उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट का उत्पादन स्व-टैपिंग स्क्रू कप हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6868समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-05 23:57:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ओपन-टाइप एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट्स,...

पेंच एक सामान्य थ्रेडेड कनेक्शन हिस्सा है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से कनेक्शन बॉडी पर एक हिस्से को ठीक करने के लिए किया जाता है। जब कनेक्ट करना आवश्यक हो, तो जुड़े हुए हिस्सों पर छेद से गुजरने के लिए स्क्रू का उपयोग करें, और स्क्रू पर बाहरी धागे को कसने के लिए कनेक्टिंग बॉडी में स्क्रू करें; युग्मन भाग को युग्मन निकाय से अलग किया जाता है। स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली के लिए मौजूदा सामान्य उपकरण आम तौर पर एडजस्टेबल वॉंच, ओपन-एंड वॉंच, टॉर्क्स वॉंच, सॉकेट वॉंच, एलन वॉंच, फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्रिवर, क्रॉस-आकार वाले स्क्रूड्रिवर इत्यादि होते हैं, और एक स्क्रू केवल एक या के साथ अलग किया जा सकता है। एक प्रकार का उपकरण। असेंबली कार्य; जब उपकरण के प्रकार पूर्ण नहीं होते हैं, तो स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम पूरा करना मुश्किल होता है, और स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम टूल द्वारा बहुत सीमित होता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड केबल ब्रिज इंस्टॉलेशन के लिए एक इंदौरइंदौरस्क्वायर नट फास्टनर से संबंधित है, जिसकी विशेषता यह है कि इसमें एक ऊपरी प्लेट बॉडी और एक यू-आकार का जैकेट शामिल है, और ऊपरी प्लेट बॉडी को नीचे की ओर उभरे हुए कनेक्टिंग के साथ प्रदान किया जाता है। सिलेंडर, यू-आकार की जैकेट की दो साइड प्लेट कनेक्टिंग सिलेंडर से जुड़ी होती हैं, और दो साइड प्लेट्स की केंद्र रेखा ऊपरी प्लेट बॉडी की लंबाई दिशा में केंद्र रेखा पर स्थित होती है; यू-आकार की जैकेट के नीचे एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, जो एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, यह दो तरफ की प्लेटों पर निश्चित रूप से जुड़ी होती है, और यू-आकार की जैकेट की दो तरफ की प्लेटों से घिरी हुई जगह, तरंग के आकार की लोचदार प्लेट और कनेक्टिंग सिलेंडर के नीचे वर्गाकार नट की स्थापना स्थिति है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की एक सरल और उचित संरचना है, और यह संचालित करने के लिए बेहद सुविधाजनक और लचीला है; यह स्थापना के बाद सी-आकार के स्टील के निचले स्थान पर कब्जा नहीं करता है, जो स्थापना की विविधता को बढ़ाता है, और विभिन्न मोटाई के वर्ग नट पर लागू किया जा सकता है, और स्थापना दृढ़ है।

(1) जस्ती (नीला-सफेद, बहुरंगी, काला) 1. प्रीट्रीटमेंट: थर्मल डिग्रेजिंग टैंक (5 टैंक) - इलेक्ट्रोलाइटिक डिग्रेजिंग टैंक (3 टैंक) - जंग हटाने वाला टैंक (4 टैंक) 2. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग टैंक (20 टैंक) (अमोनियम क्लोराइड, जिंक ऑक्साइड, ग्लोस, सॉफ़्नर घोल)। 3. पोस्ट-ट्रीटमेंट: मेल्टिंग टैंक (1 टैंक) - ग्रीन मेडिसिन टैंक (1 टैंक) - (नीला-सफेद / बहुरंगी / काला) (2), काला करना: 1. पूर्व-उपचार: थर्मल डिग्रेजिंग टैंक (4 टैंक) - जंग हटाने टैंक (4 टैंक) 2. काला करना: काला करना (5 टैंक) (परत क्षार, सोडियम नाइट्राइट घोल) 3. उपचार के बाद: जंग रोधी तेल (1 टैंक) (3), फॉस्फेटिंग: 1. पूर्व उपचार: हीट डिग्रेजिंग टैंक (1 टैंक) - डस्टिंग टैंक (1 टैंक) - इलेक्ट्रोलाइटिक डीग्रेजिंग टैंक (1 टैंक), - भूतल उपचार (1 टैंक) 2. फॉस्फेटिंग: फॉस्फेटिंग (एक फिल्म बनाना) 3. पोस्ट-ट्रीटमेंट: एंटी- रस्ट ऑयल (2 टैंक) (4) हॉट डिप गैल्वनाइजिंग: 1. प्रीट्रीटमेंट: डिग्रेजिंग टैंक (1 टैंक) - रस्ट रिमूवल टैंक (1 टैंक) - फ्लक्स टैंक (1 टैंक) - सुखाने 2. हॉट डिप गैल्वनाइजिंग: हॉट जिंक इमर्शन टैंक 3. पोस्ट-प्रोसेसिंग: सेंट्रीफ्यूगल ट्रीटमेंट - अमोनिया क्लोराइड कूलिंग - वाटर कूलिंग

