उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304 316 लॉकिंग नट लॉकिंग नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू कैप 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6793समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-09 12:37:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 316 स्क्रू कैप, फ्लैट वाशर के साथ तीन...

स्क्रू मानक विनिर्देश प्रसारण के संदर्भ में, राष्ट्रीय मानक के दो संस्करण हैं, एक GB70-76 है, 76 संस्करण है, और दूसरा GB70-8585 संस्करण है। हमारी कंपनी अब DIN912 मानक लागू कर रही है, इसलिए वास्तविक व्यावसायिक संचालन में इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। अंतर: GB70-85 और DIN912 पूरी तरह से ओवरलैप करते हैं, इसलिए नए मानक के उपयोग में कोई अंतर नहीं है, मुख्यतः क्योंकि GB70-76 और DIN912 के बीच अंतर है: M8 श्रृंखला हेक्सागोन उत्पाद, GB70-76 गोल सिर व्यास यह 12.5 है MM, जो DIN912 के 13.27MM से छोटा है। M10 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज उत्पादों के लिए, GB70-76 का गोल सिर का व्यास 15MM है, जो DIN912 के 16.27 से छोटा है। M12 श्रृंखला का आंतरिक षट्भुज, GB70-76 का गोल सिर व्यास 18MM है, जो DIN912 के विपरीत पक्ष से छोटा है, जो कि 18.27 है। इसके अलावा, M16 और M20 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज GB70-76 के गोल सिर का व्यास DIN912 की तुलना में 0.33MM छोटा है, जो क्रमशः 24MM और 30MM है। DIN912 क्रमशः 24.33MM और 30.33MM है। इसके अलावा, पुराने मानक और जर्मन मानक के बीच आंतरिक षट्भुज की चौड़ाई अलग-अलग मानकों के कारण भिन्न होती है। GB70-76 का भीतरी भाग छोटा है, और इसे व्यावसायिक कार्यों में ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा, कैरिज स्क्रू में भी कुछ अंतर हैं जिनका उपयोग सामान्य समय में किया जा सकता है। मैं यहां एक स्पष्टीकरण भी दूंगा। राष्ट्रीय मानक में, कैरिज स्क्रू के लिए दो मानक हैं, अर्थात् GB12 (छोटा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) और GB14 (बड़ा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) नेक स्क्रू), और जर्मन मानक DIN603 आमतौर पर बाज़ार में अधिक उपयोग किया जाता है। . अब इन तीनों में अंतर करने के लिए: गोल सिर और गर्दन के लिए, समान विनिर्देशों की तुलना करते समय: GB12। आमतौर पर जब कैरिज स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो सिर और गर्दन को अक्सर बड़े और मोटे होने की आवश्यकता होती है, इसलिए DIN603 कैरिज स्क्रू का मानक पूरी तरह से आवश्यकताओं को पूरा करता है।

चीनी पेटेंट आवेदन संख्या 201320368989.2 एक पिन का खुलासा करता है, जिसमें एक पिन बॉडी और एक बेलनाकार बॉडी पार्ट शामिल होता है जो पिन बॉडी के साथ एकीकृत रूप से प्रदान किया जाता है, पिन बॉडी के एक छोर पर बेलनाकार बॉडी पार्ट पर एक उत्तल टिप प्रदान की जाती है, और उत्तल टिप बेलनाकार शरीर के हिस्से के चारों ओर क्षैतिज रूप से व्यवस्थित होती है और बेलनाकार शरीर के हिस्से की सतह से निकलती है। बेलनाकार शरीर के हिस्से और उत्तल टिप के बीच संबंध एक झुकाव वाले विमान के साथ प्रदान किया जाता है। हालांकि यह पिन कुछ हद तक आसानी से ढीला होने और गिरने की समस्या को हल कर देता है, हालांकि, इस तरह के पिन में अभी भी खराब काम करने की स्थिति और गंभीर कंपन के मामले में ढीले और गिरने की समस्या है।

