उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक GB896 स्नैप रिंग स्टेनलेस स्टील ई-टाइप स्नैप रिंग ओपनिंग रिटेनिंग रिंग बकल ई स्नैप रिंग 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6806समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-21 09:26:00

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खोखले चेसिस मदरबोर्ड कंप्यूटर स्...

मैकेनिकल असेंबली की प्रक्रिया में, हम अक्सर दो भागों को जोड़ने के लिए पिन का उपयोग करते हैं, और पोजिशनिंग पिन आमतौर पर यांत्रिक भागों पर पिन इंस्टॉलेशन होल में डूब जाते हैं। असेंबली प्रक्रिया के दौरान या असेंबली पूरी होने के बाद, हमें अक्सर पुर्जों को इकट्ठा करने, संशोधित करने या मरम्मत करने के लिए पिनों को बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने का मौजूदा तरीका आमतौर पर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने के लिए सरौता, हाथ के हथौड़ों और ब्लेड जैसे उपकरणों का उपयोग करना है, लेकिन यह विधि पिन होल और पिन को नुकसान पहुंचाना आसान है, जो सीधे स्क्रैपिंग की ओर ले जाएगा। मूल भागों में से। पुल रॉड को खींचकर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकाला जा सकता है, लेकिन भागों के बीच असेंबली सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, पोजिशनिंग पिन और भाग पर पिन होल के बीच मिलान तंग है और पिन की संख्या बड़ी है, इसलिए यह विधि संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। और समय लेने वाला।

जब उपकरण या उपकरण को फ्लैट पैड के साथ स्थापित किया जा रहा हो, तो असर स्थापना की कार्य कुशलता में प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए, फ्लैट पैड के आगे और पीछे की स्थिति को व्यवस्थित करना आवश्यक है। समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम उत्पादन क्षमता, उच्च प्रसंस्करण लागत दोष, एक ही समय में, अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता की कमी है, इसलिए एक फ्लैट पैड फ्रंट पहचान खिला तंत्र का विकास उद्योग अनुसंधान का एक गर्म स्थान बन गया है।

सर्पिल का वर्णन करने वाला पहला व्यक्ति ग्रीक वैज्ञानिक आर्किमिडीज (सी। 287 ईसा पूर्व - 212 ईसा पूर्व) था। आर्किमिडीज स्क्रू एक लकड़ी के सिलेंडर में निहित एक विशाल सर्पिल है जिसका उपयोग पानी को एक स्तर से दूसरे स्तर तक उठाकर खेतों की सिंचाई के लिए किया जाता है। वास्तविक आविष्कारक स्वयं आर्किमिडीज नहीं हो सकते हैं। हो सकता है कि वह पहले से मौजूद किसी चीज़ का वर्णन कर रहा हो। यह नील नदी के दोनों किनारों पर सिंचाई के लिए प्राचीन मिस्र के कुशल कारीगरों द्वारा डिजाइन किया गया हो सकता है। मध्य युग में, बढ़ई लकड़ी के ढांचे में फर्नीचर को जोड़ने के लिए लकड़ी या धातु की कीलों का इस्तेमाल करते थे। 16वीं शताब्दी में, नाखून बनाने वालों ने एक पेचदार धागे से कीलें बनाना शुरू किया, जिनका उपयोग चीजों को अधिक सुरक्षित रूप से जोड़ने के लिए किया जाता था। इस तरह के नाखूनों से लेकर स्क्रू तक का यह एक छोटा सा कदम है। 1550 ईस्वी के आसपास, धातु के नट और बोल्ट जो पहली बार यूरोप में फास्टनरों के रूप में दिखाई दिए, वे सभी एक साधारण लकड़ी के खराद पर हाथ से बनाए गए थे। स्क्रूड्राइवर्स (स्क्रू छेनी) 1780 के आसपास लंदन में दिखाई दिए। बढ़ई ने पाया है कि स्क्रूड्राइवर के साथ स्क्रू को कसने से चीजें हथौड़े से मारने से बेहतर होती हैं, खासकर महीन दाने वाले स्क्रू से। 1797 में, मौडस्ले ने लंदन में ऑल-मेटल प्रिसिजन स्क्रू लेथ का आविष्कार किया। अगले वर्ष, विल्किंसन ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक नट और बोल्ट बनाने की मशीन का निर्माण किया। दोनों मशीनें सार्वभौमिक नट और बोल्ट का उत्पादन करती हैं। पेंच फिक्सिंग के रूप में काफी लोकप्रिय थे क्योंकि उस समय उत्पादन का एक सस्ता तरीका मिल गया था। 1836 में, हेनरी एम. फिलिप्स ने एक क्रॉस रिकेस्ड हेड वाले स्क्रू के लिए पेटेंट के लिए आवेदन किया, जिसने स्क्रू बेस इंदौरटेक्नोलॉजी में एक प्रमुख प्रगति को चिह्नित किया। पारंपरिक स्लॉटेड हेड स्क्रू के विपरीत, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू में इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू के सिर का किनारा होता है। यह डिज़ाइन स्क्रूड्राइवर को स्व-केंद्रित बनाता है और बाहर निकलना आसान नहीं है, इसलिए यह बहुत लोकप्रिय है। यूनिवर्सल नट और बोल्ट धातु के हिस्सों को एक साथ जोड़ सकते हैं, इसलिए 19 वीं शताब्दी तक, घर बनाने के लिए मशीन बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली लकड़ी को धातु के बोल्ट और नट्स से बदला जा सकता है। अब स्क्रू का कार्य मुख्य रूप से दो वर्कपीस को एक साथ जोड़ना और बन्धन की भूमिका निभाना है। स्क्रू का उपयोग सामान्य उपकरण, जैसे मोबाइल फोन, कंप्यूटर, ऑटोमोबाइल, साइकिल, विभिन्न मशीन टूल्स और उपकरण, और लगभग सभी मशीनों में किया जाता है। शिकंजा का उपयोग करने की जरूरत है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियों, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले अत्यंत छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर आदि के लिए सामान्य पेंच।

