उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

GB896 304 स्टेनलेस स्टील ओपनिंग रिटेनिंग रिंग का उत्पादन ई-टाइप स्नैप रिंग ई-आकार की स्नैप रिंग सी-टाइप गैसकेट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6933समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-09 21:46:52

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी दांत फ्लैट वॉशर, यू-आकार क...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक अखरोट शरीर सहित एक वर्ग अखरोट, अखरोट शरीर एक घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, ऊंचाई 2.4 मिमी है, और अखरोट का शरीर ऊपर और नीचे है। दोनों सिरों को क्रमशः एक गोलाकार फलाव और 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ एक गोलाकार फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, गोलाकार फलाव और गोलाकार फलाव क्रमशः अखरोट शरीर की ऊपरी और निचली सतहों के स्पर्शरेखा होते हैं जो वर्ग होते हैं, और गोलाकार फलाव और वृत्ताकार फलाव क्रमशः अखरोट के शरीर की वर्गाकार ऊपरी और निचली सतहों की स्पर्शरेखा है। फलाव और गोलाकार फलाव बीच में एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है और अखरोट के शरीर के माध्यम से प्रवेश करता है। थ्रू होल का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल की भीतरी दीवार एक धागे से प्रदान की जाती है। परिधि से अंदर की ओर से छेद के उद्घाटन के लिए कई पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस होते हैं, और कई पट्टी के आकार के खांचे होते हैं जो छेद के उद्घाटन से बाहर की ओर गोलाकार फलाव की परिधि तक व्यवस्थित होते हैं। अखरोट के शरीर के प्रिज्म तक बाहर की ओर 15° का एक कक्ष होता है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

वर्तमान में, मिश्रित विभिन्न लंबाई के स्क्रू को वर्गीकृत करने के लिए मुख्य रूप से निम्नलिखित विधियां हैं: पहला, दृश्य पहचान और मैन्युअल सॉर्टिंग। यह विधि समय लेने वाली, श्रमसाध्य और अक्षम है। दूसरा, स्क्रू की गुणवत्ता और आकार के अनुसार स्क्रू को सेंट्रीफ्यूज और स्क्रीन किया जाता है। हालांकि, समान लंबाई के स्क्रू की गुणवत्ता आवश्यक रूप से समान नहीं होती है जब स्क्रू की सामग्री भिन्न होती है। तीसरा, छँटाई छलनी छेद के साथ एक स्क्रीनिंग डिवाइस का उपयोग करके की जाती है, लेकिन चलनी छेद आम तौर पर सरल ज्यामितीय आकार होते हैं, जो केवल शिकंजा की लंबाई को मोटे तौर पर अलग कर सकते हैं। इसके अलावा, स्क्रीन के छेद में पेंच गिरने की विशिष्ट स्थिति भी स्क्रीनिंग की डिग्री को प्रभावित करेगी। यह देखा जा सकता है कि शिकंजा को वर्गीकृत करने के लिए उपर्युक्त सभी विधियों में खराब प्रभाव की समस्या है।

थ्रेड मार्क का मार्किंग फॉर्मेट है: थ्रेड कोड - थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच डायमीटर, टॉप डायमीटर) - स्क्रू लेंथ एल) टॉलरेंस ज़ोन कोड को नंबर प्लस लेटर्स (अपरकेस लेटर्स के साथ इनर थ्रेड, लोअरकेस लेटर्स के साथ एक्सटर्नल थ्रेड) द्वारा दर्शाया जाता है। , जैसे कि 7H, 6g, आदि, यह विशेष रूप से इंगित किया जाना चाहिए कि 7H, 6g, आदि थ्रेड टॉलरेंस का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि H7, g6 सिलेंडर टॉलरेंस कोड का प्रतिनिधित्व करते हैं। 2) रोटेशन की लंबाई को छोटा (एस द्वारा दर्शाया गया), मध्यम (एन द्वारा दर्शाया गया), और लंबा (एल द्वारा दर्शाया गया) के रूप में निर्दिष्ट किया गया है। सामान्य तौर पर, थ्रेड एंगेजमेंट लंबाई को चिह्नित नहीं किया जाता है, और थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन को मीडियम एंगेजमेंट लेंथ (N) द्वारा निर्धारित किया जाता है। यदि आवश्यक हो, तो स्क्रू लंबाई कोड S या L जोड़ें, जैसे M20-5g6g-L। जब विशेष जरूरतों की आवश्यकता होती है, तो पेंच की लंबाई का मूल्य इंगित किया जा सकता है, जैसे कि M20-5g6g-30।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (ANSI/ASME B18.2.2), भारी -ड्यूटी नट (मीट्रिक, यूएस)। आकार: 5/16-4।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डिस्क स्प्रिंग्स, जीबी 68 स्क्रू, जीबी 12618 रिवेट्स, कॉलम प्लास्टिक स्टड और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं। आपके लिए ।

304 स्टेनलेस स्टील

उत्पादन GB896


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।