उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304 फ्लैट सिर पेंच ग्यारह वर्ण पेंच से बाहर नहीं आता है, पेंच ढीला नहीं है, पेंच 5/8 है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6602समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-15 14:13:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड चम्फर्ड बोल्ट, अवतल वा...

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया अखरोट, अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन के दो सिरों को क्रमशः दो उत्तल ब्लॉकों के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू-इन दिशा के सामने के छोर पर उत्तल ब्लॉक होल कोर तक पहुंचता है। दूरी धागा खंड के नाममात्र आकार से अधिक है, और पेंच दिशा में पीछे के अंत प्रक्षेपण से छेद कोर तक दूरी धागा खंड के नाममात्र आकार से छोटी है।

इंदौरइंदौररिवेट नट का उपयोग करते समय, पतली दीवार पर कीलक नट के बाहरी व्यास के अनुरूप एक छेद ड्रिल करें, फिर इंदौरइंदौररिवेट नट को विशेष रिवेट गन के बोल्ट पर रखें, इंदौरइंदौररिवेट नट में पेंच करने के लिए हैंडल को धक्का दें, और इसे डाल दें ड्रिल किए गए छेद में। वर्कपीस में, हैंडल को निचोड़ें, कीलक नट फैलता है, और विकृत स्कर्ट उभार और विकृत हो जाता है। इस समय, वर्कपीस को कड़ा कर दिया जाता है। रिवेटिंग के बाद, हैंडल को बाहर निकाला जाता है, बोल्ट को इंदौरइंदौररिवेट नट से छोड़ा जाता है, और संबंधित स्क्रू को इंदौरइंदौररिवेट नट थ्रेडेड होल में खराब कर दिया जाता है। , एक तंग riveted शरीर का निर्माण।

फ्लैट गैस्केट उत्पाद हाई-स्पीड रेल बैकिंग प्लेट पर एक सहायक है। उत्पाद को समतल होने के लिए दो विमानों की आवश्यकता होती है, आंतरिक छेद का आकार और आकार सटीक होता है, और कोई कास्टिंग दोष नहीं होता है (जैसे हवा के छेद, संकोचन छेद, रेत के छेद, आदि), और कास्टिंग सामग्री के लिए GB / T450 की आवश्यकता होती है -10। हल्के वजन और फ्लैट गास्केट की बड़ी मांग के कारण, यदि वे सामान्य रेत कास्टिंग प्रक्रिया द्वारा उत्पादित होते हैं, तो कास्टिंग विरूपण, रेत छेद, वायु छेद और अन्य कास्टिंग दोषों से ग्रस्त हैं, और मोल्डिंग क्षेत्र बड़ा है, उत्पादन क्षमता है कम, और उत्पादन कार्यों को पूरा करना मुश्किल है।

उपयोगिता मॉडल एक जोड़ने वाले टुकड़े से संबंधित है, विशेष रूप से आंतरिक सजावट में उत्पादों को आकार देने के लिए उपयोग किए जाने वाले मादा और मादा स्क्रू से। वर्तमान सजावट परियोजना में, सजावट स्टीरियोटाइप उत्पाद को ठीक करते समय, प्रक्रिया जटिल होती है, इसलिए श्रम-केंद्रित और समय लेने वाली, निर्माण लागत अधिक होती है, और निर्माण की डिग्री कम होती है। उदाहरण के लिए, दीवार को ठीक करने के लिए सजावटी बोर्ड, इसके संचालन में प्रयुक्त मुख्य प्रक्रिया चरण नाखून पट्टी को समतल करना है। कहने का तात्पर्य यह है कि लकड़ी को आवश्यक विनिर्देशों के अनुसार देखा, फिर दीवार पर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएँ खींचीं, और फिर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाओं के अनुसार लकड़ी की पट्टियों को दीवार पर कील लगाएँ, और फिर बोर्ड को गोंद और गोंद दें। पहला कदम लाइनों, रंग और पेंट को स्थापित करना है। यह देखा जा सकता है कि निर्माण के लिए उपरोक्त विधि का उपयोग करना काफी परेशानी भरा है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरमहिला पेंच प्रदान करना है, जो सजावटी उत्पादों को कुशलता से दीवार से जोड़ सकता है। जैसा कि ऊपर कल्पना की गई है, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान एक इंदौरमहिला पेंच है, जिसकी विशेषता यह है कि पेंच के दोनों सिरों को पिरोया जाता है, स्क्रू-इन एंड को इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब में डाला जाता है। दीवार, और पेंच के दूसरे छोर को उसी के साथ पिरोया गया है एक महिला टुकड़ा संभोग और जुड़ा हुआ है। पेंच का दूसरा सिरा भी बार्ब के आकार का हो सकता है और सीधे सजावटी बोर्ड के साथ फिट हो सकता है। स्क्रू-इन एंड का पेंच धागा एक लकड़ी का धागा है, और मादा भाग के साथ संभोग कनेक्शन का धागा एक मशीन धागा है।

इस संरचना के चोरी-रोधी पेंच के दो नुकसान हैं। एक यह है कि पॉलीगोनल ब्लॉक पॉलीगोनल होल में ऊपर और नीचे चलता है, और कनेक्टिंग पीस में पॉलीगोनल होल और थ्रेडेड हिस्से पर पॉलीगोनल होल की कोई सीमा संरचना नहीं होती है। बहुभुज संरचना के कारण, दो यदि भागों के बहुभुज छिद्रों को संरेखित नहीं किया जा सकता है, तो अव्यवस्था होती है, और कोई भी किनारा बहुभुज ब्लॉक के ऊपर और नीचे की गति को अवरुद्ध कर सकता है, जो उपयोग के दौरान बहुत ही चिकना होता है। दूसरा यह है कि लॉक सिलेंडर का खोल और हेक्सागोनल भाग पिन द्वारा जुड़ा हुआ है, और पिन हेक्सागोनल भागों पर उजागर होते हैं, जो आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और चोरी के अवसर छोड़ देते हैं; एक बार पिन बंद हो जाने के बाद, लॉक सिलेंडर को हटा दिया जाएगा, और संपूर्ण चोरी-रोधी पेंच खो जाएगा। और पिन निर्धारण कभी-कभी अस्थिर होता है, जो चोरी के लिए हानिकारक होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सी-टाइप स्प्रिंग स्टील वाशर, हेक्सागोनल लॉन्ग नट्स, अलॉय स्टील बोल्ट, एक गोल और एक चम्फर्ड पोजिशनिंग पिन और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफ्लैट सिर पेंच

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।