उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण GB879 लोचदार पिन स्प्लिट पिन स्प्रिंग पिन बेलनाकार पिन खोखले पिन पोजीशनिंग पिन 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6636समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-16 14:07:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील जस्ती स्क्वायर नट, ब्लाइ...

तेल पंप की आवेदन सीमा बहुत विस्तृत है। जब इसका उपयोग किया जाता है, तो तेल पंप को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, जब पिन को पिन होल में चलाया जाता है, तो इसे आमतौर पर ऑपरेटर द्वारा हथौड़े से पकड़ लिया जाता है, और फिर पिन के शीर्ष पर प्रेस करने का लक्ष्य रखा जाता है। छेद में, पिन दबाने की गहराई और साइड क्लीयरेंस (पिन और नाली की दीवार के बीच की खाई) के लिए अपेक्षाकृत उच्च सहिष्णुता आवश्यकताओं के कारण, पारंपरिक ऑपरेशन विधि न केवल उच्च अस्वीकृति दर और लंबे प्रशिक्षण समय का कारण बनती है कर्मियों के लिए, लेकिन यह भी धीमी प्रसंस्करण गति उत्पादन क्षमता को प्रभावित करती है।

मौजूदा ओपन-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जो आमतौर पर एक लोहे की कीलक के खोल और एक लोहे या स्टेनलेस स्टील के खराद से बना होता है। रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान, मैंड्रेल के अस्थिर ब्रेकिंग बल के कारण खुले प्रकार के रिवेट्स अक्सर अस्थिर और पक्षपाती होते हैं। जब फोम को रिवेट किया जाता है, तो उत्पाद संरचना को नुकसान पहुंचाने के लिए नाखून के सिर को सीधे फोम की परत में खींचा जाता है। और सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है जैसे कि उजागर नाखून कोर के कारण स्थापना प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर को खरोंच करना। उसी समय, कीलक खोल छेद के विस्तार के कारण, नाखून का सिर अंदर से ढीला हो जाएगा।

शाफ्ट रिटेनिंग रिंग (बाद में रिटेनिंग रिंग के रूप में संदर्भित) एक बहुत ही सामान्य हिस्सा है और शाफ्ट भागों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। रिटेनिंग रिंग को दबाने के लिए मौजूदा समाधान है: रिटेनिंग रिंग स्लीव को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइडिंग सेक्शन में रखें, और फिर एक इंडेंटर का उपयोग करें, जिसका इनर होल व्यास शाफ्ट हेड के व्यास से बड़ा हो। खांचे में रिंग करें, और फिर शाफ्ट हेड के माध्यम से रिटेनिंग रिंग को खांचे में दबाएं। इंडेंटर को नीचे की ओर बढ़ने से रोकने के लिए रिटेनिंग रिंग को स्लॉट के साथ जोड़ा जाता है।

