उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित GB819 क्रॉस फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड फ्लैट मशीन स्क्रू क्रॉस स्लॉट मशीन स्क्रू बोल्ट 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6439समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-18 16:44:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक नूर्ड नट्स, कप हेड सॉकेट हे...

स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में एक माउंटिंग फ्रेम, माउंटिंग फ्रेम पर व्यवस्थित एक ड्राइविंग संरचना, एक स्क्रूड्राइवर और ड्राइविंग संरचना द्वारा संचालित और स्थानांतरित एक माप संरचना शामिल है; मापने की संरचना में एक सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर शामिल होता है, जो निश्चित रूप से सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के पिस्टन रॉड से जुड़ा होता है। इजेक्टर रॉड, सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के थ्रस्ट का पता लगाने के लिए प्रेशर सेंसर, और कंट्रोल पैनल विद्युत रूप से ड्राइविंग स्ट्रक्चर, सोलनॉइड वाल्व और प्रेशर सेंसर से जुड़ा होता है।

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

नुकीला तांबा अखरोट, विनिर्देश M5X8X12 है, बाहरी सर्कल 8.0 मिमी है, और ऊंचाई 12 मिमी है। सामग्री: C3604 (ROHS PASS) पीतल। थ्रेड अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस नुकीले तांबे के नट का उपयोग बिजली उपकरणों में किया जाता है। अन्य नुकीले तांबे के नटों के विपरीत, इस घुंघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के बीच में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया किनारा होता है। बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह हीरे के आकार के फूलों से लुढ़क जाती है।

ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करना और एक चिप नट प्रदान करना है, जो वेल्डिंग के दौरान वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार कर सकता है, और साथ ही, यह सुनिश्चित कर सकता है कि वेल्डिंग साफ और सुंदर है। .

वर्तमान में, ज्ञात स्वचालित नेल फीडिंग स्क्रू पारंपरिक हैंड-हेल्ड इलेक्ट्रिक ड्रिल संशोधित इलेक्ट्रिक स्क्रू और स्वचालित नेल फीडिंग डिवाइस से बना है, जिसमें स्क्रू हेड को स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है और कोण को बदला जा सकता है। रुकावट के कारण इंस्टॉलेशन को पूरा करना मुश्किल है, इसलिए एक चल और घूमने योग्य स्क्रू हेड के साथ एक बहु-दिशात्मक स्क्रू की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल सिकुड़ रॉड नट, जस्ती नायलॉन निकला हुआ किनारा नट, इंदौरषट्भुज सॉकेट इंदौरनिकला हुआ किनारा शिकंजा, गैर-मानक इंदौरइंदौरयू-बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

क्रॉस फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड फ्लैट मशीन स्क्रू

अनुकूलित GB819


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।