उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोसेसिंग स्टेनलेस स्टील हैंड स्क्रू हाई हेड नूरलिंग एडजस्टमेंट पोजिशनिंग स्क्रू कवर फिक्सिंग हैंडल बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6645समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-01 11:20:09

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन स्टेनलेस स्टील स्क्रू, एल्यूमी...

कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जिनमें डोम हेड, फ्लैट हेड, ब्लाइंड रिवेट वगैरह शामिल हैं। भागों को रिवेट करते समय, उनके पास असमान बल होगा और रिवेटिंग की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। रिवेटिंग की गुणवत्ता को आसानी से प्रभावित करने के लिए कुछ रिवेट कैप बहुत पतले होते हैं। कुछ रिवेट्स में रिवेटिंग के दौरान रिवेट किए गए हिस्सों की खराब जकड़न होती है। इसलिए, कीलक की संरचना और रिवेटिंग की जकड़न दोनों पर विचार करने की आवश्यकता है, ताकि कीलक बन्धन की गुणवत्ता को बढ़ाया जा सके।

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए एक प्रकार के रिवेट्स हैं, लेकिन उन्हें एक विशेष टूल - रिवेट गन (मैनुअल, इलेक्ट्रिक, न्यूमेटिक) के साथ रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य में उपयोग किया जाता है। उत्पाद। उनमें से, खुले प्रकार के ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें सुचारू प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार और निश्चित सीलिंग प्रदर्शन की आवश्यकता होती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 46 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

जब लोग किसी वस्तु में पेंच लगाने के लिए स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरणों का उपयोग करते हैं, तो उन्हें स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता होती है और दूसरे हाथ में स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरण होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता को कुछ असुविधा होती है; विशेष रूप से जब पेंच सही ढंग से सेट नहीं होता है, तो यह कार्य और समय की देरी का कारण होगा, कार्य कुशलता को प्रभावित करेगा। .

Yueluo की उत्पादन प्रक्रिया में, मोल्ड डिजाइन में अपनाई गई विभिन्न गैप गारंटी योजनाओं के अनुसार, अलग-अलग गैप असेंबली समायोजन विधियों को तदनुसार अपनाया जाता है। वर्तमान में, गैसकेट विधि, प्रकाश संचरण विधि, माप विधि, तांबा चढ़ाना (जस्ता) विधि अक्सर उपयोग की जाती है विधि, कोटिंग विधि, प्रक्रिया भत्ता, लोकेटर पोजिशनिंग और अन्य असेंबली समायोजन विधियां। आम तौर पर, पंच और अवतल डाई द्वारा अलग-अलग संसाधित किए गए कार्य भागों के लिए, चूंकि मरने के उचित अंतराल को सैद्धांतिक रूप से बनाया गया है, असेंबली सिद्धांत काम करने वाले हिस्से को ठीक करना है जिसे समायोजित करना आसान नहीं है, और काम करने वाले हिस्से को समायोजित करना है दूसरे काम करने वाले हिस्से का। एक समान अंतर सुनिश्चित करने के लिए पंच और डाई के बीच की स्थिति को बदलने के लिए, इस समय, केवल स्क्रू को पहले से कस दिया जाता है, और पोजिशनिंग पिन को ठीक नहीं किया जाता है। यूलुओ, हालांकि, कई वर्षों के व्यावहारिक अनुभव ने उन लोगों को कला नोटिस में कुशल बना दिया है कि यदि वे पोजिशनिंग पिन पर ध्यान दे सकते हैं और मोल्ड डिजाइन या निर्माण प्रक्रिया में पोजिशनिंग पिन का लक्षित तरीके से उपयोग कर सकते हैं, तो वे अक्सर चमत्कारी परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं। आधे प्रयास से। इसलिए, एक विशिष्ट मोल्ड के लिए पोजिशनिंग पिन डिजाइन करना बहुत महत्वपूर्ण है, जो कि बहुत व्यावहारिक महत्व का है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्व-कसने वाले नट, हेक्सागोनल बड़े स्टड, प्लास्टिक क्रॉस-रिकेस्ड बोल्ट, आयरन निकल-प्लेटेड डायमंड नट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

उच्च सिर घुरघुराना

मशीनीकृत इंदौरस्टेनलेस स्टील थंब स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।