सर्पिल का वर्णन करने वाला पहला व्यक्ति ग्रीक वैज्ञानिक आर्किमिडीज (सी। 287 ईसा पूर्व - 212 ईसा पूर्व) था। आर्किमिडीज स्क्रू एक लकड़ी के सिलेंडर में निहित एक विशाल सर्पिल है जिसका उपयोग पानी को एक स्तर से दूसरे स्तर तक उठाकर खेतों की सिंचाई के लिए किया जाता है। वास्तविक आविष्कारक स्वयं आर्किमिडीज नहीं हो सकते हैं। हो सकता है कि वह पहले से मौजूद किसी चीज़ का वर्णन कर रहा हो। यह नील नदी के दोनों किनारों पर सिंचाई के लिए प्राचीन मिस्र के कुशल कारीगरों द्वारा डिजाइन किया गया हो सकता है। मध्य युग में, बढ़ई लकड़ी के ढांचे में फर्नीचर को जोड़ने के लिए लकड़ी या धातु की कीलों का इस्तेमाल करते थे। 16वीं शताब्दी में, नाखून बनाने वालों ने एक पेचदार धागे से कीलें बनाना शुरू किया, जिनका उपयोग चीजों को अधिक सुरक्षित रूप से जोड़ने के लिए किया जाता था। इस तरह के नाखूनों से लेकर स्क्रू तक का यह एक छोटा सा कदम है। 1550 ईस्वी के आसपास, धातु के नट और बोल्ट जो पहली बार यूरोप में फास्टनरों के रूप में दिखाई दिए, वे सभी एक साधारण लकड़ी के खराद पर हाथ से बनाए गए थे। स्क्रूड्राइवर्स (स्क्रू छेनी) 1780 के आसपास लंदन में दिखाई दिए। बढ़ई ने पाया है कि स्क्रूड्राइवर के साथ स्क्रू को कसने से चीजें हथौड़े से मारने से बेहतर होती हैं, खासकर महीन दाने वाले स्क्रू से। 1797 में, मौडस्ले ने लंदन में ऑल-मेटल प्रिसिजन स्क्रू लेथ का आविष्कार किया। अगले वर्ष, विल्किंसन ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक नट और बोल्ट बनाने की मशीन का निर्माण किया। दोनों मशीनें सार्वभौमिक नट और बोल्ट का उत्पादन करती हैं। पेंच फिक्सिंग के रूप में काफी लोकप्रिय थे क्योंकि उस समय उत्पादन का एक सस्ता तरीका मिल गया था। 1836 में, हेनरी एम. फिलिप्स ने एक क्रॉस रिकेस्ड हेड वाले स्क्रू के लिए पेटेंट के लिए आवेदन किया, जिसने स्क्रू बेस इंदौरटेक्नोलॉजी में एक प्रमुख प्रगति को चिह्नित किया। पारंपरिक स्लॉटेड हेड स्क्रू के विपरीत, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू में इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू के सिर का किनारा होता है। यह डिज़ाइन स्क्रूड्राइवर को स्व-केंद्रित बनाता है और बाहर निकलना आसान नहीं है, इसलिए यह बहुत लोकप्रिय है। यूनिवर्सल नट और बोल्ट धातु के हिस्सों को एक साथ जोड़ सकते हैं, इसलिए 19 वीं शताब्दी तक, घर बनाने के लिए मशीन बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली लकड़ी को धातु के बोल्ट और नट्स से बदला जा सकता है। अब स्क्रू का कार्य मुख्य रूप से दो वर्कपीस को एक साथ जोड़ना और बन्धन की भूमिका निभाना है। स्क्रू का उपयोग सामान्य उपकरण, जैसे मोबाइल फोन, कंप्यूटर, ऑटोमोबाइल, साइकिल, विभिन्न मशीन टूल्स और उपकरण, और लगभग सभी मशीनों में किया जाता है। शिकंजा का उपयोग करने की जरूरत है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियों, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले अत्यंत छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर आदि के लिए सामान्य पेंच।

इंदौरइंदौररिवेट नट्स का इस्तेमाल ज्यादातर चेसिस कैबिनेट्स, स्क्वायर ट्यूब्स और राउंड ट्यूब्स, फैन प्रोडक्शन, इक्विपमेंट प्रोडक्शन और जिंक स्टील रेलिंग में किया जाता है। अगला, चलो इंदौरइंदौररिवेट नट्स के बारे में बात करते हैं। धागे प्रदान करने के लिए चेसिस कैबिनेट शीट के शीर्ष पर कीलक नट का भी उपयोग किया जाता है। इसके संचालन का तरीका रिवेटिंग के लिए रिवेटिंग मशीन का उपयोग करना है। इस मामले में, आवश्यकताएं अधिक होंगी, और एक रिवेटिंग मशीन की आवश्यकता होगी। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को शीट के ऊपरी हिस्से में रिवेट करने के बाद, यह बहुत सपाट होता है और इसमें प्रोट्रूशियंस नहीं होंगे। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स का उपयोग मुख्य रूप से कुछ चेसिस और कैबिनेट के उत्पादन में किया जाता है, साथ ही कुछ उपकरण उत्पादन, पानी पंप, ऑटोमोबाइल और अन्य उत्पादन उद्यमों में भी किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बटन नायलॉन कॉपर कॉलम, मोटा और चौड़ा मेसन, हाथ से कसने वाले समायोजन शिकंजा, इंदौरजीबी109 कॉपर इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरकोटर पिन स्प्रिंग पिन

प्रसंस्करण GB879 लोचदार पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।