उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित सुपर-लॉन्ग एक्स्ट्रा-फाइन फ्लैट-हेड मशीन स्क्रू मशीन वायर स्टेनलेस स्टील क्रॉस-रिकेस्ड काउंटरसंक हेड मशीन-टूथ स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6911समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-20 03:54:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू, एएनएसआई ह...

रिटेनिंग रिंग एक रिंग के आकार का घटक है जिसे शाफ्ट और आंतरिक छेद पर बांधा जाता है। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर स्थापित अन्य घटकों और शाफ्ट पर अक्षीय रूप से फिसलने से आंतरिक छेद को रोकना है। यह एक निश्चित मानक हिस्सा है।

पारंपरिक एकतरफा रिवेटिंग प्रक्रिया मुख्य रूप से दो तरीकों को अपनाती है: इंदौरइंदौररिवेट नट कनेक्शन और ब्लाइंड रिवेट कनेक्शन। कीलक नट की दक्षता कम होती है। यदि खोखले अखरोट का उपयोग किया जाता है, तो कठोरता अपर्याप्त होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम कनेक्शन शक्ति होती है। इसके अलावा, कीलक अखरोट का मरोड़ प्रतिरोध कम है। यदि बेहतर मरोड़ प्रतिरोध प्राप्त करने के लिए कीलक नट का उपयोग किया जाता है, तो इसे हेक्सागोनल आकार में बनाया जाता है। एम्बेडिंग, क्योंकि शीट धातु के उद्घाटन के आकार को भी इसी षट्भुज में बनाने की आवश्यकता होती है, यह प्रक्रिया के लिए असुविधाजनक है।

इंदौरइंदौररिवेट नट्स का इस्तेमाल ज्यादातर चेसिस कैबिनेट्स, स्क्वायर ट्यूब्स और राउंड ट्यूब्स, फैन प्रोडक्शन, इक्विपमेंट प्रोडक्शन और जिंक स्टील रेलिंग में किया जाता है। अगला, चलो इंदौरइंदौररिवेट नट्स के बारे में बात करते हैं। धागे प्रदान करने के लिए चेसिस कैबिनेट शीट के शीर्ष पर कीलक नट का भी उपयोग किया जाता है। इसके संचालन का तरीका रिवेटिंग के लिए रिवेटिंग मशीन का उपयोग करना है। इस मामले में, आवश्यकताएं अधिक होंगी, और एक रिवेटिंग मशीन की आवश्यकता होगी। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को शीट के ऊपरी हिस्से में रिवेट करने के बाद, यह बहुत सपाट होता है और इसमें प्रोट्रूशियंस नहीं होंगे। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स का उपयोग मुख्य रूप से कुछ चेसिस और कैबिनेट के उत्पादन में किया जाता है, साथ ही कुछ उपकरण उत्पादन, पानी पंप, ऑटोमोबाइल और अन्य उत्पादन उद्यमों में भी किया जाता है।

इंदौरइंदौररिवेट नट का उपयोग करते समय, पतली दीवार पर कीलक नट के बाहरी व्यास के अनुरूप एक छेद ड्रिल करें, फिर इंदौरइंदौररिवेट नट को विशेष रिवेट गन के बोल्ट पर रखें, इंदौरइंदौररिवेट नट में पेंच करने के लिए हैंडल को धक्का दें, और इसे डाल दें ड्रिल किए गए छेद में। वर्कपीस में, हैंडल को निचोड़ें, कीलक नट फैलता है, और विकृत स्कर्ट उभार और विकृत हो जाता है। इस समय, वर्कपीस को कड़ा कर दिया जाता है। रिवेटिंग के बाद, हैंडल को बाहर निकाला जाता है, बोल्ट को इंदौरइंदौररिवेट नट से छोड़ा जाता है, और संबंधित स्क्रू को इंदौरइंदौररिवेट नट थ्रेडेड होल में खराब कर दिया जाता है। , एक तंग riveted शरीर का निर्माण।

वर्तमान में, अखरोट का उपयोग गैस्केट के साथ रिवेटिंग कनेक्शन के माध्यम से मुख्य निकाय के रूप में किया जाता है, जो कि औद्योगिक क्षेत्र, विशेष रूप से ऑटोमोबाइल उद्योग में अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। नट से जुड़े गैस्केट के दो प्रकार होते हैं: स्प्रिंग गैस्केट और फ्लैट गैस्केट। अखरोट को कसने के बाद, वॉशर अखरोट को एक लोचदार बल देता है, जिसे अखरोट के खिलाफ दबाया जाता है ताकि गिरना आसान न हो; और फ्लैट वॉशर का कार्य अखरोट और युग्मन के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, घर्षण बल को बढ़ाना, प्रति इकाई क्षेत्र के दबाव को कम करना और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करना है। क्षतिग्रस्त नहीं, अखरोट को ढीला होने से रोकें। इसलिए, बन्धन कनेक्शन के क्षेत्र में गास्केट के अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और उत्पादन क्षमता में सुधार, उत्पादन लागत को कम करने और बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए यह अधिक से अधिक महत्वपूर्ण है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लोहे के षट्भुज शिकंजा, नट, फ्लैट कैप नट्स, कैप नट और अन्य उत्पादों को समायोजित करना, हम आपको उपयुक्त शिकंजा प्रदान कर सकते हैं फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइंदौरफ्लैट सिर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरमशीन पेंच

अनुकूलित सुपर लांग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।