जब मोल्ड का निर्माण किया जाता है, तो दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए कई पोजिशनिंग पिन स्थापित करने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन आमतौर पर मोल्ड पर पोजिशनिंग पिन होल में डूब जाते हैं। चूंकि भागों को हटाने और सुधार करने के लिए, मोल्ड को असेंबली के दौरान बार-बार बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। साथ ही, रखरखाव के लिए क्षतिग्रस्त हिस्सों को हटाने के लिए मोल्ड को रखरखाव के दौरान पोजिशनिंग पिन को खींचने की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, पिन खींचने का कार्यभार बड़ा है। मौजूदा तरीके हैं: 1) पिन स्थापित करते समय, ऑपरेटर एक स्व-निर्मित लंबे स्क्रू का उपयोग करता है जो पिन में पेंच करने के लिए पिन के थ्रेडेड होल से मेल खाता है, और फिर स्क्रू को हिट करने के लिए पिन होल को हथौड़े से संरेखित करता है। पिन स्नैप इन करें, और फिर स्क्रू को हाथ से स्क्रू करें। नुकसान यह है: एक तरफ, हथौड़ा पेंच को हिट करता है पेंच को क्षतिग्रस्त या विकृत करना आसान है, और इसे सामान्य रूप से उपयोग नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर, स्क्रू को हाथ से निकालना श्रमसाध्य है और इसे हटाया नहीं जा सकता है; 2) पिन को बाहर निकालते समय, ऑपरेटर स्क्रू को पिन में स्क्रू करेगा और सीधे बल का उपयोग करेगा या सरौता के साथ एक स्क्रू को बाहर निकालने के लिए, कुछ कंपनियां इसे बाहर निकालने के लिए एक बड़े पिन पुलर का उपयोग करती हैं। नुकसान यह है कि इसे हाथ से या सरौता से खींचना बहुत श्रमसाध्य और समय लेने वाला है। यहां तक कि अगर एक बड़े पिन पुलर का उपयोग किया जाता है, तो पिन खींचने वाले का वजन ही बड़ा होता है। , इसका उपयोग करना असुविधाजनक है।

समाप्त इंदौरअंधा कीलक की जाँच करते समय, जाँच करें: कीलक शरीर का व्यास, कीलक शरीर की लंबाई, कीलक शरीर की टोपी की मोटाई, टोपी का व्यास, खराद का धुरा की कुल लंबाई, खराद का धुरा का खुला आकार , नेल कैप के आकार और असेंबली के बाद के बाहरी व्यास पर विचार किया जा सकता है। वास्तविक निरीक्षण में, उत्पाद के कमजोर लिंक को मापा जा सकता है, जैसे: तन्यता बल, कतरनी प्रतिरोध, और कोर पुल-आउट प्रतिरोध। कुंजी रिवेट्स पर ध्यान देना है, अगर रिवेट्स अपर्याप्त हैं, चाहे वे जगह में रिवेट किए गए हों; या क्योंकि खराद का धुरा की टोपी बहुत बड़ी है, ताकि कीलक शरीर के मुंह को नीचे नहीं खींचा जा सके; और जंप हेड हैं, यानी खराद का धुरा बहुत कम या टूटा हुआ है। आकार बहुत छोटा है आदि। बंद अंधा रिवेट्स की लंबाई माप

तेल पंप की आवेदन सीमा बहुत विस्तृत है। जब इसका उपयोग किया जाता है, तो तेल पंप को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, जब पिन को पिन होल में चलाया जाता है, तो इसे आमतौर पर ऑपरेटर द्वारा हथौड़े से पकड़ लिया जाता है, और फिर पिन के शीर्ष पर प्रेस करने का लक्ष्य रखा जाता है। छेद में, पिन दबाने की गहराई और साइड क्लीयरेंस (पिन और नाली की दीवार के बीच की खाई) के लिए अपेक्षाकृत उच्च सहिष्णुता आवश्यकताओं के कारण, पारंपरिक ऑपरेशन विधि न केवल उच्च अस्वीकृति दर और लंबे प्रशिक्षण समय का कारण बनती है कर्मियों के लिए, लेकिन यह भी धीमी प्रसंस्करण गति उत्पादन क्षमता को प्रभावित करती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद जस्ता पिन, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, धातु गैल्वेनाइज्ड, स्टील इंदौरहॉर्न बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

इंदौर316 ताला अखरोट

कस्टम स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।