उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304 पैन हेड 11-कैरेक्टर स्लॉट स्लॉट स्क्रू 1/2-13 1/4-20 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6728समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-16 09:04:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट स्प्रिंग वॉशर संयोजन बोल्ट, DIN...

शीट मेटल और एल्युमिनियम प्रोफाइल प्रोसेसिंग में कई गतिरोधों का उपयोग किया जाता है। हालांकि, मौजूदा दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम आम तौर पर दबाव रिवेटिंग और दबाए गए प्लेट के बीच एक निकासी फिट को गोद लेता है, जिसका सामान्य दबाव रिवेटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन इसमें एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए उच्च सतह की गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं, विशेष रूप से पेंटिंग एल्यूमीनियम प्रोफाइल में एक होगा निश्चित प्रभाव। सबसे पहले, क्योंकि एल्यूमीनियम प्रोफाइल पर दबाव के नीचे के छेद को आम तौर पर साधारण पंचिंग मशीनों पर संसाधित किया जाता है, एक सींग के साथ एक पतला छेद उत्पन्न होगा, जो दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम के बीच की खाई को और बढ़ा देगा। आपसी कसने वाले बल को छोटा करें, जिससे कुछ एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल घटक शिकंजा स्थापित करते समय इंदौररिवेटिंग नट को ढीला कर देते हैं, जिसके परिणामस्वरूप सतह की गुणवत्ता अयोग्य हो जाती है। इसलिए, हमें तत्काल एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल दबाव रिवेटिंग के निचले छेद के साथ मिलान अंतर को कम करने का एक तरीका चाहिए। प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ का उपयोग प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ और एल्युमिनियम प्रोफाइल होल के बीच रैपिंग फोर्स को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

आमतौर पर, कार के पहिये को पोजिशनिंग पिन और पिन के साथ एक्सल स्लीव पर तय किया जाता है, और टायर हब और स्लीव को लॉकिंग नट्स, लॉक वाशर और एडजस्टिंग नट्स के साथ एक्सल पर बांधा जाता है। यह संरचना सामान्य रूप से एक निश्चित अवधि के भीतर काम कर सकती है जब वाहन की गति कम होती है और कंपन छोटा होता है। हालांकि, जब कार लंबे समय तक चलती है, खासकर जब सड़क की सतह असमान होती है और लोड तेजी से बदलता है, तो एक्सल स्लीव का बहुत प्रभाव पड़ता है। एक बार उत्पन्न कतरनी बल बहुत बड़ा हो जाने पर, पिन टूट जाएगी, और अखरोट ढीला हो जाएगा। प्रभावित, पहिया और हब ढीला हो जाएगा। यदि मेंटेनेंस समय पर नहीं किया गया, या ड्राइवर अनुभवहीन है, तो कार का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसमें व्हील हब के साथ टायर गिर जाता है। यह बेहद खतरनाक है। इसलिए लोग पहियों और हब को गिरने से रोकने के तरीके खोज रहे हैं

फ्लैट कुंजी पक्ष में टोक़ को प्रसारित करती है, अच्छी तटस्थता है, इकट्ठा करना और अलग करना आसान है, और शाफ्ट पर भागों के अक्षीय निर्धारण का एहसास नहीं कर सकता है। साधारण फ्लैट की: टाइप ए, टाइप बी, टाइप सी, टाइप ए का उपयोग एंड मिल्स द्वारा मशीनी शाफ्ट ग्रूव के लिए किया जाता है। कुंजी खांचे में अक्षीय रूप से अच्छी तरह से तय होती है, लेकिन शाफ्ट पर खांचे के कारण तनाव की एकाग्रता बड़ी होती है; टाइप बी का उपयोग डिस्क मिलिंग कटर के लिए किया जाता है। मशीनीकृत शाफ्ट नाली, शाफ्ट का तनाव एकाग्रता छोटा है; सी प्रकार का उपयोग शाफ्ट अंत के लिए किया जाता है; यह उच्च गति, उच्च परिशुद्धता या चर भार और प्रभाव के तहत अवसरों के लिए उपयुक्त है, जैसे शाफ्ट पर गियर, स्प्रोकेट और अन्य घूर्णन भागों को ठीक करना। निर्देशित फ्लैट कुंजी: कुंजी शाफ्ट पर एक स्क्रू के साथ तय की जाती है, कुंजी और हब नाली गतिशील फिट में होती है, और शाफ्ट के हिस्से अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं। कुंजी को शुरू करने की सुविधा के लिए, एक की-स्टार्टिंग स्क्रू होल है। उन अवसरों का उपयोग करें जहां शाफ्ट पर भागों का अक्षीय आंदोलन बड़ा नहीं है, जैसे गियरबॉक्स में स्लिप गियर। पंख कुंजी: कुंजी धुरी पर तय की जाती है, और शाफ्ट के हिस्से कुंजी के साथ अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं; इसका उपयोग उन अवसरों में किया जाता है जहां शाफ्ट पर भागों की अक्षीय गति बड़ी होती है;

