उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित स्टेनलेस स्टील 304 वेल्डिंग पेंच वेल्डिंग पेंच स्पॉट वेल्डिंग पेंच रोपण वेल्डिंग कील

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6581समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-27 04:01:44

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अंधा छेद हाथ पेंच अखरोट, घुमावदार तांबा ...

वर्तमान में, पर्दे की दीवार, फैक्ट्री बिल्डिंग सपोर्ट स्ट्रक्चर, शेल्फ स्ट्रक्चर और स्टील स्ट्रक्चर कनेक्शन के अन्य क्षेत्रों के निर्माण के क्षेत्र में, यदि बंद प्रोफाइल (जैसे आयताकार स्टील पाइप) का उपयोग कनेक्शन संरचना के रूप में किया जाता है, तो आमतौर पर वेल्डिंग कनेक्शन का उपयोग किया जाता है, और बोल्ट कनेक्शन को महसूस नहीं किया जा सकता है। बोल्ट कनेक्शन संभव नहीं होने का कारण यह है कि प्रोफ़ाइल एक बंद संरचना है और बोल्ट को कनेक्शन स्थान पर रखना संभव नहीं है क्योंकि बोल्ट हेड का आकार प्रोफ़ाइल पर थ्रेड होल व्यास से बड़ा है। वेल्डेड कनेक्शन बाहरी परियोजनाओं की संरचनात्मक गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं, खराब संक्षारण प्रतिरोध, कम संरचनात्मक ताकत और लगातार आग दुर्घटनाओं के साथ। हालांकि, मौजूदा गैर-वेल्डेड स्टील संरचना और ब्रैकेट के बन्धन कनेक्शन में जटिल टी-बोल्ट संरचना, परेशानी प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी और उच्च उत्पादन लागत है।

साधारण स्नैप-टाइप रिटेनिंग रिंग्स की संरचना पर कान होते हैं, जो आंतरिक भागों में हस्तक्षेप का कारण बनते हैं। यदि कान प्रदान नहीं किए जाते हैं, तो जुदा करना बहुत मुश्किल होता है। बहुत मांग वाले एयरोस्पेस क्षेत्र के लिए, साधारण स्नैप रिंग उनकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं।

मौजूदा बोल्ट जोड़े में आमतौर पर बोल्ट, नट और वाशर शामिल होते हैं, और उनकी विशिष्ट संरचनाएं और उपयोग के तरीके पारंपरिक रूप से ज्ञात और जीवन में आम हैं। यहां उनका विस्तार से वर्णन नहीं किया जाएगा। आप इंटरनेट पर बोल्ट जोड़े की खोज करके प्रासंगिक बोल्ट जोड़े पा सकते हैं। सूचना चित्र, साधारण बोल्ट जोड़ी की संरचना में मूल रूप से कोई संरचनात्मक सुधार नहीं है क्योंकि इसे फास्टनर के रूप में उपयोग किया गया था। साधारण बोल्ट जोड़े की उत्पादन आवश्यकताएं मूल सामग्री, संरचनात्मक ताकत और सटीकता की आवश्यकताएं हैं, जबकि कसने और विरोधी ढीली आवश्यकताएं प्रभाव की आवश्यकताएं मूल रूप से लोचदार वाशर का उपयोग करके कसने और विरोधी ढीली की समस्या को प्राप्त करने के लिए हैं, विरोधी - वाशर को ढीला करना या डबल नट्स का उपयोग करना।

धातु के हिस्सों को जोड़ने का सबसे पारंपरिक तरीका रिवेटिंग है। इसमें आसान संचालन, उच्च विश्वसनीयता और ख़राब करना आसान नहीं है। यह व्यापक रूप से टेंट और कैंप बेड जैसे बाहरी उत्पादों के कंकाल में उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स रिवेटिंग प्रक्रिया में रिवेट किए गए हिस्सों के हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। लागत और कार्यात्मक विचारों के कारण, कीलक और कीलक वाली सामग्री अक्सर भिन्न होती है, जो बाहरी उच्च आर्द्रता में होना आसान है। इलेक्ट्रोकेमिकल जंग, और आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली उच्च शक्ति वाली पतली दीवार वाले पाइपों में रिवेटिंग बिंदु पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु के रिवेट्स पर एक बड़ा कतरनी तनाव होता है। उपरोक्त दो कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, रिवेटिंग बिंदु पर विरूपण या यहां तक कि टूटना आसान है, जो बाहरी उत्पादों के जीवन को प्रभावित करता है। एक प्रकार का जंग और कतरनी प्रतिरोधी एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 4 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निकल-प्लेटेड इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स, केएम फ्लैट स्क्रू, पूर्ण स्क्रू और नट्स बॉक्सिंग, जीबी 52 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

इंदौरइंदौरवेल्डिंग शिकंजा

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।