उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक सेमी-सर्कल हेड इनर प्लम एंटी-थेफ्ट स्क्रू प्लम स्लॉट बेलनाकार कोर बोल्ट एंटी-रिमूवल स्क्रू 1/2-13 के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6757समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-27 07:37:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन हेक्सागोनल कॉलम, राइडिंग क्लैं...

छिपे हुए शिकंजा के साथ दरवाजा कवर संरचना में एक ग्लास पैनल, एक आंतरिक दरवाजा कवर, एक कंप्यूटर बोर्ड और एक सीलिंग पट्टी शामिल है, ग्लास पैनल के पीछे एक चिपकने वाला ब्रैकेट का पालन किया जाता है, आंतरिक दरवाजा कवर निश्चित रूप से शिकंजा के माध्यम से चिपकने वाला ब्रैकेट से जुड़ा होता है , और कंप्यूटर बोर्ड को ग्लास पैनल पर व्यवस्थित किया गया है। पैनल और आंतरिक दरवाजे के कवर द्वारा गठित गुहा में, आंतरिक दरवाजा कवर एक सीलिंग स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है, सीलिंग पट्टी सीलिंग स्लॉट में एम्बेडेड होती है, और सीलिंग स्लॉट के नीचे स्क्रू के लिए बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है से गुजरने के लिए, और गोंद ब्रैकेट को एक स्क्रू थ्रेड से मेल खाने वाले फिक्सिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू आंतरिक दरवाजे के कवर के इंस्टॉलेशन होल से गुजरता है और चिपकने वाले ब्रैकेट के फिक्सिंग होल से थ्रेडेड रूप से जुड़ा होता है, ताकि आंतरिक दरवाजे के कवर और ग्लास पैनल को निश्चित रूप से कनेक्ट करें। पेंच दरवाजे के कवर के सीलिंग खांचे में छिपा हुआ है, और सीलिंग पट्टी के माध्यम से पानी से सील कर दिया गया है। उपस्थिति सुंदर है, जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है, और यह प्रभावी रूप से जंग से पेंच की रक्षा कर सकता है।

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

अखरोट के ढीलेपन की समस्या को हल करने के लिए, विभिन्न स्व-लॉकिंग नट दिखाई दिए हैं, जिनमें जटिल संरचना, उच्च उत्पादन लागत, असुविधाजनक स्थापना और असंतोषजनक विरोधी-ढीला प्रभाव है। वर्तमान में, जापान में उत्पादित कभी न खुलने वाले मेवों का मुख्य रूप से डबल नट्स के रूप में उपयोग किया जाता है। प्रत्येक नट को एक सनकी कैम फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, और प्रत्येक नट को प्रत्येक नट के कैम फलाव को निचोड़ने के लिए एक नाली और एक झुका हुआ विमान प्रदान किया जाता है। दबाने पर, नट का कैम फलाव नट के ढलान के साथ एक छोटे त्रिज्या में चला जाएगा, ताकि नट ढीला न हो, लेकिन चाहे वह नट हो या नट, यह हमेशा सनकी बल की कार्रवाई के तहत होता है। इसके अलावा, कई निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए विभिन्न गैर-ढीले नट अखरोट और बन्धन वर्कपीस के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए हैं या कभी भी ढीले न होने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बार्ब को बढ़ाते हैं, लेकिन प्रभाव आदर्श नहीं है।

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-356° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

गर्दन वाले ब्रेक पैड कीलक में एक सिर और एक शाफ्ट शामिल होता है, सिर और शाफ्ट अभिन्न रूप से जुड़े होते हैं, और इसकी विशेषता होती है: सिर और शाफ्ट को कोल्ड हेडिंग द्वारा गठित छिद्रों के माध्यम से अक्षीय प्रदान किया जाता है, इसलिए शाफ्ट का अंत कोल्ड एक्सट्रूज़न और चम्फरिंग द्वारा गठित एक पतला भाग प्रदान किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN580 स्क्रू, DIN562 वर्ग नट, अंतर्निहित विस्तार स्क्रू पुल-आउट, इंदौररिंग रिंग स्क्रू और अन्य उत्पाद उठाना, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरविरोधी चोरी पेंच

थोक आधा गोल सिर बेर खिलना


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।