उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील 304 हेक्स निकला हुआ किनारा बोल्ट और शिकंजा का उत्पादन एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6835समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-05 19:43:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू लिंक स्क्रू कैप, स्टेनलेस स्टी...

तेल सिलेंडर जैसे दबाव वाले जहाजों में, मौजूदा सीलिंग संरचनाएं सभी सील (जैसे ओ-रिंग, आदि) और एक रिटेनिंग रिंग हैं। रिटेनिंग रिंग का क्रॉस-सेक्शनल आकार आम तौर पर आयताकार होता है। इस आकार की रिटेनिंग रिंग सीलिंग संरचना में सीमित है। यह सीलिंग रिंग की सुरक्षा करता है और सीलिंग प्रभाव में भाग नहीं लेता है।

नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉकिंग नट्स भी दो तरह के होते हैं। एक तो एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाता है। दूसरा एक विशेष लॉक नट है, जिसे लॉक वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1, लॉकिंग प्रभाव को चलाने के लिए अखरोट 1 के केंद्र में एक इंदौरइंदौरप्लास्टिक गैसकेट 2 की व्यवस्था की जाती है, लेकिन प्रक्रिया जटिल है और उत्पादन असुविधाजनक है। एक नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, बाहरी सतह पर 90 पर वितरित) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे पर धागा लगाना है। एक अभिकेंद्री बल लॉक नट को ढीला होने से रोकता है। वर्तमान में, बाजार पर बेहतर गुणवत्ता वाले लॉक नट को छोटे तांबे के टुकड़ों के साथ जड़ा जाता है जो नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होते हैं, जिसका उपयोग रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक से संपर्क करने से रोकने के लिए किया जाता है। धागा और क्षतिग्रस्त हो रहा है। द्वारा। इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति वाले हिस्सों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते सिरे पर बेयरिंग का एंटी-ढीलापन। प्रक्रिया भी उतनी ही जटिल है।

स्लॉटेड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 99-86 स्लॉटेड इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 100-86 स्लॉटेड हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू जीबी 101-86 हेक्सागोन हेड वुड स्क्रू जीबी 102-86 क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड वुड स्क्रू जीबी 950-86 क्रॉस स्लॉटेड काउंटरसंक हेड लकड़ी के पेंच जीबी 951-86 क्रॉस रिकर्ड काउंटरसंक हेड लकड़ी के स्क्रू जीबी 952-86

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। उदाहरण के लिए: 4.6 के प्रदर्शन स्तर के साथ एक बोल्ट, इसका अर्थ है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 400MPa है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.6 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 400 × 0.6 = 240 एमपीए ग्रेड 10.9 इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट, गर्मी उपचार के बाद तक पहुंच सकती है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 1000 एमपीए तक पहुंच जाती है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.9 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 1000 × 0.9 = 900MPa वर्ग तक पहुंचती है

उत्पादित स्क्रू, अनुचित उत्पादन पहलुओं के कारण, स्क्रू में गुणवत्ता की समस्या पैदा करने की संभावना है। उत्पादन के दौरान, डिलीवरी पर कई पेंच गुणवत्ता की समस्याएं पाई जा सकती हैं। आइए अक्सर स्क्रू द्वारा सामना की जाने वाली गुणवत्ता की समस्याओं और गुणवत्ता की समस्याओं के कारणों के बारे में बात करते हैं, और अंत में कुछ समाधान सामने रखते हैं। 1. पेंच का सिर विकृत होता है और सिर टेढ़ा होता है। संभावित कारण स्क्रू डाई के पहले पंच की खराब स्थापना और मशीन के अनुचित समायोजन हैं। 2. पेंच का सिरा गोल नहीं होता है। कारण यह है कि स्क्रू मोल्ड के पहले पंच का चयन अनुचित है या पहला पंच पर्याप्त नहीं है। 3. पेंच में गड़गड़ाहट या गड़गड़ाहट होती है। इसका कारण एक पंच का खराब गठन है, जो मुख्य रूप से पंच और डाई होल या बहुत छोटे पंच के बीच बहुत बड़े अंतर के कारण होता है। 4. स्क्रू हेड क्रैक हो गया है और स्क्रू हेड क्रैक हो गया है। इसका कारण यह हो सकता है कि स्क्रू वायर की गुणवत्ता में ही कोई समस्या है, इसलिए स्क्रू वायर के आगे बढ़ने से पहले गुणवत्ता विभाग को इसकी जांच करनी चाहिए और औषधि का उपयोग करना चाहिए। विशेष रूप से इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर, यह जांचना आवश्यक है कि यह स्टेनलेस स्टील 201 है और वह स्टेनलेस स्टील 304 है। यह भी संभव है कि एक डाई का गलत तरीके से उपयोग किया गया हो (जैसे कि पैन हेड के लिए हेक्सागोनल वॉशर हेड के साथ डाई) , और चिकनाई वाले तेल की चिपचिपाहट विफल हो जाती है। स्क्रू हेड की समस्या के लिए आप ऊपर मैनेजर झू का लिखा आर्टिकल पढ़ सकते हैं- हाई स्ट्रेंथ स्क्रू फ्रैक्चर या हेड क्रैक डिइंदौरटेक्शन। इस लेख में, स्क्रू हेड द्वारा सामना की जाने वाली कुछ समस्याओं और स्क्रू हेड समस्या का पता लगाने के तरीके को स्पष्ट रूप से पेश किया गया है [4]। शिकंजा के सामान्य गुणवत्ता कारण निश्चित रूप से उपरोक्त से अधिक हैं, यह इसका केवल एक हिस्सा है। अन्य गुणवत्ता मुद्दे हैं, फिर प्रबंधक झू इसके बारे में बात करेंगे। उपरोक्त पेंच गुणवत्ता कारण संदर्भ के लिए हैं। यदि आप इन समस्याओं का सामना करते हैं, तो आप प्रस्तावित समाधानों को आजमा सकते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB5783 हेक्सागोन स्क्रू, सामने और पीछे इस्तेमाल किए गए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, वाशर के साथ स्क्रू, स्टेनलेस स्टील 304 बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरषट्भुज इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट

स्टेनलेस स्टील 304 . का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।