उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

GB809 कॉपर इंसर्ट कॉपर का उत्पादन नट कॉपर एम्बेडेड 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6632समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-04 02:34:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्व-निहित फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक पेंचदार स्थिरता है, जिसमें एक नीचे की प्लेट, एक असर वाली सीट और एक हाइड्रोलिक प्रेस क्रमशः नीचे की प्लेट के शीर्ष के दोनों किनारों पर स्थापित की जाती है, असर वाली सीट के अंदर एक असर स्थापित किया जाता है, और असर की आंतरिक रिंग समर्थन से जुड़ी होती है ऊर्ध्वाधर रॉड का निचला सिरा स्नैप-कनेक्टेड होता है, सहायक ऊर्ध्वाधर रॉड का शीर्ष सिरा एक इंदौरसमायोजन पेंच के माध्यम से सहायक क्षैतिज रॉड से निश्चित रूप से जुड़ा होता है, सहायक का निचला सिरा क्षैतिज छड़ एक ढलान के साथ प्रदान की जाती है, और ढलान के अंदर स्लाइडिंग द्वारा जुड़ा हुआ है स्लाइडर इलेक्ट्रिक बैच के साथ निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, हाइड्रोलिक प्रेस हाइड्रोलिक रॉड के माध्यम से निश्चित सीट से जुड़ा हुआ है, निश्चित सीट का शीर्ष निश्चित रूप से है दो निश्चित ब्लॉकों के माध्यम से स्क्रू पोजिशनिंग प्लेट से जुड़ा हुआ है, और दो निश्चित ब्लॉकों के विपरीत पक्ष को क्लैंपिंग वर्कपीस के लिए क्लैंपिंग तंत्र के साथ प्रदान किया गया है।

इंदौरइंदौरषट्भुज नट आमतौर पर भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए बोल्ट और स्क्रू के साथ संयोजन के रूप में उपयोग किया जाता है। दैनिक जीवन में, साधारण इंदौरइंदौरषट्भुज नटों को कभी-कभी उपयोग के लिए धातु की प्लेटों में वेल्ड किया जाता है। धातु की प्लेटों में हेक्सागोनल नट की वेल्डिंग की प्रक्रिया में यह सुनिश्चित करने के लिए कि हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे की केंद्र रेखा धातु की प्लेट के लंबवत है, धातु की प्लेट पर हेक्सागोनल नट के अंतिम चेहरे को पहले दबाना आवश्यक है। वेल्डिंग। पिघल का हिस्सा पिघल जाता है। चूंकि वेल्ड हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे के करीब है, इसलिए आंतरिक धागा अक्सर विकृत होता है, जो हेक्सागोनल नट और बोल्ट के फिट को प्रभावित करता है।

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक दूरबीन पेंच का खुलासा करता है। इसके तकनीकी समाधान का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें ऊपरी स्क्रू रॉड शामिल है, ऊपरी स्क्रू रॉड के एक छोर को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड के विपरीत ऊपरी स्क्रू रॉड के दूसरी तरफ निचला स्क्रू प्रदान किया जाता है रॉड, और निचली स्क्रू रॉड दूसरी तरफ दी गई है। एक फिक्सिंग रॉड प्रदान की जाती है, फिक्सिंग रॉड पर एक सीमित छेद सेट किया जाता है, ऊपरी स्क्रू रॉड पर एक स्लाइडिंग रॉड सेट किया जाता है, सीमित छेद से मेल खाने वाला एक सीमित ब्लॉक स्लाइडिंग रॉड पर सेट होता है, और एक कवर प्लेट को स्लीडली स्लीव किया जाता है। फिसलने वाली छड़। प्लेट पर एक आंतरिक धागे की व्यवस्था की जाती है, आंतरिक धागे से मेल खाने वाले धागे को फिक्सिंग रॉड पर व्यवस्थित किया जाता है, एक लोचदार सदस्य फिक्सिंग रॉड पर स्लीव किया जाता है, और लोचदार सदस्य के दोनों सिरे क्रमशः ऊपरी स्क्रू रॉड के साथ संघर्ष में होते हैं। निचला पेंच रॉड। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड दूरबीन पेंच ऊपरी पेंच और निचले पेंच के बीच एक दूरबीन तंत्र के साथ प्रदान किया जाता है। इसलिए, पेंच एक ही व्यास और अलग-अलग लंबाई के साथ थ्रेडेड इंस्टॉलेशन छेद के लिए उपयुक्त हो सकता है, स्क्रू को थ्रेडेड होल की लंबाई से सीमित होने और स्थापित करने में असमर्थ होने से बचा सकता है।

यह 0.8 मिमी की न्यूनतम मोटाई के साथ विभिन्न मोटाई की प्लेटों के लिए उपयुक्त है। उपयोग करते समय, आकार ए के अनुरूप पूंछ संख्या जेड प्लेट की मोटाई और अखरोट के विनिर्देश के अनुसार निर्धारित की जानी चाहिए। उपयोगकर्ता प्लेट की मोटाई के अनुसार तालिका में पूंछ संख्या के अनुसार नमूने और आदेश का चयन करता है; सटीक नियंत्रण, 0-+0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार प्रसंस्करण, छिद्रण है, और अखरोट को आम तौर पर प्लेट की टूटी हुई सतह से स्थापित किया जाना चाहिए। इंस्टॉलेशन प्रक्रिया आम तौर पर प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशंस के माध्यम से हासिल की जाती है, और इसे प्रभावित और खटखटाया नहीं जाना चाहिए।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्रिटिश और अमेरिकी लॉकिंग नट्स, कार्बन स्टील इंदौरस्क्वायर हेड बोल्ट, राष्ट्रीय मानक टी-आकार के इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स, फुल टूथ बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरनुकीले नट

GB809 कॉपर इंसर्ट कॉपर का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।