उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक काउंटरसंक हेड वाई स्लॉट स्क्रू 304 स्टेनलेस स्टील एंटी-थेफ्ट स्क्रू मानव-आकार का स्लॉट विशेष-आकार का स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6840समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-17 12:51:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB6175 सुपर मोटी अखरोट, फ्लैट सिर ...

यह निकासी निर्धारित करती है कि संबंधित लॉकिंग होल में लॉकिंग स्क्रू के माध्यम से तय की गई हड्डी का टुकड़ा नाखून के सापेक्ष कितना आगे बढ़ सकता है और इस प्रकार नाखून की कठोरता के कारण उसी नाखून द्वारा तय किए गए अन्य हड्डी के टुकड़ों के सापेक्ष भी। सामग्री के लचीलेपन और समग्र उपकरण के साथ यह एक ऐसे आकार का निर्माण कर सकता है जो प्रभावी उपचार को रोकता है या निर्णायक रूप से देरी करता है। सर्जन के लिए लॉकिंग डिवाइस की प्रयोज्यता सुनिश्चित करने के लिए, यह अंतर, हालांकि अपरिहार्य है, कुछ संकेतों में चिकित्सकीय रूप से अवांछनीय है (उदाहरण के लिए तत्वमीमांसा टुकड़े के मामले में)। यहां तक कि एक पूर्ण क्रॉस-सेक्शन वाला एक स्क्रू, जिसमें लॉकिंग होल में एक आंतरिक धागा हो सकता है, गैपलेस नहीं है। यह आंतरिक धागा केवल लॉकिंग स्क्रू पर स्क्रू के संभावित अक्षीय संचलन को रोकता है।

इसलिए, एक असर बनाए रखने वाली अंगूठी को अलग करने और स्थापना उपकरण को डिजाइन करने की आवश्यकता है जो असर बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना और पृथक्करण की सुविधा प्रदान करती है, और सुरक्षित और भरोसेमंद है।

मैकेनिकल असेंबली की प्रक्रिया में, हम अक्सर दो भागों को जोड़ने के लिए पिन का उपयोग करते हैं, और पोजिशनिंग पिन आमतौर पर यांत्रिक भागों पर पिन इंस्टॉलेशन होल में डूब जाते हैं। असेंबली प्रक्रिया के दौरान या असेंबली पूरी होने के बाद, हमें अक्सर पुर्जों को इकट्ठा करने, संशोधित करने या मरम्मत करने के लिए पिनों को बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने का मौजूदा तरीका आमतौर पर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने के लिए सरौता, हाथ के हथौड़ों और ब्लेड जैसे उपकरणों का उपयोग करना है, लेकिन यह विधि पिन होल और पिन को नुकसान पहुंचाना आसान है, जो सीधे स्क्रैपिंग की ओर ले जाएगा। मूल भागों में से। पुल रॉड को खींचकर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकाला जा सकता है, लेकिन भागों के बीच असेंबली सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, पोजिशनिंग पिन और भाग पर पिन होल के बीच मिलान तंग है और पिन की संख्या बड़ी है, इसलिए यह विधि संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। और समय लेने वाला।

एक एंटी-थेफ्ट स्क्रू है, जो डिसएस्पेशन के लिए किसी भी डिस्सैड टूल के उपयोग को रोक सकता है, और प्रभावी रूप से एंटी-थेफ्ट की भूमिका निभाता है। इसकी संरचना यह है कि चोरी-रोधी पेंच दो भागों से बना होता है; ऊपरी भाग एक षट्कोणीय भाग है, और निचला भाग एक पिरोया हुआ भाग है; हेक्सागोनल भाग और थ्रेडेड भाग रोटेशन में जुड़े हुए हैं; कोर शेल लॉक कोर के साथ बनता है; लॉक कोर रोटेशन के साथ लॉक कोर शेल के साथ जुड़ा हुआ है। लॉक सिलेंडर का खोल निश्चित रूप से हेक्सागोनल टुकड़े से जुड़ा हुआ है, और प्रारंभिक संरचना इस प्रकार है: हेक्सागोनल टुकड़े पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है; षट्कोणीय भाग के निचले भाग में एक बहुभुज छिद्र होता है, जो पिरोए हुए भाग पर बहुभुजीय छिद्र से जुड़ा होता है; लॉक सिलेंडर का निचला हिस्सा एक थ्रेडेड रॉड है; थ्रेडेड रॉड बहुभुज छेद में स्थित है; बहुभुज छेद में किनारे का ब्लॉक ऊपर और नीचे चलता है। काम करते समय, धीरे-धीरे हेक्सागोनल टुकड़े को बाएं से दाएं मोड़ें और ऊपरी और निचले बहुभुज छेद के संरेखण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में कुंजी को चालू करें।

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बंद मुंह वाली भेड़ की आंख के पेंच, संपीड़न नट, DIN970 उच्च शक्ति वाले जस्ती बाहरी इंदौरइंदौरषट्भुज नट, 304 गोल सिर रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

थोक काउंटरसंक हेड वाई स्लॉट स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।