उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB894 स्टेनलेस स्टील 304 शाफ्ट लोचदार रिटेनिंग रिंग सर्किल शाफ्ट बाहरी सर्किल सेट बॉक्सिंग 3/4 के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6898समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-26 06:00:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गाढ़ा इलास्टिक वाशर, इंसुलेटिंग वाशर,...

फ्लैट कुंजी पक्ष में टोक़ को प्रसारित करती है, अच्छी तटस्थता है, इकट्ठा करना और अलग करना आसान है, और शाफ्ट पर भागों के अक्षीय निर्धारण का एहसास नहीं कर सकता है। साधारण फ्लैट की: टाइप ए, टाइप बी, टाइप सी, टाइप ए का उपयोग एंड मिल्स द्वारा मशीनी शाफ्ट ग्रूव के लिए किया जाता है। कुंजी खांचे में अक्षीय रूप से अच्छी तरह से तय होती है, लेकिन शाफ्ट पर खांचे के कारण तनाव की एकाग्रता बड़ी होती है; टाइप बी का उपयोग डिस्क मिलिंग कटर के लिए किया जाता है। मशीनीकृत शाफ्ट नाली, शाफ्ट का तनाव एकाग्रता छोटा है; सी प्रकार का उपयोग शाफ्ट अंत के लिए किया जाता है; यह उच्च गति, उच्च परिशुद्धता या चर भार और प्रभाव के तहत अवसरों के लिए उपयुक्त है, जैसे शाफ्ट पर गियर, स्प्रोकेट और अन्य घूर्णन भागों को ठीक करना। निर्देशित फ्लैट कुंजी: कुंजी शाफ्ट पर एक स्क्रू के साथ तय की जाती है, कुंजी और हब नाली गतिशील फिट में होती है, और शाफ्ट के हिस्से अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं। कुंजी को शुरू करने की सुविधा के लिए, एक की-स्टार्टिंग स्क्रू होल है। उन अवसरों का उपयोग करें जहां शाफ्ट पर भागों का अक्षीय आंदोलन बड़ा नहीं है, जैसे गियरबॉक्स में स्लिप गियर। पंख कुंजी: कुंजी धुरी पर तय की जाती है, और शाफ्ट के हिस्से कुंजी के साथ अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं; इसका उपयोग उन अवसरों में किया जाता है जहां शाफ्ट पर भागों की अक्षीय गति बड़ी होती है;

स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस में मैनिपुलेटर पर व्यवस्थित एक मैनिपुलेटर और स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म शामिल होता है, और इलेक्ट्रिक बैच स्क्रू को हटाने के लिए बिट को घुमाने के लिए ड्राइव कर सकता है। इसलिए, उपर्युक्त स्वचालित स्क्रू रिमूवल डिवाइस स्वचालित रूप से स्क्रू को हटा सकता है, जो हटाने की दक्षता में सुधार करता है और उत्पादन लागत को कम करता है। उसी समय, उपर्युक्त स्वचालित स्क्रू रिमूवल डिवाइस दृश्य पहचान इकाई के माध्यम से स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करता है, जो स्क्रू पोजिशनिंग की डिग्री में सुधार करता है, जिससे स्क्रू हटाने की उपज में सुधार होता है। उपर्युक्त पेंच हटाने की विधि स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने का एहसास कर सकती है, और बिट हेड के माध्यम से स्क्रू को सोख लेती है और स्क्रू को वर्कपीस से दूर चलाती है।

वर्तमान में, स्क्रू को स्थापित करने के लिए मौजूदा स्क्रूड्राइवर का उपयोग करते समय, बाएं हाथ से स्क्रू को ठीक करना और दाएं हाथ से स्क्रूड्राइवर को चालू करना आवश्यक है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर जहाँ स्थापना स्थान छोटा है और स्थापना कठिन है, ऐसे कई क्षेत्र हैं जहाँ हाथों से पहुँचा नहीं जा सकता है, और स्थापना बहुत कठिन है। उदाहरण के लिए, एक हवाई जहाज पर, एक सामान्य पेचकश के साथ स्थापित करते समय, शिकंजा स्थापित करना बहुत मुश्किल होता है और स्थापना दक्षता कम होती है क्योंकि शिकंजा को तैनात नहीं किया जा सकता है; इसके अलावा, एयरक्राफ्ट विंग या फ्यूजलेज पर स्क्रू स्थापित करते समय, स्क्रूड्राइवर और स्क्रू के बीच संयोजन पर्ची करना आसान होता है, स्क्रूड्राइवर का ब्लेड फिसल जाता है और आसानी से हाथ को चोट पहुंचा सकता है और विमान की एल्यूमीनियम त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

प्लास्टिक ट्री रिवेट्स को इनवर्टेड टूथ प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है, जिसे क्रिसमस ट्री प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है। दांतेदार फ्लेक्स में अच्छा लोच होता है और हस्तक्षेप असेंबली के गोल छेद में सीधे मैन्युअल रूप से दबाया और स्थापित किया जा सकता है। दांतेदार गुच्छे वास्तविक मोटाई और आकार के अनुसार स्थापित किए जा सकते हैं। इसे स्व-समायोजन द्वारा ठीक किया जा सकता है। उल्टे दांत के प्रकार का डिज़ाइन यह है कि स्थापना के बाद कीलक को स्थापना की सतह पर मजबूती से लगाया जाता है, और इसे बाहर निकालना आसान नहीं होता है। यह फोम, लकड़ी, रबर और ऑटोमोबाइल अंदरूनी जैसे नरम सामग्री के बीच फिक्सिंग के लिए उपयुक्त है। प्लास्टिक ट्री रिवेट्स में उत्कृष्ट इन्सुलेशन, अग्नि प्रतिरोध, गैर-चुंबकीय, गर्मी इन्सुलेशन, हल्के वजन, उच्च तापमान प्रतिरोध, उच्च शक्ति, संक्षारण प्रतिरोध है, और व्यापक रूप से विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है।

स्प्रिंग सेल्फ-लॉकिंग नट एक स्प्रिंग क्लिप सेल्फ-लॉकिंग नट है, जिसमें एक एस-आकार की स्प्रिंग क्लिप और एक सेल्फ-लॉकिंग नट होता है। एस-आकार की स्प्रिंग क्लिप में सेल्फ-लॉकिंग नट को ठीक करने के लिए एक फिक्सिंग होल (3) दिया गया है, जिसका उपयोग बोल्ट के माध्यम से संक्रमण के लिए किया जाता है। सेल्फ-लॉकिंग नट को क्लैम्पिंग होल और ट्रांज़िशन होल (4) के बीच रखा जाता है, और क्लैम्पिंग होल में क्लैंप किया जाता है। उपयोगिता मॉडल कनेक्टिंग प्लेट या सपोर्ट पर सेल्फ-लॉकिंग नट को ठीक करने के लिए स्प्रिंग क्लिप के लोचदार बल को अपनाता है। यह न केवल स्थापित करने के लिए सुविधाजनक है, बल्कि स्थापना के बाद भी अच्छी विश्वसनीयता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हैंड स्क्रू बोल्ट, 4.8 ग्रेड नट्स, सेल्फ-लॉकिंग एंटी-लूज़िंग नट्स, सर्कल नट्स और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान करते हैं।

304 दस्ता बनाए रखने की अंगूठी

अनुकूलित GB894 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।