उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB834 उच्च सिर knurled संभाल पेंच कदम डबल हाथ पेंच समायोजन पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6510समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-19 07:05:09

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ऑक्सीडाइज्ड बोल्ट, कलर-प्लेटेड व...

इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, कीलक नट को कम कार्बन स्टील से ठंडा निकाला जाता है, किनारा ठंडा जाली होता है, विकृत स्कर्ट को डाई में बाहर निकाला जाता है, और विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर थ्रेडेड छेद को बाहर निकाला जाता है। इसकी विशेषता यह है कि इसमें एक किनारा, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद होता है। किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार पर धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलम्ब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है। इस प्रकार, रिवेट की गई वस्तु को इंदौरइंदौररिवेट नट के साथ कसकर जोड़ा जाता है।

स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग पैड में बड़ी संख्या में स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग्स शामिल हैं, और इन स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग्स को स्प्रिंग पैड बनाने के लिए नियमित रूप से पंक्तियों और स्तंभों में व्यवस्थित किया जाता है। वहीं, पॉकेट स्प्रिंग पंक्तियों की प्रत्येक पंक्ति को बाद में पॉकेट स्प्रिंग पंक्तियों की आसन्न पंक्ति से जोड़ा जाता है।

चीनी पेटेंट आवेदन संख्या 201320368989.2 एक पिन का खुलासा करता है, जिसमें एक पिन बॉडी और एक बेलनाकार बॉडी पार्ट शामिल होता है जो पिन बॉडी के साथ एकीकृत रूप से प्रदान किया जाता है, पिन बॉडी के एक छोर पर बेलनाकार बॉडी पार्ट पर एक उत्तल टिप प्रदान की जाती है, और उत्तल टिप बेलनाकार शरीर के हिस्से के चारों ओर क्षैतिज रूप से व्यवस्थित होती है और बेलनाकार शरीर के हिस्से की सतह से निकलती है। बेलनाकार शरीर के हिस्से और उत्तल टिप के बीच संबंध एक झुकाव वाले विमान के साथ प्रदान किया जाता है। हालांकि यह पिन कुछ हद तक आसानी से ढीला होने और गिरने की समस्या को हल कर देता है, हालांकि, इस तरह के पिन में अभी भी खराब काम करने की स्थिति और गंभीर कंपन के मामले में ढीले और गिरने की समस्या है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना है: एक सनकी कीलक, जिसमें शामिल हैं: एक सिर, एक छोर पर सिर से जुड़ा एक मध्य भाग, और मध्य भाग के दूसरे छोर से जुड़ी एक पूंछ, जिसमें सिर की केंद्र रेखा पूंछ से जुड़ी होती है केंद्र रेखाएं समानांतर होती हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (3), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बंद फ्लैट गोल सिर रिवेट्स, टी-आकार के धक्कों, तितली नट, लकड़ी के हैंडल शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरइंदौरसंभाल पेंच

अनुकूलित GB834 उच्च सिर घुंघराला


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।