उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB845 क्रॉस पैन हेड पीबी ब्लू एंड व्हाइट जिंक फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग हाफ टूथ राउंड हेड स्क्रू प्लस और माइनस ग्रूव

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6480समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-11 12:59:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डबल-स्टैक्ड सेल्फ-लॉकिंग वाशर, एंटी-थ्...

वर्तमान में, उद्योग इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को स्थापित करने के लिए शुद्ध मैनुअल इंस्टॉलेशन विधि का उपयोग करता है, अर्थात, कर्मचारी पहले उपकरण धारक को रखता है; फिर, उपकरण धारक के इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन छेद में मैन्युअल रूप से इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन डालता है; फिर, उपकरण धारक को संरेखित करने के लिए शरीर का उपयोग करें स्थिति के लिए, उपकरण धारक में इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को दस्तक देने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करें। इस स्थापना विधि के लिए पूरी प्रक्रिया के दौरान मैन्युअल संचालन की आवश्यकता होती है, और कार्य कुशलता कम होती है। इसके अलावा, जब हथौड़ा खटखटाया जाता है, तो उपकरण धारक को रखने के लिए कर्मचारियों को शरीर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, लोगों को कुचलने और घायल होने का खतरा होता है, और संभावित सुरक्षा खतरा होता है। इसके अलावा, हथौड़ा मारने से इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का विरूपण होगा, और विधानसभा की योग्यता दर कम है।

स्टेनलेस स्टील के नट आमतौर पर उपयोग के दौरान ढीले हो जाते हैं या ढीले हो जाते हैं, जो मुख्य रूप से धागे पर निर्भर करता है। थ्रेडेड स्लीव के लिए, यह एक नए प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है, जो एक स्प्रिंग के आकार का आंतरिक और बाहरी थ्रेड कंसेंट्रिक बॉडी है, जो उच्च-सटीक डायमंड क्रॉस-सेक्शन के साथ स्टेनलेस स्टील के तार से सटीक रूप से बनाया गया है। बेशक इसका प्रदर्शन भी बहुत अच्छा है। इंदौरस्टेनलेस स्टील नट्स को ढीला करने के निम्नलिखित तरीके निम्नलिखित हैं: 1. धातु या गैर-धातु सामग्री (जैसे एल्यूमीनियम, मैग्नीशियम और अन्य प्रकाश मिश्र धातु इंजीनियरिंग सामग्री) से भरे यांत्रिक भागों पर, यह उच्च शक्ति, पहनने के प्रतिरोध, उच्च बना सकता है सटीक मानक आंतरिक धागा। जैसे अनुप्रयोग: उच्च वोल्टेज स्विचगियर, हाइड्रोलिक मशीनरी, वेल्डिंग उपकरण |, तंबाकू मशीनरी, माइक्रोवेव संचार, ऑटो पार्ट्स, वायु पृथक्करण उपकरण, कोयला मशीनरी, बिजली मशीनरी, कपड़ा और रासायनिक फाइबर मशीनरी इत्यादि।

1. उच्च शक्ति वाले बोल्ट या स्क्रू और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर असेंबली की गुणवत्ता के लिए सावधानियां। फिलिप्स हेक्सागोन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह को गड़गड़ाहट या खरोंच के लिए जांचना चाहिए। कोई तेल दाग, या जंग नहीं है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री का परीक्षण करने के लिए, विभिन्न उच्च शक्तियों में प्रयुक्त ग्रेड की ताकत इसके अनुरूप होनी चाहिए। दूसरा, संयोजन बोल्ट और नट का उपयोग नट के समान ग्रेड के साथ किया जाना चाहिए, और समान ग्रेड का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। तीसरा, इंदौरसंयुक्त बोल्ट को स्थापित और उपयोग करते समय, यह उचित मौसम की स्थिति में होना चाहिए और बारिश में संचालित नहीं होना चाहिए। चौथा, स्थापित करते समय, अत्यधिक बल और अत्यधिक बल का उपयोग करना मना है। दांत फिसलने, या ताला लगाने की घटना के लिए नेतृत्व।

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

1. उत्पाद का सही चयन करें a. उपयोग करने से पहले, पुष्टि करें कि क्या उत्पाद के यांत्रिक गुण उपयोग की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं, जैसे कि पेंच की तन्यता ताकत और अखरोट का गारंटीकृत भार। पेंच की लंबाई को उचित रूप से चुना जाना चाहिए, और अखरोट की 1-2 पिच कसने के बाद उजागर हो जाएगी। बी। उपयोग करने से पहले, जांचें कि क्या धागे खुरदरे हैं, और क्या धागों के बीच लोहे का बुरादा या गंदगी है, जिससे अक्सर ताला लग जाता है। सी। फास्टनरों का उपयोग करने से पहले चिकनाई की जा सकती है। स्नेहन के लिए मक्खन, मोलिब्डेनम डाइसल्फ़ाइड, अभ्रक, ग्रेफाइट या तालक का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। आमतौर पर, डिपिंग वैक्स का इस्तेमाल लुब्रिकेशन और एंटी-लॉकिंग के लिए किया जाता है। [1] 2. इसका उपयोग करते समय उपयोग विधि पर ध्यान दें। ए। पेंच लगाने की गति और बल उपयुक्त होना चाहिए, न कि बहुत तेज या बहुत बड़ा। जितना हो सके टॉर्क रिंच या सॉकेट रिंच का इस्तेमाल करें और एडजस्टेबल रिंच या इलेक्ट्रिक रिंच का इस्तेमाल करने से बचें। अत्यधिक गति से तापमान तेजी से बढ़ेगा और लॉक-अप का कारण बनेगा। बी। बल की दिशा में, अखरोट को पेंच की धुरी के लंबवत रूप से खराब किया जाना चाहिए। सी। वाशर का उपयोग अधिक कसने की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 10.9 ब्लैक स्क्रू, GB93 वाशर, B1169 लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट्स, डोम नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

पीबी नीला सफेद जस्ता

अनुकूलित GB845 क्रॉस पैन हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।