उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टॉप रिंग सर्किल के साथ स्टील वायर रिटेनिंग रिंग बेयरिंग के साथ अनुकूलित GB895.1 होल सी-टाइप रिटेनिंग रिंग इनर सर्किल 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6854समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-16 21:01:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नीले और सफेद जस्ता नट, हेक्सागोनल ...

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

रासायनिक उत्पादन उपकरण में, सिलेंडर बॉडी और हेड कवर को जोड़ने और सील करने की आवश्यकता होती है। पारंपरिक सीलिंग संरचना दोनों को एक स्क्रू से जोड़ना है, बीच में एक गैर-इंदौरधातु गैसकेट जोड़ना और इसे अखरोट के साथ ठीक करना है। हालांकि, ऐसी सीलिंग संरचना केवल कसने वाले टॉर्क को नियंत्रित करती है, और इसमें तकनीकी दोष है कि सिलेंडर हेड कवर को बार-बार लोड करने और उतारने के दौरान सीलिंग रिंग मुड़ जाएगी या टूट जाएगी, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रदर्शन होगा।

घरेलू और उद्योग में, फर्नीचर, घरेलू उपकरण, बिजली के उपकरण, उपकरण और अन्य वस्तुओं को स्थापित करते समय, वस्तु के असमान तल के कारण वस्तुएं असमान या असमान होती हैं, या क्योंकि प्लेसमेंट सतह या स्थापना सतह असमान होती है, या क्योंकि दो सतहें अलग हैं और एक साथ फिट नहीं होती हैं। स्थिर, कंपन, झटकों या फिसलने का उत्पादन, उपयोग प्रभाव और सेवा जीवन को प्रभावित करता है। कभी-कभी दो वस्तुओं को एक दूसरे के बगल में रखने की आवश्यकता होती है, लेकिन उनकी सतहें सीधे संपर्क में नहीं हो सकती हैं, अन्यथा सतहें क्षतिग्रस्त हो जाएंगी। इन दो मामलों के लिए, सामान्य समाधान गास्केट स्थापित करना है। दो प्रकार के गास्केट हैं: पच्चर और फ्लैट। पच्चर के आकार का गैसकेट सम्मिलन अंतराल की लंबाई को समायोजित करके वास्तविक मोटाई को समायोजित करता है, लेकिन इस विधि की संपर्क सतह और लोड-असर सतह छोटी होती है, और इसकी पच्चर के आकार की संरचना के कारण, गैसकेट तनाव के बाद वापस ले सकता है एक लम्बा समय। फ्लैट गास्केट आम तौर पर स्थानीय सामग्रियों से बने होते हैं, बेकार कागज, प्लास्टिक, रबर, धातु और अन्य सामग्रियों का उपयोग करके तह या स्टैकिंग द्वारा आवश्यक मोटाई बनाने के लिए। इस तरह के गास्केट अक्सर सटीक वांछित मोटाई के लिए जल्दी से इकट्ठे नहीं होते हैं, सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन नहीं होते हैं, और पुन: प्रयोज्य नहीं होते हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक ऐसा उत्पाद प्रदान करना है जो फर्नीचर, घरेलू उपकरण, उपकरण, बिजली के उपकरण और अन्य वस्तुओं को क्षैतिज, ऊर्ध्वाधर या स्थिर रख सके, उन्हें कंपन, हिलने या फिसलने से रोक सके, और प्रदान कर सके उपयुक्त मोटाई और सुंदर उपस्थिति। गैसकेट Yueluo का उद्देश्य एक गैसकेट का एहसास करना है जिसे इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। शीट 1 में छोटे छेद 3 दिए गए हैं, और कनेक्टिंग डिवाइस 2 छोटे छेदों के माध्यम से शीट 1 की बहुलता को एक साथ जोड़ता है। कनेक्टिंग डिवाइस 2 एक कीलक या एक स्क्रू है। शीट 1 की सामग्री प्लास्टिक, धातु, पेपर कार्ड या रबर हो सकती है। Yueluo द्वारा प्रदान किए गए गास्केट को इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। कई चादरें रिवेट्स या स्क्रू द्वारा एक साथ जुड़ी हुई हैं। शीट्स को खोलने या बंद करने या स्क्रू को हटाने से, शीट्स को अलग-अलग मोटाई और लोच के साथ गास्केट का संयोजन प्राप्त करने के लिए फिर से जोड़ा जाता है। ऑब्जेक्ट को क्षैतिज, लंबवत या स्थिर रखने के लिए इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट और इंस्टॉलेशन सतह के बीच का स्थान और इसे कंपन, हिलने या फिसलने से रोकता है।

बोल्ट सामग्री: 18Cr2Ni4W, 25Cr2MoV स्टील; बोल्ट विनिर्देश: M27~M48। क्योंकि इस तरह की स्टील सतह पर एक पैशन फिल्म बनाना आसान है, और यह पैशन फिल्म बोल्ट को एक अच्छा आसंजन रासायनिक निकल फास्फोरस परत प्राप्त करने में असमर्थ बना देगी, इसलिए पहले फिल्म को हटाने के लिए विशेष प्रीट्रीटमेंट उपाय किए जाने चाहिए, और उपाय लिया जाना चाहिए इसके उत्थान को रोकने के लिए, मढ़वाया कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच एक अच्छा बंधन बल सुनिश्चित करना संभव है। साथ ही, बोल्ट के बड़े ज्यामितीय आकार के कारण, यह निकल-फास्फोरस चढ़ाना उपचार और प्रक्रिया के गुणवत्ता निरीक्षण की कठिनाई को बढ़ाता है।

यह निकासी निर्धारित करती है कि संबंधित लॉकिंग होल में लॉकिंग स्क्रू के माध्यम से तय की गई हड्डी का टुकड़ा नाखून के सापेक्ष कितना आगे बढ़ सकता है और इस प्रकार नाखून की कठोरता के कारण उसी नाखून द्वारा तय किए गए अन्य हड्डी के टुकड़ों के सापेक्ष भी। सामग्री के लचीलेपन और समग्र उपकरण के साथ यह एक ऐसे आकार का निर्माण कर सकता है जो प्रभावी उपचार को रोकता है या निर्णायक रूप से देरी करता है। सर्जन के लिए लॉकिंग डिवाइस की प्रयोज्यता सुनिश्चित करने के लिए, यह अंतर, हालांकि अपरिहार्य है, कुछ संकेतों में चिकित्सकीय रूप से अवांछनीय है (उदाहरण के लिए तत्वमीमांसा टुकड़े के मामले में)। यहां तक कि एक पूर्ण क्रॉस-सेक्शन वाला एक स्क्रू, जिसमें लॉकिंग होल में एक आंतरिक धागा हो सकता है, गैपलेस नहीं है। यह आंतरिक धागा केवल लॉकिंग स्क्रू पर स्क्रू के संभावित अक्षीय संचलन को रोकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शीर्ष स्तंभ अलगाव स्तंभ, नायलॉन रबर की अंगूठी अखरोट, एकल-सिर दांत अलगाव स्तंभ, Q527 पिन और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकता है।

असर के लिए स्नैप रिंग

छेद के लिए अनुकूलित GB895.1 तार बनाए रखने की अंगूठी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।