उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित हाई-हेड knurled हैंड स्क्रू एडजस्टमेंट पोजिशनिंग ग्राउंड बॉक्स कवर फिक्स्ड फाइन-ट्यूनिंग टाइटिंग 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6987समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-28 08:02:46

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च तापमान प्रतिरोधी काले नायलॉन ...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (12), जो स्थापना और फिक्सिंग के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब स्मृति संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

इसके सुविधाजनक संचालन के कारण, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू का व्यापक रूप से विमानन रिकॉर्डिंग उपकरण में उपयोग किया जाता है, जैसे कि विमान के केंद्रीय कंसोल पर ऑपरेशन पैनल, ऊपरी ऑपरेशन पैनल, आदि। हालांकि, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू की असेंबली की आवश्यकता होती है क्रम में इकट्ठे हुए। स्प्रिंग्स और क्विक-रिलीज़ स्क्रू रॉड्स, आमतौर पर बाहरी आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रदान किए गए क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल केवल कुछ छोटे आकार के क्विक-रिलीज़ स्क्रू, या एक निश्चित उत्पाद, समय और लागत के लिए कस्टम-मेड क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल को समेट सकते हैं। बहुत अधिक हैं, इसलिए सामान्य विमानन हवाई उपकरणों के लिए एक त्वरित-रिलीज़ स्क्रू असेंबली डिवाइस को डिज़ाइन करना आवश्यक है।

ऑटोमोबाइल में अपरिहार्य भागों में से एक के रूप में, स्क्रू का मुख्य कार्य छेद के माध्यम से भागों और स्क्रू छेद वाले भागों को एक साथ ठीक करना है। मौजूदा ऑटोमोबाइल स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है, और स्क्रू रॉड पर थ्रेड पिच बराबर हैं। , उपयोग में होने पर, स्क्रू को सीधे स्क्रू होल में स्क्रू करें, ताकि दो भागों को जोड़ने और ठीक करने के लिए, यह कनेक्शन विधि, हालांकि, जब स्क्रू में अलग-अलग थ्रेड स्पेसिंग होती है या थ्रेड का हिस्सा क्षतिग्रस्त होता है, तो थ्रेड की मरम्मत नहीं की जा सकती है। और बदल दिया। फिर सारा पेंच उखड़ जाएगा।

इस तकनीकी समस्या को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक समायोजन अखरोट प्रदान करती है, जिसमें एक असर इकाई, एक जोर वॉशर, एक समायोजन अखरोट और एक स्नैप रिंग शामिल है। समायोजन नट के अंदर एक आंतरिक धागा संरचना है, और आंतरिक धागा संरचना का एक छोर रिंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, स्नैप रिंग को हस्तक्षेप के साथ रिंग ग्रूव में दबाया जाता है, और बिना सापेक्ष आंदोलन के समायोजन अखरोट के साथ कठोरता से जुड़ा होता है; असर इकाई शाफ्ट पर समर्थित है, और जोर वॉशर असर इकाई के साथ विमान में फिट है; एडजस्टिंग नट और शाफ्ट थ्रेडेड रूप से जुड़े हुए हैं, थ्रस्ट वॉशर प्लेन के साथ फिट, स्नैप रिंग का आंतरिक व्यास और शाफ्ट का धागा हस्तक्षेप फिट में है।

नावों और पुलों के लिए उच्च शक्ति वाले सेल्फ-लॉकिंग नट, यह उत्कृष्ट सेल्फ-लॉकिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण बल को बोल्ट और स्लॉट नट के बीच विस्तार बल में परिवर्तित कर सकता है। ESL नट के ऊपरी भाग पर दो स्लॉट होते हैं। जब बोल्ट पर नट को कस दिया जाता है, तो बोल्ट के धागे को नट के क्रॉस सेक्शन के स्लॉट में खराब कर दिया जाएगा, और स्व-लॉकिंग के कार्य को प्राप्त करने के लिए थ्रेड को नट की साइड की दीवार से धीरे-धीरे लॉक किया जाएगा। . उत्तम उत्पादन प्रक्रिया लॉकिंग तत्व के टोक़ प्रकार को सुसंगत रख सकती है, और उत्पादों का उपयोग आम तौर पर रेलवे कास्टिंग, रेल ट्रांजिट, ट्रांसमिशन सिस्टम, खनन उपकरण, राजमार्ग, सैन्य, तेल उत्पादन मशीनरी, ऑटोमोबाइल उद्योग, सार्वजनिक सुविधाओं, मेट्रो में किया जाता है। इंजन, निर्माण मशीनरी, एयरोस्पेस, ड्रिलिंग उपकरण, पुल, जनरेटर, कृषि मशीनरी, जहाज निर्माण उद्योग, धातुकर्म उपकरण, ट्रेन, कम्प्रेसर, चिकित्सा मशीनरी, सिग्नल सिस्टम, पवन ऊर्जा उत्पादन

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रेडिंग रॉड्स के लिए डबल-एंडेड स्क्रू नट, इंच इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, हाई-स्ट्रेंथ रिवेट्स, होल्स के साथ पोजिशनिंग पिन और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

ग्राउंड बॉक्स कवर को समायोजित और खोजें

स्वनिर्धारित उच्च सिर घुंघराला थंबस्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।