उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू थ्री-एज सेल्फ-टैपिंग क्रॉस रिकेस्ड पैन हेड थ्री-एज सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू GB6560 3/4 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6653समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-04 22:40:39

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू कैप स्क्रू थ्रेड कनेक्शन,...

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। इंदौरइंदौरविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, इंदौरइंदौरविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 7-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

स्टड, जिसे डबल-एंडेड स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड के रूप में भी जाना जाता है। इसका उपयोग मशीन के फिक्स्ड लिंक फंक्शन को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्टड बोल्ट के दोनों सिरों पर धागे होते हैं, और बीच में पेंच मोटा या पतला होता है। आम तौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

स्प्रिंग वाशर व्यापक रूप से सामान्य यांत्रिक उत्पादों के लोड-असर और गैर-लोड-असर संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उन्हें कम लागत और आसान स्थापना की विशेषता है। वे लगातार असेंबली और डिस्सेप्लर वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं। वाशर का त्वरित और आसान स्वचालित चयन शामिल है, लेकिन स्प्रिंग वाशर की विरोधी ढीली क्षमता बहुत कम है! विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी देशों में जिन्हें उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है, गोद लेने की दर बेहद कम है, विशेष रूप से महत्वपूर्ण लोड-असर संरचनात्मक कनेक्शन भागों को लंबे समय से छोड़ दिया गया है। हमारे देश में अभी भी सैन्य उद्योग में कुछ अनुप्रयोग हैं, लेकिन इसे स्टेनलेस स्टील में सुधार किया गया है। CASC में लंबे समय से स्टील स्प्रिंग वाशर पर प्रतिबंध लगा दिया गया है! इसे बहुत असुरक्षित भी कहा जाता है, क्योंकि इसके दो कारण हैं: 1 चक्र वृद्धि और 2 हाइड्रोजन उत्सर्जन है।

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 पर पोजिशनिंग प्लेट 12-1 पर अतिरिक्त मानक स्प्रिंग वॉशर 7 छिड़कें, और स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, स्प्रिंग वॉशर 7 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। ऊपरी स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में, चूंकि बैफल प्लेट 12-3 के ओपनिंग ग्रूव की चौड़ाई स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 के व्यास से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट की मोटाई 12 -1 को स्प्रिंग वॉशर 7 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, केवल एक स्प्रिंग वॉशर 7 को प्रत्येक ऊपरी पोजिशनिंग प्लेट 12-1 के स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में समायोजित किया जा सकता है, और अतिरिक्त स्प्रिंग वॉशर 7 को ब्रश से साफ किया जाता है। .

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: संकीर्ण-पक्षीय इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, बढ़े हुए और मोटे इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, कैप स्क्रू कैप, SOOS प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरथ्री-एज सेल्फ-टैपिंग क्रॉस ग्रूव

स्व-टैपिंग शिकंजा का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।