उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB6560 गोल सिर त्रिकोणीय दांत स्व-टैपिंग पेंच 304 स्टेनलेस स्टील पैन सिर क्रॉस त्रिकोण दांत स्व-टैपिंग 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6721समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-20 05:39:10

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्स स्क्रू और नट्स के फ्लैट वॉशर से...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक कनेक्टिंग बोल्ट और एक बन्धन पेंच सहित एक इंदौरएंटी-ड्रॉप स्क्रू संरचना, कनेक्टिंग बोल्ट में एक इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू और एक कनेक्टिंग नट शामिल है। , इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का एक सिरा यह कनेक्टिंग नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की सतह को बाहरी थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, कनेक्टिंग बोल्ट को मैचिंग नट के साथ मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, मैचिंग नट और कनेक्टिंग बोल्ट द्वारा जुड़े होते हैं धागा, और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का आंतरिक भाग प्रदान किया जाता है इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की धुरी के साथ एक स्क्रू होल होता है। इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू धुरी के साथ कई स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है। स्लॉट स्क्रू होल में फैला हुआ है। पेंच छेद एक आंतरिक धागे के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच छेद पेंच छेद में चल रहा है। एक कसने वाला पेंच स्थापित किया जाता है, कसने वाले पेंच में एक कसने वाला पेंच और एक कसने वाला नट शामिल होता है, कसने वाले पेंच का एक सिरा कसने वाले नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, और कसने वाला पेंच एक स्क्रू होल बोल्टेड थ्रेड कनेक्शन के माध्यम से कसने वाले नट से जुड़ा होता है।

ब्रिकेट्स मशीन जैसे द्विपक्षीय संचरण के साथ एक क्रैंक प्रेस की आवश्यकता होती है। दोनों तरफ मुख्य शाफ्ट गियर का रोटेशन चरण सुसंगत होना चाहिए; 2. मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच का कनेक्शन अंतराल से मुक्त होना चाहिए। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए, मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच कनेक्शन के लिए मुख्य रूप से दो योजनाएं हैं। विकल्प 1, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर फ्लैट कुंजियों से जुड़े हुए हैं। इस योजना के लिए आवश्यक है कि मुख्य शाफ्ट और गियर हब के बीच मिलान निकासी छोटा हो, इसलिए इसे संसाधित करना, इकट्ठा करना और बनाए रखना मुश्किल है; विकल्प 2, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर टेपर-स्लीव कनेक्शन का उपयोग करते हुए, इस समाधान में अच्छा प्रदर्शन है, लेकिन उच्च लागत और खराब कठोरता है

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

(+): क्रॉस स्लॉट (-): स्लॉटेड स्लॉट (टी): गुलदाउदी स्लॉट (एच): हेक्सागोन सॉकेट (पीजेड): बेवल स्लॉट (+-): +- स्लॉट (वाई): वाई-आकार का स्लॉट (एच): H-ग्रूव (L): बैक-स्टॉप टूथ (WIS): सिंगल-मूविंग स्प्रिंग वॉशर (WIF): सिंगल-मूविंग फ्लैट वॉशर (WIT): सिंगल-मूविंग एक्सटर्नल टूथ वॉशर (W2SF): डबल-मूविंग फ्लैट वॉशर (W) =6 मिमी): वॉशर बाहरी व्यास 6 मिमी (एसयूएस) के बराबर: स्टेनलेस स्टील (सीयू): पीतल (बीआर): लाल तांबा (8.8): ग्रेड 8.8 स्क्रू (10.9) ग्रेड 10.9 स्क्रू (12.9): ग्रेड 12.9 स्क्रू (आर) ): अन्य नोट

काउंटरसंक हेड, हाफ काउंटरसंक हेड, 1200 काउंटरसंक हेड, हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह को चिकना होना चाहिए और लोड बड़ा नहीं है। इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग सामान्य भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों के लिए किया जाता है। फ्लैट हेड और इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से धातु शीट या गैर-धातु सामग्री जैसे चमड़े, कैनवास और लकड़ी के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़े इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स मुख्य रूप से कम भार वाले अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं। हेडलेस रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। इंदौरखोखले रिवेट्स वजन में हल्के होते हैं और सिर में कमजोर होते हैं, और कम भार वाले गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। ट्यूबलर रिवेट्स का उपयोग गैर-धातु सामग्री के अनलोडेड रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इंदौरनेमप्लेट रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से मशीनों और उपकरणों पर नेमप्लेट को रिवेट करने के लिए किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोल्ड प्रेशर प्लेट लग्स, फैक्ट्री निकला हुआ किनारा नट, कठोर ब्लैक बोल्ट, कैप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

अनुकूलित GB6560 गोल सिर त्रिकोण दांत


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।