उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

होल क्रॉस मशीन स्क्रू के साथ थोक रंग जिंक लीड सीलिंग स्क्रू इलेक्ट्रिक मीटर बॉक्स एक्सेसरीज स्क्रू सीलिंग टेबल स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7027समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-07 09:44:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-लूज़िंग स्टॉप वॉशर, ZQ बोल्ट, वि...

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री चयन के सिद्धांत: स्टेनलेस स्टील सामग्री का चयन मुख्य रूप से निम्नलिखित पांच पहलुओं से माना जाता है। 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री के यांत्रिक गुणों, विशेष रूप से ताकत पर आवश्यकताएं; 2. काम करने की स्थिति से सामग्री के संक्षारण प्रतिरोध पर आवश्यकताएं; 3. काम कर रहे तापमान (उच्च तापमान ताकत, ऑक्सीकरण प्रतिरोध) द्वारा सामग्री का गर्मी प्रतिरोध 4. उत्पादन तकनीक के संदर्भ में सामग्री प्रसंस्करण प्रदर्शन के लिए आवश्यकताएं; 5. अन्य पहलुओं जैसे वजन, मूल्य, खरीद और कई अन्य कारकों पर विचार किया जाना चाहिए।

रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे रूप में प्रतिबंधित नहीं हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री-शेप रिवेट्स रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटर्संक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं। riveted भागों को जोड़ने के लिए खुद का विरूपण, आमतौर पर ठंडे rivets के साथ 8 मिमी से कम, हॉट riveting के साथ इस आकार से बड़ा, लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है। कीलक सरौता का उपयोग रिवेट्स काटने के लिए किया जाता है। मौजूदा कीलक सरौता की एक सरल संरचना होती है और इसे उपयोगकर्ता के अनुसार रिवेट नहीं किया जा सकता है।

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी बल का पता लगाने के लिए, विधि और टूलींग को चिह्नित किया जाता है, लेकिन टूलींग केवल परीक्षण बेंच पर उपयोग करने का एक साधन है, और इंदौरबेलनाकार पिन को टूलींग में एम्बेड करने की प्रक्रिया अधिक है कठिन प्रक्रिया। आम तौर पर, इसका उपयोग टूलींग को एक विमान, एक वाइस, एक साधारण वी-आकार और एक साधारण यू-आकार की स्थिरता पर रखने के लिए किया जाता है। मूल रूप से, इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ने और टूलिंग के बाहरी सिलेंडर के साथ पिन को संरेखित करने के लिए हाथ या सरौता द्वारा इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का पता लगाया गया था। अपरूपण छिद्रों को तोड़ने के लिए हथौड़े का उपयोग करें, और समय-समय पर टूलींग के कतरनी छिद्रों के आंतरिक और बाहरी सिलेंडरों की सांद्रता को समायोजित करें। इस असेंबली पद्धति की सीमाएं, खतरे और कठिनाइयां अपेक्षाकृत बड़ी हैं, अक्सर इंदौरबेलनाकार पिनों के एक सेट का परीक्षण किया जाता है, जिसमें बहुत समय लगता है और समलैंगिकों के लिए इसे पूरा करना मुश्किल होता है।

वर्तमान में, पिंजरों, पसलियों और कम गति के संचालन के बिना रोलर या सुई रोलर बीयरिंग के लिए, संरचना में मुख्य रूप से आंतरिक और बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स शामिल हैं जो आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में हैं, और अतिरिक्त दोनों पर रिटेनिंग रिंग हैं। रोलर या सुई रोलर के किनारे, जिसके बीच रोलर या सुई रोलर के दोनों किनारों पर जोड़े गए रिटेनिंग रिंग धातु की शीट से छिद्रित कुंडलाकार स्टील शीट हैं, और असर में उनका कार्य केवल रोलर्स या सुई रोलर्स को सामान्य रूप से चलाने के लिए सही ढंग से मार्गदर्शन करना है। रोलर्स या सुई रोलर्स को रेसवे से भटकने और फिसलने से रोकने के लिए आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में। इस संरचना के रिटेनिंग रिंग का दोष यह है कि सबसे पहले, क्योंकि कठोर रिटेनिंग रिंग और इनर रिंग पूरी तरह से अलग हो जाते हैं, इंस्टालेशन के दौरान रिटेनिंग रिंग और इंस्टॉलेशन शाफ्ट के बीच एक गैप होता है। जब असर काम कर रहा होता है, तो रिटेनिंग रिंग बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स द्वारा इंस्टॉलेशन शाफ्ट के चारों ओर घूमने के लिए संचालित होती है। संरचना की असंगति के कारण, रोटेशन प्रक्रिया के दौरान रिटेनिंग रिंग गिरना आसान है, उपयोग की सुरक्षा खराब है, और रोलर्स या सुई रोलर्स रेसवे की ओर दिखाई देंगे। एक तरफ ऑफसेट की स्थिति, जो असर लोड केंद्र को ऑफसेट करने का कारण बनती है, असर संचालन की विश्वसनीयता को प्रभावित करती है, और अंततः असर की सेवा जीवन को प्रभावित करती है; सुई के रेसवे के बीच एक गैप होता है, इसलिए काम करने की प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न टिडबिट्स, धूल आदि आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में प्रवेश करते रहेंगे। यह अटक गया है; इसके अलावा, स्टील रिटेनिंग रिंग और रेसवे के बीच की खाई के कारण, रेसवे में संग्रहीत ग्रीस लगातार खो जाएगा, जिससे बार-बार ग्रीस की कमी के कारण असर गर्म हो जाएगा, या जल जाएगा, जो भी प्रभावित करता है असर के सेवा जीवन के लिए।

विद्युत उत्पादों के डिजाइन में, विद्युत चुम्बकीय विकिरण हस्तक्षेप की समस्या से बचने के लिए, धातु भागों (भागों) के बीच चालन को अलग करना आवश्यक है। विशेष रूप से जब धातु के हिस्सों को धातु के शिकंजे से बंद कर दिया जाता है, तो धातु के हिस्सों (भागों) के बंद जोड़े के बीच चालन अक्सर होता है, इसलिए उन्हें अलग करने का प्रयास करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, जब लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन के स्ट्रक्चर आयरन और फुट बेस के आयरन स्ट्रक्चर को लॉक करने के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन द्वारा उत्पन्न इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स आसानी से फुट बेस से विकिरित होती हैं, जिससे इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेडिएशन इंटरफेरेंस होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू स्लीव बीएसओ, पीसी पॉली कार्बोनेट स्क्रू, क्रॉस फ्लैट हेड स्क्रू और बोल्ट, सात-सितारा रबर हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त शिकंजा प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

मीटर बॉक्स सहायक उपकरण

थोक रंग जिंक लीड सीलिंग स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।