1. फिक्स्ड एंकर बोल्ट, जिन्हें शॉर्ट एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, को नींव के साथ एक साथ डाला जाता है और मजबूत कंपन और प्रभाव के बिना उपकरण को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। 2. जंगम एंकर बोल्ट, जिसे लंबे एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक वियोज्य एंकर बोल्ट है जिसका उपयोग भारी मशीनरी और उपकरणों को मजबूत कंपन और प्रभाव के साथ ठीक करने के लिए किया जाता है। 3. विस्तार एंकर बोल्ट का उपयोग अक्सर स्थिर सरल उपकरण या सहायक उपकरण को ठीक करने के लिए किया जाता है। विस्तार एंकर बोल्ट की स्थापना निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए: बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी विस्तार एंकर बोल्ट के व्यास के 7 गुना से कम नहीं होनी चाहिए; विस्तार एंकर बोल्ट की नींव की ताकत 10MPa से कम नहीं होनी चाहिए; ड्रिलिंग छेद में कोई दरार नहीं होगी। ड्रिल बिट नींव में स्टील की सलाखों और दफन पाइपों से टकराती है; ड्रिल छेद का व्यास और गहराई विस्तार एंकर बोल्ट से मेल खाना चाहिए। 4. बॉन्डिंग एंकर बोल्ट एक प्रकार का एंकर बोल्ट है जो आमतौर पर हाल के वर्षों में उपयोग किया जाता है, और इसकी विधि और आवश्यकताएं विस्तार एंकर एंकर बोल्ट के समान होती हैं। हालांकि, बंधन करते समय, छेद में मलबे को बाहर निकालने पर ध्यान दें, और गीला न हो। [1]

नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट एक नए प्रकार का उच्च एंटी-वाइब्रेशन और एंटी-लूज़ बन्धन भागों है, जिसका उपयोग विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उत्पादों में -50 से 100 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ किया जा सकता है। एयरोस्पेस, विमानन, टैंक, खनन मशीनरी, ऑटोमोबाइल परिवहन मशीनरी, कृषि मशीनरी, कपड़ा मशीनरी, विद्युत उत्पाद और विभिन्न प्रकार की मशीनरी में नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स की मांग में तेज वृद्धि हुई है, क्योंकि इसके कंपन-विरोधी और ढीले-ढाले प्रदर्शन अन्य विभिन्न विरोधी ढीले उपकरणों की तुलना में बहुत अधिक है, और कंपन जीवन कई गुना या दर्जनों गुना अधिक है। वर्तमान में, यांत्रिक उपकरणों की 80% से अधिक दुर्घटनाएं ढीले फास्टनरों के कारण होती हैं, विशेष रूप से खनन मशीनरी में, और नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स के उपयोग से ढीले फास्टनरों के कारण होने वाली बड़ी दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जस्ती गैसकेट निर्माता, अमेरिकी मानक बोल्ट, इंदौरहाफ-टूथ इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट, नालीदार इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरस्टेनलेस स्टील इंदौरई-टाइप सर्किल

थोक GB896 स्नैप रिंग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।