उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित कप सिर भीतरी षट्भुज स्व-टैपिंग पेंच बेलनाकार सिर स्व-टैपिंग नुकीली पूंछ पेंच 3/8 5/8 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6621समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-26 10:48:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर फ्लैट वॉशर, एम-टाइप इंसर्...

वाशर (वसंत) वाशर, सर्किल लोचदार पैड या कार्ड लॉक वॉशर एक वॉशर है जो बोल्ट को ढीला होने से रोकता है। लॉक वाशर का कार्य सिद्धांत बहुत सरल है। इसमें दो वाशर होते हैं। बाहर एक रेडियल राहत सतह है, और अंदर एक पेचदार दांत की सतह है। संयोजन करते समय, आंतरिक पेचदार दाँत की सतहें एक दूसरे के विपरीत होती हैं, और बाहरी रेडियल उभरी हुई सतह दोनों सिरों पर संपर्क सतहों से जुड़ी होती है। जब कनेक्टिंग पीस कंपन होता है और बोल्ट ढीला हो जाता है, तो दो वाशर की केवल आंतरिक पेचदार दांत सतहों को एक दूसरे का सामना करने की अनुमति होती है। कंपित आंदोलन, जिसके परिणामस्वरूप तनाव उठाना, ताकि 100% लॉकिंग प्राप्त हो सके।

इसे देखते हुए, वाटरप्रूफ, एंटी-लूज़िंग और एंटी-रिमूवल फंक्शन वाला एक स्क्रू दिया गया है। एक स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड से जुड़ा एक स्क्रू हेड होता है, स्क्रू हेड का व्यास स्क्रू रॉड के व्यास से बड़ा होता है, और स्क्रू हेड की सतह पर स्क्रू रॉड के चारों ओर एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है। स्क्रू रॉड के साथ, स्क्रू हेड को स्क्रू हेड को भेदने वाले छेद के साथ भी प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को चिपकने वाले पदार्थों के साथ कुंडलाकार खांचे को भरने के लिए कुंडलाकार खांचे के साथ संचार किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू में एक संरचना होती है जिसमें स्क्रू हेड पर एक थ्रू होल और एक कुंडलाकार नाली की व्यवस्था की जाती है, ताकि स्क्रू को स्क्रू होल में बंद कर दिया जाए, पेंच सिर बंद नहीं है। एक गोंद भंडारण प्रवाह चैनल भाग के साथ संपर्क सतह के बीच बनता है, और फिर गोंद सामग्री को सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाने के लिए छेद के माध्यम से गोंद भंडारण प्रवाह चैनल में इंजेक्ट किया जाता है, ताकि बेहतर जलरोधी प्रदर्शन सुनिश्चित किया जा सके। पेंच संयुक्त। इसके अलावा, स्क्रूड्राइवर नाली के साथ छेद के माध्यम से जोड़कर, सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाते समय, चालक नाली को सीधे हटाने के उद्देश्य से भरा जा सकता है।

वर्तमान में, रिटेनिंग रिंग की स्थापना के तरीके: 1. उनमें से ज्यादातर रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन सरौता के साथ स्थापित हैं; 2. सरल स्थापना एड्स; 3. स्वचालित बनाए रखने की अंगूठी स्थापना मशीन। इन स्थापना विधियों के नुकसान: 1. यदि मैनुअल इंस्टॉलेशन असमान है, तो इलास्टिक रिटेनिंग रिंग प्लास्टिक रूप से ख़राब हो जाएगी, जिससे इलास्टिक रिटेनिंग रिंग विफल हो जाएगी; 2. इसे जटिल संरचनात्मक भागों के लिए नहीं रखा जा सकता है, और उत्पादन क्षमता भी कम है; 3. सरल स्थापना सहायक उपकरण केवल स्थापित किए जाने वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं, जो आम तौर पर सार्वभौमिक नहीं होते हैं और सीमाएं होती हैं; 4. स्वचालित लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी स्थापना मशीन में एक जटिल संरचना और उच्च लागत होती है।

नुकीला तांबा अखरोट, विनिर्देश M5X8X12 है, बाहरी सर्कल 8.0 मिमी है, और ऊंचाई 12 मिमी है। सामग्री: C3604 (ROHS PASS) पीतल। थ्रेड अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस नुकीले तांबे के नट का उपयोग बिजली उपकरणों में किया जाता है। अन्य नुकीले तांबे के नटों के विपरीत, इस घुंघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के बीच में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया किनारा होता है। बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह हीरे के आकार के फूलों से लुढ़क जाती है।

वर्तमान में, बिजली उद्योग में, टर्मिनलों के फिक्सिंग के लिए, अधिकांश टर्मिनलों को यू-आकार की क्लिप का उपयोग करके सीधे फिक्सिंग स्क्रू में बंद कर दिया जाता है। हालांकि, चूंकि संपर्क सतह अक्सर समतलता के स्तर तक नहीं पहुंच पाती है, इसलिए इसे लॉक करने में कठिनाई होगी, और इसमें लंबा समय लगेगा। ढीला और गिरना आसान। हालांकि स्प्रिंग क्लिप का उपयोग प्रभावी है, इसकी अपनी चौड़ाई के प्रभाव के कारण, स्प्रिंग क्लिप का उपयोग बहुत व्यापक नहीं है। उपयोगिता मॉडल की सामग्री Yueluo Guangdong Yueluo Hardware Industry Co., Ltd. का उद्देश्य U- आकार की क्लिप को ठीक करने के लिए एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाता है: एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड, स्क्रू रॉड और नट होते हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखली स्क्रू रॉड दोनों तरफ होती है। लंबे छेद क्रमशः प्रदान किए जाते हैं, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा में एक वसंत की व्यवस्था की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को प्लग के साथ प्रदान किया जाता है, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं। Yueluo द्वारा वर्णित वसंत मुक्त विस्तार राज्य में खोखले पेंच रॉड की लंबाई से कम नहीं है। Yueluo द्वारा वर्णित प्लग के दो पंखों के बीच की दूरी अखरोट के व्यास से अधिक है। Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को गोद लेता है, जो आसानी से U- आकार के क्लैंप के स्वचालित लॉकिंग का एहसास कर सकता है, और U- आकार के बीच निकट संपर्क सुनिश्चित करने के लिए U- आकार के क्लैंप की मोटाई के अनुसार समायोजित किया जा सकता है। क्लैंप और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन लॉकिंग लॉक नट, हार्डवेयर स्क्रू, स्क्वायर फोर-इंदौरकॉर्इंदौरनर नट, बाहरी दाँतेदार एंटी-स्किड वाशर और अन्य उत्पाद। हम आपको उपयुक्त कसने प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

बेलनाकार सिर स्व-टैपिंग नुकीली इंदौरइंदौरपूंछ पेंच

स्वनिर्धारित कप सिर इंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट स्व-टैपिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।