उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण स्टेनलेस स्टील कप सिर पेंच हेक्सागोनल संयोजन पेंच गैर-मानक बेलनाकार सिर संयोजन पेंच 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6630समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-29 00:28:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 3040 प्रकार, लम्बे रिंग स्क्रू, क्...

पेंच आमतौर पर मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में पाए जाते हैं। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को स्क्रू थ्रेड कहा जाता है। पेंच का मुख्य कार्य दो वस्तुओं को जोड़ना या किसी वस्तु की स्थिति को ठीक करना है। पेंचों को अक्सर उनकी दक्षता से समझौता किए बिना अपनी इच्छा से हटाया या फिर से कड़ा किया जा सकता है। आम तौर पर, पेंच के शीर्ष का व्यास बड़ा होता है, और आम गोल, चौकोर या नियमित षट्भुज होते हैं। यदि शीर्ष नियमित षट्भुज है, तो आप स्क्रू को रिंच से घुमा सकते हैं। यदि शीर्ष गोल है, तो शीर्ष के सामने की तरफ खांचे भी होंगे, जो स्क्रूड्राइवर के उपयोग के लिए स्क्रू को मोड़ने के लिए सुविधाजनक है। * आम खांचे एक-आकार, क्रॉस-आकार और चौकोर होते हैं, और अन्य आकार होते हैं। मौजूदा स्क्रू के खांचे अक्सर पहनने में आसान होते हैं, जो स्क्रू को उपयोग करने में असुविधाजनक बनाता है और स्क्रू को स्क्रैप करने का कारण बनता है। इसके अलावा, क्योंकि शिकंजा में कोई चिप हटाने वाला नहीं है संरचना पेंच के लिए अन्य वस्तुओं को भेदना मुश्किल बनाती है, जो पेंच की दक्षता को प्रभावित करती है।

विभिन्न प्रकार के औजारों के लिए उपयुक्त स्क्रू एक सिंगल-स्ट्रक्चर थ्रेडेड भाग होता है, जिसमें स्क्रू बॉडी और स्क्रू हेड शामिल होता है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 10 के साथ संसाधित किया जाता है।

एक टोपी सिर और एक छेद पोस्ट सहित अंधा छेद के लिए रिवेट्स, टोपी सिर छेद पोस्ट के एक छोर पर तय किया गया है, छेद पोस्ट के दूसरे छोर पर एक टिप बनाई गई है, और छेद पोस्ट का अंत करीब है टोपी के लिए सिर इसके किनारे की परिधि के साथ है एक कुंडलाकार खांचा अवतल अंदर की ओर बनता है। ब्लाइंड होल के होल कॉलम को मेटल पीस के ब्लाइंड होल पोजिशन में रखने के बाद, होल कॉलम के एंड फेस की नोक को बाहरी बल की कार्रवाई के तहत होल कॉलम के एंड फेस के नीचे मेटल मटीरियल में निचोड़ा जाता है। , और होल कॉलम के किनारे की धातु सामग्री भी छेद से प्रभावित होती है। स्तंभ के किनारे का बाहर निकालना धातु सामग्री का हिस्सा पूरी तरह से कुंडलाकार खांचे में निचोड़ा हुआ बनाता है, ताकि कुंडलाकार नाली अधिक मजबूती से भर जाए, और साथ ही, टिप को धातु सामग्री में निचोड़ा जाए, जो दोगुना हो सकता है- कीलक की स्थिति। इसलिए, कीलक की स्व-रिवेटिंग का एहसास होता है। कीलक में सरल संरचना, सरल और तेज स्थापना के फायदे भी हैं, और प्रभाव और अन्य अवांछनीय घटनाओं के कारण कोई दरार नहीं है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में, कीलक फिक्सिंग तंत्र का उपयोग अस्थायी रूप से कीलक को ठीक करने और स्थिति में लाने के लिए किया जाता है, और दबाव सिलेंडर का उपयोग आंदोलन को चलाने के लिए किया जाता है। अंतिम शाफ्ट का, ताकि सम्मिलन नोजल को उत्पाद में कीलक फिक्सिंग तंत्र में स्थित कीलक सम्मिलित किया जा सके। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मैकेनिकल ड्राइव और ट्रांसमिशन को अपनाता है, जिसमें उच्च स्तर की स्वचालन और उच्च कार्य कुशलता है।

सर्किल यात्रा तंत्र में एक यात्रा सिलेंडर और यात्रा सिलेंडर की पुश रॉड से जुड़ी एक यात्रा प्लेट शामिल है; ट्रैवल एयर सिलेंडर सर्किल प्रेस-आउट और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में डालने के लिए ट्रैवल प्लेट को नियंत्रित कर सकता है, और सर्किल लिफ्टिंग और टाइटिंग मैकेनिज्म; यात्रा प्लेट डिवाइस की सतह को सर्किल रखने के लिए एक नाली के साथ प्रदान किया जाता है; खांचे की ऊंचाई एक चक्कर की ऊंचाई है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लम बेयरिंग वाशर, बाहरी दाँतेदार स्टॉप वाशर, 10-ग्रेड Q230 डैक्रोमेट फ्लैट बॉटम हेक्सागोन नट, रूपांतरण बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

षट्भुज सॉकेट सिर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच

मशीनिंग इंदौरस्टेनलेस स्टील इंदौरकप हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।