उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम-निर्मित GB91 बेलनाकार कोटर पिन संगीन सीटी हेयरपिन फ्लैट कुंजी पिन यू-आकार का पिन स्टील जिओ बोल्ट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6795समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-17 13:45:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB873 खोखले कोर नेल प्लेट विज्ञापन डि...

लॉक नट के अन्य नाम: रूट नट, लॉकनट, नट। उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉक नट भी तीन प्रकार के होते हैं: पहला एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ना है। दूसरा एक विशेष एंटी-लूज़िंग नट है, जिसे एक तरह के एंटी-लूज़िंग वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। विशेष ताला अखरोट हेक्सागोनल अखरोट नहीं है, बल्कि एक मध्यम इंदौरगोल अखरोट है। अखरोट की परिधि पर 3, 4, 6 या 8 पायदान होते हैं (अखरोट के आकार और निर्माता की उत्पाद श्रृंखला के आधार पर)। कई पायदान कसने वाले उपकरण का केंद्र बिंदु और लॉक वॉशर संगीन का स्नैप-इन दोनों हैं। तीसरा प्रकार नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, जो बाहरी सतह पर 90 पर वितरित किया जाता है) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे को ढीला करने से रोकने के लिए एक केन्द्राभिमुख बल लागू करना है। बाजार में बेची जाने वाली बेहतर गुणवत्ता वाला लॉक नट एक छोटे तांबे के ब्लॉक के साथ जड़ा होता है जो रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक किए गए धागे से संपर्क करने और बाद वाले को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होता है। . इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति भागों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते छोर पर असर का विरोधी ढीलापन। दूसरी विरोधी ढीली विधि पहले की तुलना में अधिक विश्वसनीय है, लेकिन संरचना अपेक्षाकृत जटिल है। पहले दो की तुलना में, तीसरी घड़ी में बेहतर विरोधी ढीली प्रभाव, सरल और अधिक सुंदर संरचना और छोटे अक्षीय आकार की विशेषताएं हैं।

स्ट्रेट पैटर्न / टवील पैटर्न / हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य विभिन्न एंटी-स्किड पैटर्न के साथ प्री-एम्बेडेड कॉपर नट्स को एक समय में स्वचालित खराद द्वारा पूरा किया जा सकता है। अधिक जटिल तांबे के नटों को चाकू बनाकर और टेबल टर्निंग/टैपिंग द्वारा संसाधित किया जाता है। मशीनिंग के बाद संसाधित कई उत्पाद अपेक्षाकृत सरल जालीदार तांबे के नट और सीधे दाने वाले तांबे के नट हैं, जो C3604 आसान मोड़ वाले पीतल से बने होते हैं। सतह का पैटर्न सीधे मूल पट्टी से खींचा गया है, और पैटर्न भरा हुआ है और दांत की चोटी और नीचे स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं। प्लास्टिक के हिस्सों में इंजेक्शन मोल्डिंग बाद में, यह अधिक उच्च टोक़ सहन कर सकता है।

बड़े पैमाने पर उपकरणों के बड़े पैमाने पर उत्पादन, मानकीकरण और दुबले उत्पादन की अवधारणा के साथ, विधानसभा चरण की दक्षता में सुधार करना अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। आजकल, छोटे उपकरण, बिजली उपकरण और स्वचालित बोल्ट आपूर्ति उपकरणों को इकट्ठा करते समय मूल रूप से लोकप्रिय होते हैं, लेकिन केवल एम 3 और छोटे के लिए हालांकि, बड़े उपकरण अक्सर एम 8 या बड़े व्यास बोल्ट के साथ लगाए जाते हैं, और यह अभी भी मैनुअल और वायु के संयोजन की प्रक्रिया में है औजार। उनमें से, बोल्ट पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर की पूर्व-स्थापना पूरी तरह से मैनुअल ऑपरेशन है। जब बोल्ट को बड़ी मात्रा में कसने की आवश्यकता होती है, तो कम दक्षता की कमियां विशेष रूप से स्पष्ट होती हैं, और मैन्युअल रूप से इकट्ठे होने पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर को बिखेरना आसान होता है, और विभिन्न विशिष्टताओं के मिश्रित इंस्टॉलेशन होते हैं। कम स्थापना और अनुपलब्ध स्थापना जैसी समस्याएं प्रसंस्करण गुणवत्ता को प्रभावित करेंगी।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 7-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू तीन भागों से बना होता है: सिर, टांग और टांग का अंत। प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू की संरचना में चार प्रमुख तत्व होते हैं: सिर का आकार, रिंचिंग विधि, धागा प्रकार और अंत रूप। 1. सिर के आकार सिर के विभिन्न आकार होते हैं। गोल सिर (अर्ध-गोल सिर), फ्लैट गोल सिर, गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), फ्लैट गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), पैन सिर, पैन सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), काउंटरसंक सिर, अर्ध-काउंटरसंक सिर हैं , सिलेंडर सिर, गोलाकार सिलेंडर सिर, सींग का सिर, हेक्सागोनल सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा (पैड के साथ) सिर, आदि। 2. रिंचिंग विधि रिंचिंग विधि स्क्रू के सिर को घुमाने और कसने के तरीके को संदर्भित करती है पेंच। दो बुनियादी तरीके हैं: बाहरी रिंच और आंतरिक रिंच। सामान्यतया, बाहरी रिंचिंग किसी भी प्रकार के आंतरिक रिंच (आंतरिक नाली) की तुलना में अधिक टोक़ की अनुमति देगा। बाहरी रिंच: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल फूल आकार, आदि; आंतरिक रिंच: फ्लैट नाली, क्रॉस नाली एच प्रकार, क्रॉस नाली जेड प्रकार, क्रॉस नाली एफ प्रकार, वर्ग नाली, यौगिक नाली, आंतरिक फूल कुंजी, आंतरिक षट्भुज फूल, आंतरिक त्रिकोण, आंतरिक षट्भुज, आंतरिक 12 कोने, क्लच स्लॉट, छह- ब्लेड स्लॉट, हाई टॉर्क क्रॉस स्लॉट, आदि। 3. कई प्रकार के थ्रेड्स होते हैं, जिनमें सेल्फ-टैपिंग थ्रेड्स (वाइड थ्रेड), मशीन थ्रेड्स (साधारण थ्रेड्स), ड्राईवॉल स्क्रू थ्रेड्स, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू थ्रेड्स और कुछ अन्य विशेष थ्रेड्स शामिल हैं। इसके अलावा, थ्रेड्स को सिंगल-लीड (सिंगल-एंड), डबल-लीड (डबल-एंड), मल्टी-लीड (मल्टी-एंड) और हाई-लो थ्रेड डबल-एंड थ्रेड्स में विभाजित किया जा सकता है। 4. टर्मिनल फॉर्म टर्मिनल फॉर्म के दो मुख्य प्रकार हैं: टेपर्ड एंड और फ्लैट एंड। हालांकि, उपयोग की जरूरतों के अनुसार, अंत के स्क्रू-इन हिस्से में, एक समान ड्रिल आकार वाले खांचे, खांचे, चीरे या भागों को काटने के कार्य के साथ संसाधित किया जा सकता है। कुछ मानकों में, यह एक पतला अंत या एक सपाट अंत भी होता है, और एक गोल अंत जैसे विभिन्न रूप होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थ्रेड बोल्ट, एक्सेसरीज़ टेबल और चेयर बोल्ट, हाफ-थ्रेड हेक्सागोन बोल्ट, मशीन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकता है।

संगीन सीटी हेयरपिन

अनुकूलित GB91 बेलनाकार कोटर पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।