उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण स्टेनलेस स्टील SUS304 कप हेड स्क्रू हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू बेलनाकार हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6822समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-22 17:19:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन स्टड, एंटी-ड्रॉप डंपिंग लॉक...

जब यांत्रिक घटकों को कंक्रीट की नींव पर स्थापित किया जाता है, तो बोल्ट के जे-आकार और एल-आकार के छोर उपयोग के लिए कंक्रीट में एम्बेडेड होते हैं। एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता ही गोल स्टील की तन्यता क्षमता है। आकार अनुमेय तनाव मान (Q235B: 140MPa, 16Mn या Q345: 170MPA) से गुणा किए गए क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र के बराबर है, जो डिज़ाइन के समय स्वीकार्य तन्यता क्षमता है। एंकर बोल्ट आमतौर पर Q235 स्टील से बने होते हैं, जो चिकने और गोल होते हैं। रेबार (Q345) मजबूत है, और अखरोट का धागा गोल होना इतना आसान नहीं है। हल्के गोल लंगर बोल्ट के लिए, दफन की गहराई आमतौर पर इसके व्यास का 25 गुना होती है, और फिर लगभग 120 मिमी की लंबाई के साथ 90 डिग्री का हुक बनाया जाता है। यदि बोल्ट का व्यास बड़ा है (जैसे 45 मिमी) और दफन गहराई बहुत गहरी है, तो बोल्ट के अंत में एक चौकोर प्लेट को वेल्ड किया जा सकता है, यानी एक बड़ा सिर बनाया जा सकता है (लेकिन कुछ आवश्यकताएं हैं)। दफन की गहराई और हुक सभी बोल्ट और नींव के बीच घर्षण को सुनिश्चित करने के लिए हैं, ताकि बोल्ट को बाहर निकालने और क्षतिग्रस्त होने का कारण न बने।

मौजूदा ऑटोमोबाइल फास्टइंदौरनर नट एक सामान्य नट है। बोल्ट के साथ अखरोट का मिलान करने के बाद, कसने या अलग करने की प्रक्रिया के दौरान, तार फिसलने की घटना होगी, और सुरक्षा कारक अपेक्षाकृत कम है; गारंटी देना मुश्किल है, जंग लगाना आसान है, बार-बार निरीक्षण और प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है, और कार का उपयोग करने की लागत बढ़ जाती है, जो अब बाजार की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकती है।

जब दरवाजे, खिड़कियों, अलमारियाँ, आदि के कनेक्शन और निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है, तो पारंपरिक पेंच बन्धन विधि का आमतौर पर उपयोग किया जाता है, और शिकंजा सीधे जुड़े भागों के पेंच छेद में संचालित होते हैं, और पेंच अंत कैप सीधे होते हैं उजागर, जो न केवल जुड़े भागों को प्रभावित करता है। इसके अलावा, लंबे समय तक उजागर किए गए शिकंजा के अंत के ढक्कन जंग के लिए आसान होते हैं, और सामान्य शिकंजा के अंतिम प्रसंस्करण में गड़गड़ाहट होती है। जब कनेक्शन बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है, तो स्क्रू के अंत कैप लोगों को खरोंचना आसान होता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और सुरक्षित नहीं है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक प्रकार का एंटी-लूज़िंग इंदौरबेलनाकार पिन है जिसमें विशेष रूप से मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन पेंट मिक्सिंग मिक्सर के लिए डिज़ाइन किए गए खांचे होते हैं, जो विशेष रूप से उपर्युक्त पूर्व कला में मौजूद समस्याओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। . ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से महसूस करना है: नाली के साथ एक प्रकार का विरोधी ढीला इंदौरबेलनाकार पिन, जिसमें: इंदौरबेलनाकार पिन पर अक्षीय वी-आकार के खांचे की बहुलता प्रदान की जाती है, और वी-आकार का खांचा इंदौरबेलनाकार पिनों पर समान रूप से व्यवस्थित करें। इंदौरबेलनाकार पिन पर तीन से चार अक्षीय वी-आकार के खांचे होते हैं। जब ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपयोग में है, तो वी-आकार के खांचे के साथ इंदौरबेलनाकार पिन को ऊर्ध्वाधर शाफ्ट में स्थापित किया जाता है, और टोक़ संचारित करने के लिए कनेक्टिंग रॉड पर यू-आकार के खांचे के साथ सहयोग करता है। वी-नाली संरचना का इंदौरबेलनाकार पिन ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के बढ़ते छेद के साथ एक हस्तक्षेप फिट है। मौजूदा तकनीक की तुलना में ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग टॉर्क ट्रांसमिशन के लिए कनेक्टिंग रॉड से जुड़ने के लिए एक ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के रूप में किया जाता है, जो प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध को पूरा खेल देता है। इंदौरबेलनाकार पिन से। इंदौरबेलनाकार पिन में पिन होल के साथ एक हस्तक्षेप फिट होता है, और इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी पर वितरित वी-नाली संरचना का प्रत्येक किनारा ढीला होने से रोकने के लिए पिन होल की आंतरिक दीवार में प्रवेश करेगा।

पूर्व कला की तुलना में, युएलुओ कंपनी का तकनीकी प्रभाव है: अखरोट की पेंचिंग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट की ट्यूब की दीवार को लोचदार रूप से विकृत किया जाता है ताकि पेंच पर उत्तल अंगूठी अखरोट पर खांचे से मेल खाती हो, और उत्तल वलय का ढलान खांचे से मेल खाता है। अक्षीय दिशा में नट ट्यूब और स्क्रू शाफ्ट की सापेक्ष स्थिति को सीमित करने के लिए नाली की दीवार को बंद कर दिया जाता है, जो न केवल थ्रेडेड कनेक्शन की विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है, बल्कि एक महत्वपूर्ण एंटी-लूज़िंग और एंटी-फॉलिंग प्रभाव भी प्राप्त करता है। थ्रेडेड कनेक्शन के बाद, नट और स्क्रू को हटाने के लिए अत्यधिक बल लगाया जाता है, ताकि लागत बचाने के लिए इसका पुन: उपयोग किया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉलम स्पीड मशीन नट्स, पतली तार ठीक बकसुआ हेक्सागोन नट्स, हुआसी जीबी 97, लॉक नट और अन्य उत्पादों को जोड़ने, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरकप हेड स्क्रू

प्रसंस्करण स्टेनलेस स्टील SUS304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।