उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोसेसिंग कप हेड हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू निकल-प्लेटेड बेलनाकार हेड सॉकेट हेक्सागोन पॉइंटेड टेल सेल्फ-टैपिंग 1/2-13 1/4-20 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7158समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-24 15:04:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पूर्ण-तार हेक्स स्क्रू, टाइटेनियम म...

2. कम चक्र थकान कम चक्र थकान का मतलब है कि थकान तनाव सामग्री की उपज सीमा के करीब या उससे अधिक है। सामग्री में प्रत्येक तनाव चक्र में एक निश्चित मात्रा में प्लास्टिक विरूपण होता है। जीवन आमतौर पर 102 से कई गुना 104 की सीमा में होता है, और आमतौर पर थकान वक्र का उपयोग किया जाता है। ε-एन वक्र प्रतिनिधित्व। परिमित तत्व गणना परिणाम बताते हैं कि बोल्ट को लॉक नट में खराब कर दिया जाता है, थ्रेडेड टुकड़े की जड़ पर तनाव बड़ा होता है, और सतह क्षेत्र का हिस्सा उपज स्थिति में होता है, जबकि मध्य क्षेत्र में तनाव होता है थ्रेडेड पीस की जड़ छोटी होती है, और तनाव की स्थिति अधिक जटिल होती है। थ्रेड पीस की जड़ में उच्च तनाव वाला क्षेत्र पारस्परिक लोडिंग का अनुभव करता है, जो कम चक्र थकान के लिए प्रवण होता है, जो थ्रेड पीस के दबाव को कम करता है और स्क्रू-आउट टॉर्क को कम करता है।

सामान्य प्रकार के सामान्य स्क्रू सभी प्रकार के सामान्य स्क्रू (20 टुकड़े) a. स्लॉटेड: ए वर्ड (माइनस) b. फिलिप्स: क्रॉस (प्लस) सी। फिल-स्लॉट: एक शब्द / क्रॉस डी। हेक्स सॉकेट: हेक्सागोन सॉकेट ई। वन वे: वन-वे (केवल लॉक इन, नॉट आउट) ए -4: हेड कोड / हेड शेप। ए। फ्लैट: फ्लैट हेड (लॉक करने के बाद, शीर्ष वर्कपीस के साथ फ्लश है) ख। ओवल: सलाद हेड, हे हेड, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर। गोल: गोल सिर। पैन: गोल फ्लैट हेड। ट्रस: बड़ा गोल फ्लैट हेडफ। हेक्स: षट्भुज सिर। ए-5: कोड/उपस्थिति उपचार समाप्त करें। मीट्रिक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू: उत्पाद के नाम के ठीक पीछे मार्क टैपिंग टाइप। Ex: M3 x 6 -PPB, टैपिंग टाइप: M3 सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, 6mm लंबा, क्रॉस, राउंड फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। आम तौर पर, यह उत्पाद प्रकार या चिह्न द्वारा निर्धारित किया जाता है। शीट धातु या प्लास्टिक भागों के लिए। *पिच = थ्रेड प्रति इंच

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

वेंटिलेशन डक्ट स्थापित करते समय, क्योंकि एयर डक्ट और दीवार के बीच और एयर डक्ट और एयर डक्ट के बीच की खाई गहरी और संकरी होती है, हाथ इसे संचालित करने के लिए इसमें प्रवेश नहीं कर सकता है, जिससे स्क्रू और नट्स की स्थापना होती है इन पदों। निम्नलिखित तीन विधियों का आम तौर पर उपयोग किया जाता है: एक स्थापना के लिए दीवार को सीधे तोड़ना है, लेकिन यह विधि इमारत को बहुत नुकसान पहुंचाती है, और वायु नलिकाओं के बीच की खाई में शिकंजा और नट की स्थापना के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा एयर डक्ट में आंतरिक निकला हुआ किनारा सेट करना और इसे बोल्ट से जोड़ना है, जो वायु वाहिनी के प्रभावी क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र को कम करेगा और गैस प्रवाह के प्रतिरोध को बढ़ाएगा। इसके अलावा, लोगों को स्थापना के दौरान निर्माण के लिए वायु नलिका में प्रवेश करने की आवश्यकता होती है। वायु वाहिनी के आकार को ध्यान में रखते हुए सबसे पहले, उच्च स्थिति वाले सहायक फर्मवेयर और बिना किसी बल के कुछ छिपे हुए खतरे हैं; तीसरा, इसे सीधे अनदेखा किया जाता है और नहीं किया जाता है, लेकिन यह आसान है कि एयर डक्ट कनेक्शन तंग नहीं है और हवा की मात्रा का नुकसान बड़ा है। उपर्युक्त विधियों में सभी प्रमुख निर्माण दोष हैं, जो न केवल निर्माण प्रक्रिया में बहुत अधिक जनशक्ति और समय बर्बाद करते हैं, बल्कि कम वायु आपूर्ति दक्षता की समस्या भी है।

स्क्रू को लॉक करना पूर्व कला से संबंधित है। या एक दृश्य विधि (एक्स-रे नियंत्रण) के माध्यम से पेंच के अनुप्रस्थ छेद में एक कम या ज्यादा जटिल लक्ष्य उपकरण डाला जाता है। दोनों ही मामलों में एक निश्चित मिसलिग्न्मेंट अपरिहार्य है, अर्थात पेंच अनुप्रस्थ छेद के केंद्रीय अक्ष के साथ समाक्षीय नहीं हो सकता है और एक निश्चित मूल्य से इससे विचलित हो सकता है। लॉकिंग स्क्रू के लिए इस मिसलिग्न्मेंट के बावजूद अनुप्रस्थ छेद में प्रवेश करने के लिए, स्क्रू का बाहरी व्यास अनुप्रस्थ छेद के व्यास से छोटा आकार निर्धारित किया जाता है। यदि इस छोटे आयाम मान के भीतर लक्ष्यीकरण को बनाए नहीं रखा जाता है, तो लक्ष्य त्रुटि के बावजूद लॉकिंग स्क्रू बिना किसी कठिनाई के अनुप्रस्थ छेद से गुजर सकता है। अब, हालांकि, छोटे आकार के मूल्य के निर्धारण के कारण लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के सापेक्ष एक निश्चित निकासी है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: भेड़ की आंख के पेंच, विभाजन, तोड़ना और अलग करना, विमान मेसन, DIN9021 स्टेनलेस स्टील गैसकेट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

आंतरिक षट्भुज नुकीले पूंछ के साथ निकल-प्लेटेड बेलनाकार सिर का स्व-टैपिंग

प्रसंस्करण कप सिर इंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट स्व-टैपिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।