उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण स्टेनलेस स्टील कप सिर संयोजन पेंच गैर-मानक आंतरिक षट्भुज तीन संयोजन पेंच 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6557समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-25 15:54:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: तितली एक तरफा उभरा हुआ वॉशर, गुलदाउदी...

गैस्केट में विभाजित हैं: फ्लैट वॉशर - ग्रेड सी, बड़ा वॉशर - ग्रेड ए और सी, अतिरिक्त बड़ा वॉशर - ग्रेड सी, छोटा वॉशर - ग्रेड ए, फ्लैट वॉशर - ग्रेड ए, फ्लैट वॉशर - चम्फर प्रकार - ग्रेड ए, उच्च शक्ति इस्पात संरचना के लिए वाशर, गोलाकार वाशर, शंकु वाशर, आई-बीम के लिए वर्ग बेवल वाशर, चैनल स्टील के लिए वर्ग बेवल वाशर, मानक वसंत वाशर, हल्के वसंत वाशर, भारी वसंत वाशर, आंतरिक दांत लॉक वाशर, आंतरिक दाँतेदार ताला वाशर, बाहरी दाँतेदार लॉक वॉशर, एक्सटर्नल सीरेटेड लॉक वॉशर, सिंगल-ईयर स्टॉप वॉशर, डबल-ईयर स्टॉप वॉशर, आउटर टंग स्टॉप वॉशर और राउंड नट्स के लिए स्टॉप वॉशर आदि।

यांत्रिक डिजाइन के क्षेत्र में, बड़ी संख्या में कनेक्टर कनेक्शन संरचनाएं हैं जिन्हें बन्धन और तैनात करने की आवश्यकता है। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, वर्तमान में अधिक सामान्य पोजिशनिंग और बन्धन कनेक्शन विधियाँ हैं कि पिन 5 और फास्टनरों का उपयोग क्रमशः पोजिशनिंग और बन्धन के लिए किया जाता है। अर्थात्, इंदौरबेलनाकार पिन या टेपर पिन का उपयोग पोजिशनिंग के लिए किया जाता है, और फास्टनरों जैसे स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड का उपयोग बन्धन के लिए किया जाता है।

पूर्व कला की तुलना में, युएलुओ कंपनी का तकनीकी प्रभाव है: अखरोट की पेंचिंग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट की ट्यूब की दीवार को लोचदार रूप से विकृत किया जाता है ताकि पेंच पर उत्तल अंगूठी अखरोट पर खांचे से मेल खाती हो, और उत्तल वलय का ढलान खांचे से मेल खाता है। अक्षीय दिशा में नट ट्यूब और स्क्रू शाफ्ट की सापेक्ष स्थिति को सीमित करने के लिए नाली की दीवार को बंद कर दिया जाता है, जो न केवल थ्रेडेड कनेक्शन की विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है, बल्कि एक महत्वपूर्ण एंटी-लूज़िंग और एंटी-फॉलिंग प्रभाव भी प्राप्त करता है। थ्रेडेड कनेक्शन के बाद, नट और स्क्रू को हटाने के लिए अत्यधिक बल लगाया जाता है, ताकि लागत बचाने के लिए इसका पुन: उपयोग किया जा सके।

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर होते हैं जो आमतौर पर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, लेकिन आमतौर पर बाजार में उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्क्रू मानक भाग होते हैं। शिकंजा स्वयं सामान्य हैं और मैट्रिक्स को ढीला करने और संरक्षित करने से रोकने का कोई कार्य नहीं है। इसलिए, उपयोग के दौरान शिकंजा को ढीला होने से रोकने के लिए, आमतौर पर अतिरिक्त लोचदार वाशर, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक होता है जो शिकंजा के लिए उपयुक्त होते हैं, और ये लोचदार वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर ज्यादातर धातु उत्पाद होते हैं। उपयोग के दौरान, बॉडी बेस के साथ पहनना आसान है और शीट मेटल बेस की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाता है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, इंदौरधातु वाशर जंग के लिए आसान होते हैं, जो कसने के प्रभाव और शिकंजा की उपस्थिति को प्रभावित करता है। इसके अलावा, इंदौरधातु वाशर के उपयोग से न केवल वजन और लागत में वृद्धि होती है, बल्कि असेंबली प्रक्रिया भी जटिल और बोझिल होती है, और विरोधी ढीले और विरोधी पहनने के प्रभाव आदर्श नहीं होते हैं। .

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू राउंड-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्क्रू का आकार GB818 है, और विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: आयरन और स्टेनलेस स्टील सामग्री की आवश्यकताएं, आयरन लो, मीडियम, हाई कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील कॉम्बिनेशन स्क्रू की सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 है। थ्रेड टॉलरेंस 6G है, और आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीतल के इंदौरनुकीले नट, बोल्ट और स्क्रू, हाथ से कड़े विंग नट, आंतरिक दाँतेदार लॉक वाशर और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

इंदौरकप सिर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच

मशीनिंग स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।