फास्टनरों के उत्पाद मानक में सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की किस्मों में GB/T6560 (क्रॉस-रिकेस्ड पैन हेड), GB/T6561 (क्रॉस-रिकेस्ड काउंटरसंक हेड), GB/T6562 (क्रॉस-रिकेस्ड हाफ-सनक हेड) शामिल हैं। ), जीबी / टी 6563 (हेक्सागोन हेड), जीबी / टी 6564 (हेक्सागोनल फूल के आकार का बेलनाकार सिर) पांच श्रृंखला। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को आमतौर पर वायवीय या इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स के साथ बांधा जाता है। अधिकांश मोटर वाहन उद्योग उच्च बन्धन दक्षता के साथ हेक्सागोनल हेड, क्रॉस रिकेड पैन हेड और हेक्सागोनल सॉकेट हेड सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है।

जब कीलक को रिवेट किया जाता है, तो अक्सर रिवेट का पता लगाना और उसे ठीक करना आवश्यक होता है। हालांकि, वर्तमान में आम रिवेट पोजिशनिंग मैकेनिज्म के पास रिवेट फिक्स होने के बाद रिवेट पर लगे प्रतिबंध को प्रभावी ढंग से और जल्दी से हटाने का कोई तरीका नहीं होता है, जिससे नेलिंग मैकेनिज्म को इंसर्ट करना मुश्किल हो जाता है। तैनात रिवेट्स को जल्दी से चलाएं।

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, या क्विक-थ्रेड स्क्रू, स्टील से बने त्वरित-रिलीज़ फास्टनरों हैं जो सतह पर जस्ती और निष्क्रिय होते हैं। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग ज्यादातर पतली धातु की प्लेटों (स्टील प्लेट्स, आरा प्लेट्स, आदि) के बीच कनेक्शन के लिए किया जाता है। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें।

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों पर घटकों की स्थिति या कनेक्टिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन पिन छेद में हस्तक्षेप फिट के माध्यम से तय किए जाते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर एक पीसने वाली मशीन और एक पंच पूर्व द्वारा संसाधित होते हैं, लेकिन उपरोक्त प्रसंस्करण विधियों में जटिल संचालन प्रक्रियाएं, उच्च प्रसंस्करण उपकरण और उच्च प्रसंस्करण लागत होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शाफ्ट पिन के लिए डबल-एंडेड राउंड और फ्लैट कीज़, हिटिंग रिवेट्स, कनेक्टिंग रॉड्स, मेटल वाशर, गास्केट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरफिलिप्स सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

स्वनिर्धारित डाक कम्पास सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।