उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित स्टेनलेस स्टील SUS304 पैन हेड क्रॉस हाफ टूथ गैर-मानक स्टेनलेस स्टील स्क्रू 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7002समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-29 05:42:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पैड के साथ निकला हुआ किनारा अखरो...

विशेष वाहन को फिर से लगाने से पहले, चेसिस और कार के फ्रेम को फिर से मजबूत किया जाना चाहिए, और कार के फ्रेम को मजबूत करने से पहले रिवेट्स के बन्धन वाले हिस्से को अलग किया जाना चाहिए।

इसके अलावा, पूर्व कला में, धातु की प्लेटों पर शिकंजा कसने के लिए रिवेट्स का भी उपयोग किया जाता है। रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। रिवेट्स का उपयोग करते समय, दो धातु प्लेटों की संबंधित स्थिति में मध्यम आकार के पोजिशनिंग होल सेट करना आवश्यक होता है, और रिवेट्स सीधे पोजिशनिंग होल में घुस जाते हैं और फिर रिवेट हो जाते हैं। चूंकि इस रिवेटिंग विधि में वेल्डिंग की आवश्यकता नहीं होती है, यह धातु प्लेट के पीछे एक छेद छोड़ देगा। इसलिए, पूर्व कला में, रिवेटिंग के बाद दो धातु प्लेटों की सतहों को रिवेटिंग के निशान को कवर करने के लिए चिकनी धातु की त्वचा की एक परत के साथ कवर किया जाता है, जिससे धातु सहित समग्र लागत में भी वृद्धि होगी त्वचा की लागत और वृद्धि में वृद्धि विनिर्माण प्रक्रिया, जबकि रिवेटिंग प्रक्रिया सीमित है, सभी धातु प्लेटों के बीच संबंध सार्वभौमिक नहीं हो सकता है।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

हेक्सागोनल नट का उपयोग स्क्रू, बोल्ट और स्क्रू के संयोजन में भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए किया जाता है। उनमें से, टाइप 1 छह-उद्देश्यीय अखरोट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सी-लेवल नट का उपयोग खुरदरी सतह और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं के लिए किया जाता है; ए-लेवल और बी-लेवल नट्स का उपयोग अपेक्षाकृत चिकनी सतहों और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं के लिए किया जाता है। मशीन, उपकरण या संरचना। टाइप 2 इंदौरइंदौरषट्भुज नट की मोटाई M अधिक मोटी होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर ऐसे अवसरों पर किया जाता है जहां अक्सर असेंबली और डिसएस्पेशन की आवश्यकता होती है। हेक्सागोनल पतले नट की मोटाई एम अपेक्षाकृत पतली होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर उन स्थितियों में किया जाता है जहां जुड़े भागों की सतह की जगह सीमित होती है।

हेक्सागोन नट्स को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: I टाइप, II टाइप और थिन टाइप नॉमिनल मोटाई के अनुसार। ग्रेड 8 से ऊपर के नट्स को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: टाइप 1 और टाइप II। टाइप I हेक्सागोन नट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। टाइप 1 नट्स को तीन ग्रेड में बांटा गया है: ए, बी, और सी। उनमें से, ग्रेड ए और ग्रेड बी नट्स छोटी सतह खुरदरापन और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों और संरचनाओं के लिए उपयुक्त हैं। क्लास सी नट्स का उपयोग मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं पर किया जाता है जिनकी सतह खुरदरी होती है और कम परिशुद्धता की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निचला छेद 7.2 बाहरी व्यास, TA2 शुद्ध टाइटेनियम वाशर, फर्नीचर हार्डवेयर नट, मशीन स्क्रू बोल्ट, हेक्सागोन स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

पान का सिर आधा दांत पार करता है

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील SUS304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।