उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक स्टेनलेस स्टील 304 सिलेंडर हेड स्क्रू हेक्सागोन सॉकेट वाशर के साथ तीन संयोजन स्क्रू कप हेड स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6975समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-26 06:04:35

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: चम्फर्ड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट,...

ग्रीक गणितज्ञ अरकुटास ने एक बार पेंच, पेंच, पेंच के सिद्धांत का वर्णन किया था। पहली शताब्दी ईस्वी में, भूमध्यसागरीय दुनिया ने स्क्रू प्रेस में लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उपयोग करना शुरू कर दिया था जो जैतून से जैतून का तेल दबा सकते थे, या अंगूर से वाइन बना सकते थे। पंद्रहवीं शताब्दी से पहले, यूरोप में फास्टनरों के रूप में धातु के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू का उपयोग शायद ही कभी किया जाता था। Rybczynski (Rybczynski) साबित करता है कि मध्य युग (नवीनतम AD 1580 में) में हाथ से पकड़े गए स्क्रूड्राइवर और स्क्रूड्राइवर मौजूद थे, लेकिन यह अठारहवीं शताब्दी तक नहीं था कि थ्रेडेड फास्टनरों का व्यावसायीकरण किया गया और व्यापक रूप से उपयोग किया जाने लगा। . थ्रेडेड फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किए जाने से पहले, कसने के कई अलग-अलग तरीके थे। ज्यादातर लकड़ी के काम और फोर्जिंग से संबंधित हैं, और मशीनिंग से कम, डॉवेल और पिन, वेज, टेनन और टेनन, डोवेटेल, नाखून, फोर्ज वेल्डिंग, और अन्य जैसे अवधारणाएं चमड़े या फाइबर से बंधे हैं और एक साथ बंधे हैं। उन्नीसवीं सदी के मध्य से पहले, जहाजों को कोटर पिन, पिन बोल्ट या रिवेट्स के साथ बनाया गया था। चिपकने वाले भी थे, लेकिन उतने नहीं जितने आज हैं। 18 वीं शताब्दी में बड़े पैमाने पर स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उत्पादन करने के लिए मशीन टूल्स के उपयोग के बाद धातु के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू आमतौर पर फास्टनरों का उपयोग किया जाने लगा। यह तकनीक 1760 और 1770 के आसपास दो अलग-अलग प्रक्रियाओं के साथ विकसित हुई। दृष्टिकोण, लेकिन जल्दी से अभिसरण: लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू (लकड़ी के फिक्सिंग, स्क्रू, स्क्रू के लिए धातु के स्क्रू) को एकल-उद्देश्य, उच्च-उपज वाली मशीनों और कम-मात्रा, मोल्ड शॉप स्टाइल उत्पादन वी-थ्रेड मशीन स्क्रू के साथ मशीनीकृत किया जाता है। पेंच, पेंच, विभिन्न पिचों की एक किस्म से चुन सकते हैं।

इंदौरइंदौरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है।

महत्वपूर्ण अवसरों में स्क्रू और बोल्ट की सुरक्षा उपकरण के समग्र संचालन की सुरक्षा से संबंधित है, विशेष रूप से सार्वजनिक स्थानों और खुली हवा में, स्क्रू की चोरी से बड़े सुरक्षा खतरे पैदा होंगे। इसे ढीला करना आसान है, और लंबे समय तक उपयोग में सुरक्षा खतरा है।

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री: इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच तार की सामग्री का परीक्षण करने के लिए परीक्षण मशीन का उपयोग करने का निर्णय लिया जाता है, जिसे लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया जाता है। लोहे के तार को 1010 तार और 1018 तार, 10B21 तार, आदि में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304, स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। तीन संयोजन स्क्रू के राष्ट्रीय लेबल के प्रावधान: आम तौर पर, जिन्हें संयोजन स्क्रू में अनुभव होता है, उन्हें आंतरिक आंख का उपयोग करके अलग किया जा सकता है। षट्भुज सिरों के बीच का अंतर। तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच विनिर्देशों को मापने के लिए कैलीपर का उपयोग करें। यह कितना बड़ा है, कितना लंबा है, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का सिर कितना मोटा है, फ्लैट वॉशर कितना मोटा है, और फ्लैट वॉशर का बाहरी व्यास क्या है। सॉल्ट स्प्रे मशीन से कॉम्बिनेशन स्क्रू का सॉल्ट स्प्रे कितने घंटे में नापा जाता है। पर्यावरण परीक्षण मशीन का उपयोग यह जांचने के लिए करें कि क्या तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच पर्यावरण के अनुकूल है। अभी भी पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

इंदौरबेलनाकार पिन की पिन बॉडी में आमतौर पर पिन बॉडी की स्थिति का एहसास करने के लिए स्प्लिट पिन डालने के लिए एक या दो फिक्सिंग होल दिए जाते हैं। फिक्सिंग छेद एक ड्रिलिंग मशीन द्वारा ड्रिल किया जाता है, क्योंकि सिलेंडर पर ड्रिलिंग करते समय ड्रिल बिट को खिसकना आसान होता है, और इसे टूलींग द्वारा संसाधित करने की आवश्यकता होती है। जब मशीनिंग इंदौरबेलनाकार पिन पर निश्चित छेद होते हैं, क्योंकि इंदौरबेलनाकार पिन में कई विनिर्देश और विभिन्न मोटाई होते हैं, यहां तक कि एक ही इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी पर मशीनिंग करने के लिए आवश्यक छेद की स्थिति समान नहीं होती है, जिसके परिणामस्वरूप पिन के लिए विभिन्न ड्रिलिंग टूलिंग होती है। शरीर, जिसके परिणामस्वरूप प्रसंस्करण लागत होती है। उच्च, साइट पर प्रबंधन मुश्किल है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN1441 बोल्ट, काले जस्ती वाशर, ठीक पिच शिकंजा, काले बढ़े हुए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त कस। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू

थोक स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।