उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित आधा दांत हेक्स बोल्ट 304 स्टेनलेस स्टील अतिरिक्त लंबे पेंच आधा पिरोया आधा बकसुआ पेंच 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6810समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-29 15:09:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 राउंड हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू और...

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

नट आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले बन्धन भाग होते हैं और व्यापक रूप से विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। सामान्य अनुप्रयोग उपकरण में नट्स के ढीले-ढाले गुणों पर विशेष रूप से सख्त आवश्यकताएं नहीं होती हैं, लेकिन ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड रेलवे, एयरोस्पेस और परमाणु ऊर्जा और अन्य क्षेत्रों के लिए, कई उपकरण या घटक लंबे समय तक कंपन वातावरण में काम करते हैं, और बोल्ट और नट्स के बीच ढीला करना आसान है। यह उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण भी बनेगा।

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

कई ग्राहक पूछते हैं कि इंदौरइंदौररिवेट नट और इंदौरइंदौररिवेट नट में क्या अंतर है और इसका उपयोग कैसे करें? आइए यूलुओ के साथ इंदौरइंदौररिवेट नट और इंदौरइंदौररिवेट नट के बीच के अंतर पर एक नज़र डालें। सबसे पहले, उपस्थिति के मामले में, आप उपस्थिति में अंतर देख सकते हैं। उपस्थिति के संदर्भ में, इंदौरइंदौररिवेट नट और प्रेशर इंदौरइंदौररिवेट नट के बीच का अंतर अभी भी बहुत बड़ा है, लेकिन उनके मुख्य कार्य लगभग समान हैं। वे सभी पतली प्लेटों के लिए धागे प्रदान करते हैं, लेकिन स्थापना का तरीका अलग है। स्थापना की विधि अखरोट के उद्देश्य और उपयोग को काफी हद तक निर्धारित करती है। सबसे पहले, riveting अखरोट की स्थापना विधि riveting उपकरण का उपयोग करने के लिए riveting करने के लिए है, इसलिए यह उस जगह पर उपयोग के लिए उपयुक्त है जहां वर्ग ट्यूब और गोल ट्यूब के लिए riveting आसान नहीं है। इंदौरइंदौररिवेट नट इलेक्ट्रिक वेल्डिंग की कुछ कमियों को भी पूरा करता है, जैसे सौंदर्यशास्त्र, और ऐसी जगहें जिन्हें वेल्ड करना आसान नहीं है, जैसे कि पतली प्लेट।

हालाँकि, इस प्रक्रिया योजना में उच्च लागत, कम दक्षता और गुणवत्ता आश्वासन में कुछ कठिनाइयाँ हैं। उत्पाद उत्पादन दक्षता सुनिश्चित करने के लिए, विनिर्माण लागत को कम करने और उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, यह माना जाना चाहिए कि एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर ब्लैंक फॉर्मिंग पूरी हो जाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: षट्भुज लंबे नट, समान लंबाई वाले स्टड बोल्ट, 8.8 इंदौरइंदौरषट्भुज नट, विस्तारित षट्भुज शिकंजा और नट और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

304 स्टेनलेस स्टील

अनुकूलित आधा दांत इंदौरबाहरी षट्भुज बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।