विभिन्न स्टेनलेस स्टील सामग्री में उनकी विभिन्न सामग्री सामग्री के कारण अलग-अलग गुण होते हैं, इसलिए संक्षारण प्रतिरोध भी भिन्न होता है। निम्नलिखित आमतौर पर उपयोग की जाने वाली कई सामग्रियों का संक्षिप्त विवरण है: 304 एक सार्वभौमिक स्टेनलेस स्टील है, जिसका व्यापक रूप से अच्छी आवश्यकताओं के उत्पादन में उपयोग किया जाता है। व्यापक गुणों वाले उपकरण और घटक (संक्षारण प्रतिरोध और निर्माण क्षमता)। 301 स्टेनलेस स्टील विरूपण के दौरान स्पष्ट कार्य सख्त घटना प्रदर्शित करता है, और विभिन्न अवसरों में उच्च शक्ति की आवश्यकता होती है। 302 स्टेनलेस स्टील अनिवार्य रूप से उच्च कार्बन सामग्री वाले 304 स्टेनलेस स्टील का एक प्रकार है, जो कोल्ड रोलिंग द्वारा उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है। 302B एक प्रकार का स्टेनलेस स्टील है जिसमें उच्च सिलिकॉन सामग्री होती है, जिसमें उच्च तापमान ऑक्सीकरण के लिए उच्च प्रतिरोध होता है। 303 और 303Se क्रमशः सल्फर और सेलेनियम युक्त फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील्स हैं, और उन अनुप्रयोगों में उपयोग किए जाते हैं जहां फ्री-कटिंग और उच्च सतह खत्म मुख्य रूप से आवश्यक होते हैं। 303Se स्टेनलेस स्टील का उपयोग उन भागों को बनाने के लिए भी किया जाता है, जिन्हें गर्म करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि इन परिस्थितियों में, इस स्टेनलेस स्टील में अच्छी गर्म कार्य क्षमता होती है। 304L 304 स्टेनलेस स्टील का एक निचला कार्बन संस्करण है जहाँ वेल्डिंग की आवश्यकता होती है। कम कार्बन सामग्री वेल्ड के पास गर्मी से प्रभावित क्षेत्र में कार्बाइड वर्षा को कम करती है, जिससे कुछ वातावरणों में स्टेनलेस स्टील का अंतर-क्षरण (वेल्ड क्षरण) हो सकता है। 304N एक नाइट्रोजन युक्त स्टेनलेस स्टील है, और स्टील की ताकत बढ़ाने के लिए नाइट्रोजन मिलाया जाता है। 316 (18Cr-12Ni-2.5Mo) सामग्री: Mo के अतिरिक्त होने के कारण, इसका संक्षारण प्रतिरोध, वायुमंडलीय संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान शक्ति विशेष रूप से अच्छी है, और कठोर परिस्थितियों में इसका उपयोग किया जा सकता है; उत्कृष्ट कार्य सख्त (गैर-चुंबकीय)।

नट को ढीला होने से बचाने के लिए नट के नीचे स्प्रिंग वॉशर लगाया जाता है। यह राष्ट्रीय मानक में कहा गया है। हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट विशेष रूप से स्क्रू के अंत में छेद वाले बोल्ट के साथ उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, ताकि नट को स्वचालित रूप से ढीला होने से रोकने के लिए कोटर पिन को नट के खांचे से स्क्रू के छेद में डाला जा सके। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार के लिए उपयोग किया जाता है। . यांत्रिक डिजाइन और उत्पादन में नट (या बोल्ट) को स्वचालित रूप से ढीले होने से रोकने के तरीके इस प्रकार हैं: 1. एक स्प्रिंग वॉशर जोड़ें; (सरल और करने में आसान) 2. हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट + स्प्लिट पिन का उपयोग करें; (प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 3 . स्टॉप वॉशर पैड; (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 4. हेक्सागोन बोल्ट के हेक्सागोन हेड ओपनिंग में स्टील वायर डालें। (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में बढ़ी हुई प्रसंस्करण कदम) स्प्रिंग वाशर का उपयोग ढीलेपन को रोकने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, मोटर और मशीन बेस को जोड़ने वाले बोल्ट में आमतौर पर स्प्रिंग वाशर जोड़ने की आवश्यकता होती है, क्योंकि मोटर स्प्रिंग वाशर के बिना कंपन करती है, और नट ढीले हो जाएंगे। आम तौर पर, कंपन के साथ उपकरण पर फास्टनरों पर एक इंदौरवसंत गैसकेट होता है, और आमतौर पर निकला हुआ किनारा पर गैसकेट जोड़ने की आवश्यकता नहीं होती है! क्या स्प्रिंग गैस्केट को निकला हुआ किनारा में जोड़ा जाता है, यह पाइपलाइन में परिसंचारी माध्यम से संबंधित है। यदि दालों को उत्पन्न करना आसान है, तो स्प्रिंग गास्केट, साथ ही उच्च गति वाले द्रव को जोड़ना सबसे अच्छा है, और कैलिबर बार-बार बदलता है। सामान्यीकरण न करें। कुछ वाल्वों पर, स्टफिंग बॉक्स ग्रंथि सभी फ्लैंग्स को स्प्रिंग गास्केट के साथ जोड़ने की आवश्यकता होती है। स्प्रिंग गास्केट का स्वचालित चयन शामिल है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: खुले दौर, बड़े गोल सिर और स्क्वायर गर्दन शेल्फ स्क्रू, घुटने वाले सिलेंडर हेड बोल्ट, ऑटोमोबाइल चार-पंजे इंदौरइंदौरस्क्वायर नट और नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

बेलनाकार सिर

स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।