उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB808 ठीक दांत अखरोट हेक्सागोनल पतली अखरोट फ्लैट अखरोट प्रकाश अखरोट ठीक दांत अखरोट;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6790समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-15 03:18:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: जर्मन मानक गैल्वेनाइज्ड, बाहरी व्यास 5.4...

आमतौर पर, कार के पहिये को पोजिशनिंग पिन और पिन के साथ एक्सल स्लीव पर तय किया जाता है, और टायर हब और स्लीव को लॉकिंग नट्स, लॉक वाशर और एडजस्टिंग नट्स के साथ एक्सल पर बांधा जाता है। यह संरचना सामान्य रूप से एक निश्चित अवधि के भीतर काम कर सकती है जब वाहन की गति कम होती है और कंपन छोटा होता है। हालांकि, जब कार लंबे समय तक चलती है, खासकर जब सड़क की सतह असमान होती है और लोड तेजी से बदलता है, तो एक्सल स्लीव का बहुत प्रभाव पड़ता है। एक बार उत्पन्न कतरनी बल बहुत बड़ा हो जाने पर, पिन टूट जाएगी, और अखरोट ढीला हो जाएगा। प्रभावित, पहिया और हब ढीला हो जाएगा। यदि मेंटेनेंस समय पर नहीं किया गया, या ड्राइवर अनुभवहीन है, तो कार का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसमें व्हील हब के साथ टायर गिर जाता है। यह बेहद खतरनाक है। इसलिए लोग पहियों और हब को गिरने से रोकने के तरीके खोज रहे हैं

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का स्क्रू, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, और थ्रेड सेगमेंट के दो सिरों को क्रमशः कुंडलाकार और दो उत्तल रिंग प्रदान किया जाता है। थ्रेड सेगमेंट का नाममात्र आकार, और स्क्रू के पीछे के छोर पर उत्तल रिंग से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से अधिक है।

टी-बोल्ट का ऊपरी हिस्सा एक स्क्रू रॉड है, और नीचे का सिरा टी-आकार का है। यह एक एंकरिंग प्लेट के साथ एक आस्तीन से सुसज्जित है। बन्धन उपकरण टी-आकार के सिर और एंकरिंग प्लेट के बीच एंकरिंग बल द्वारा स्थापित किया गया है। स्थापना के बाद उपकरण की उपस्थिति चित्र 1 में दिखाई गई है, जिसमें काली रेखाओं से बनी आकृति टी-बोल्ट और इंटीग्रल स्लीव्स से बना एक घटक है। नागरिक नींव का निर्माण करते समय, आस्तीन को पहले से दफनाया जाना चाहिए, और उपकरण स्थापित होने तक टी-बोल्ट का उपयोग नहीं किया जाएगा। आस्तीन में लंगर।

समकालीन मशीनरी और उपकरणों में बियरिंग्स एक महत्वपूर्ण घटक हैं। इसका मुख्य कार्य यांत्रिक घूर्णन शरीर का समर्थन करना है, इसके आंदोलन के दौरान घर्षण गुणांक को कम करना और इसकी रोटेशन सटीकता सुनिश्चित करना है। हर बार जब लोकोमोटिव की मरम्मत की जाती है, तो एक्सल बॉक्स के अंतिम कवर को अलग करने की आवश्यकता होती है, एक्सल हेड की खामियों के लिए परीक्षण किया जाता है और बेयरिंग को ग्रीस के साथ पूरक किया जाता है, जिसमें एक्सल बॉक्स बियरिंग रिटेनिंग रिंग की असेंबली और असेंबली शामिल होती है। मौजूदा डिस्सेप्लर विधि दो जीभ पिनों को बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और एक्सल बॉक्स के बीच के गैप में डालने की पारंपरिक विधि का उपयोग करके बाएं और दाएं को चुभाना है, और धीरे-धीरे इसे एक्सल हेड से अलग करना है। क्योंकि बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट हेड के बीच क्लीयरेंस छोटा है, और एक्सल बॉक्स में ग्रीस द्वारा उत्पन्न चिपकने वाला बल बड़ा है, अगर डिस्सैड विधि उपयुक्त नहीं है या बल एक समान नहीं है, तो इससे कुछ नुकसान होगा एक्सल बॉक्स बॉडी और बेयरिंग रिटेनिंग रिंग या जैम। बेयरिंग को नुकसान पहुंचाना आसान है, और डिसएस्पेशन और असेंबली टूल्स को भी नुकसान होने की संभावना है, इसलिए सुरक्षा जोखिम अधिक है, और असर रिटेनिंग रिंग के प्रत्येक डिस्सेप्लर और असेंबली समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, श्रम -गहन, कम दक्षता, और बढ़ी हुई रखरखाव लागत।

स्टेनलेस स्टील फास्टनर उत्पाद आकार मानक: उत्पाद के मूल आकार की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पाद। उत्पाद तकनीकी स्थितियों के संदर्भ में मानक नहीं। विशेष रूप से, इसमें निम्नलिखित मानक शामिल हैं: फास्टनर उत्पाद सहिष्णुता के लिए मानक: उत्पाद आकार सहिष्णुता और ज्यामितीय सहिष्णुता की सामग्री को निर्दिष्ट करता है। फास्टनर उत्पादों के यांत्रिक गुणों के लिए मानक: उत्पाद यांत्रिक संपत्ति ग्रेड की अंकन विधि, साथ ही यांत्रिक संपत्ति वस्तुओं और आवश्यकताओं की सामग्री निर्दिष्ट करें; कुछ फास्टनर उत्पाद इस सामग्री को उत्पाद सामग्री गुणों या कार्य प्रदर्शन में बदल देते हैं। विषय। फास्टनर उत्पादों के सतह दोषों के लिए मानक: सतह दोषों के प्रकार और उत्पादों की विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पादों के लिए भूतल उपचार मानक: उत्पाद सतह उपचार के प्रकार और विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पाद परीक्षण मानकों: उपर्युक्त विभिन्न प्रदर्शन आवश्यकताओं की परीक्षण सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: फास्टनर उत्पाद अंकन विधियों के लिए मानक: पूर्ण उत्पाद अंकन विधियों और सरलीकृत अंकन विधियों की सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए अन्य मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली मानक, फास्टनर उत्पाद वजन मानक, आदि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 विस्फोट-सबूत धातु केबल नट, डीआईएन 6798 ए, लम्बी गोल जोड़ों, नालीदार गास्केट और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरइंदौरषट्कोण पतला नट

अनुकूलित GB808 इंदौरठीक धागा अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।