टी-बोल्ट एक सामान्य फास्टनर है, जिसका उपयोग ज्यादातर वहां किया जाता है जहां वर्कबेंच पर टी-स्लॉट होता है या जहां कनेक्शन केवल साइड से कनेक्ट किया जा सकता है। हालांकि, वास्तविक उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया में इसकी निम्नलिखित समस्याएं हैं। 1. वर्तमान GB37-88 के अनुसार निर्मित टी-बोल्ट का उपयोग वर्कटेबल पर टी-स्लॉट के साथ संयोजन में किया जाता है, जिससे वर्कटेबल पर टी-स्लॉट को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। 2. अवलोकन और जांच के अनुसार, यह पाया गया है कि GB37-88 द्वारा निर्मित टी-बोल्ट को नुकसान का 90% उपयोग के दौरान थ्रेड क्षति है, और टी-आकार का हिस्सा शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, जिसके परिणामस्वरूप कच्चे की बर्बादी होती है सामग्री। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य इस समस्या को हल करना है कि वर्तमान समग्र टी-बोल्ट अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान है और वास्तविक उपयोग प्रक्रिया में कच्चे माल की बर्बादी का कारण बनता है, और एक सरल संरचना प्रदान करना, उपयोग में आसान है , सुरक्षित और विश्वसनीय, और अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान नहीं है। , जिससे कच्चे माल और मिश्रित टी-बोल्ट के अन्य लाभों की बचत होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार निम्नलिखित तकनीकी योजना को अपनाता है: एक समग्र टी-बोल्ट, जिसमें एक बोल्ट होता है, और बोल्ट का एक सिरा टी-आकार के ब्लॉक कॉकरोच से जुड़ा होता है। टी-आकार का ब्लॉक एक पतला छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और बोल्ट और टी-आकार के ब्लॉक के बीच का कनेक्शन एक शंकु होता है, जो पतला छेद से मेल खाता है। उपयोगिता मॉडल टी-आकार के ब्लॉक के दो हिस्सों और टी-आकार के ब्लॉक के माध्यम से थ्रेडेड बोल्ट और बोल्ट पर शंकु और शंकु को स्वचालित रूप से उपयोग करने से पहले दो भागों को लॉक करने के लिए जोड़ता है। जब बोल्ट का थ्रेडेड हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो केवल थ्रेडेड बोल्ट को बदलने की आवश्यकता होती है। यही बात है। वर्तमान में निर्माण प्रक्रिया में उत्पादित घरेलू टी-आकार के बोल्ट की तुलना में, उपयोगिता मॉडल जटिल निर्माण प्रक्रियाओं और कच्चे माल की बर्बादी की समस्याओं को हल करता है। यह सर्वविदित है कि टी-बोल्ट के निर्माण के लिए फोर्जिंग, टर्निंग, मिलिंग और हीट ट्रीटमेंट जैसे प्रसंस्करण की आवश्यकता होती है। चूंकि समग्र टी-बोल्ट का उपयोग टी-ब्लॉक और बोल्ट के संयोजन में किया जाता है, और टी-ब्लॉक शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, टी-ब्लॉक को एक बार खरीदने या बनाने के बाद, आपको केवल भविष्य में बोल्ट खरीदने या निर्माण करने की आवश्यकता होती है। . वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट की तुलना में, समग्र टी-बोल्ट काम की सतह पर टी-स्लॉट की बेहतर सुरक्षा कर सकते हैं। चूंकि वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट वस्तु को ठीक करते समय टी-बोल्ट की धुरी के चारों ओर एक निश्चित कोण घुमाएगा, टी-बोल्ट एक निश्चित कोण पर घूमेगा, जिससे टी-बोल्ट टी-आकार के बीच संपर्क कम हो जाएगा। काम करने वाले चेहरे की सतह और टी-स्लॉट तनाव सतह। सतह, इस सतह पर तनाव एकाग्रता का कारण बनता है। समग्र टी-बोल्ट गाइड सतह की वृद्धि के कारण उपरोक्त समस्याओं से बचा जाता है, जिससे टी-स्लॉट की रक्षा होती है। उपयोगिता मॉडल के लाभकारी प्रभाव हैं: 1. कच्चे माल की बचत। 2. प्रसंस्करण लागत कम करें। 3. तकनीकी प्रक्रिया को सरल बनाएं। 4. टी-स्लॉट को सुरक्षित रखें।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तार पीछे पीछे फिरना गास्केट, 1.5 दांत 12.9 शिकंजा, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा कवर नट, छोटे पक्ष खींचने और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए सही फास्टनर समाधान के साथ।

पैन हेड इलिप्स स्लेटेड स्क्रू

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।