उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB6187 ऑल-मेटल लॉकिंग नट सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू सेल्फ-लॉकिंग नट नॉन-स्लिप स्टॉप

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6600समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-19 14:49:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अर्धवृत्ताकार षट्भुज सॉकेट हेड कैप स्...

परंपरागत रूप से, उत्पाद पर सभी दबाव रिवेट्स को श्रमिकों द्वारा हाथ से पीटा जाता है, जिसके परिणामस्वरूप उच्च स्क्रैप दर और कम दक्षता होती है, और यह कीलक एक पारंपरिक कीलक नहीं है, इसलिए इसका पता लगाना मुश्किल है और उच्च दबाव की आवश्यकता होती है। रिवेट्स पतले होते हैं, और रिवेट्स के विरूपण का कारण बनने के लिए दबाव बहुत बड़ा होता है। यदि दबाव बहुत छोटा है, तो इसे रिवेट नहीं किया जा सकता है। विशेष पोजिशनिंग और टूलिंग के बिना, इसे रिवेटिंग मशीन पर रिवेट नहीं किया जा सकता है। इस तरह से उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल है, और एक ही बैच में उत्पादों की गुणवत्ता का स्तर असमान है। प्रसव के समय को प्रभावित करें।

स्क्रू मॉडल ड्राइव कोड: सिर पर नाली, विशेषता मॉडल लंबाई कोड: स्क्रू लंबाई (मिमी) ए -1: थ्रेड कोड: स्क्रू मॉडल मीट्रिक स्क्रू सीधे स्क्रू मॉडल को स्क्रू के बाहरी व्यास के साथ इंगित करता है, जैसे एम 3, बाहरी पेंच का व्यास 3.00 मिमी है। ; M4 का मतलब है कि स्क्रू का बाहरी व्यास 4.00mm है। मीट्रिक थ्रेड आकार x पिच: नोट: मीट्रिक स्क्रू स्क्रू मॉडल के पीछे होता है, और कभी-कभी स्क्रू पिच का संकेत दिया जाता है। जैसे M3x0.5, M4x0.70, M5x0.8, M6x1. मानक विनिर्देश, आमतौर पर उल्लेख नहीं किया गया। ए-2: लंबाई कोड: पेंच लंबाई: मीट्रिक स्क्रू के लिए, स्क्रू की लंबाई सीधे मिमी में चिह्नित होती है। पेंच की कुल लंबाई को चिह्नित किया जाता है, केवल सिर के नीचे की लंबाई की गणना की जाती है, सिर की ऊंचाई को छोड़कर। लेकिन फ्लैट हेड स्क्रू के अपवाद के साथ, स्क्रू की कुल लंबाई को हेड की ऊंचाई के साथ चिह्नित किया जाता है। ए-3: ड्राइव कोड/हेड ग्रूव, विशेषताएं।

एक पुल कीलक, इस तरह की पुल कीलक में अच्छा स्थापना प्रदर्शन, फर्म कनेक्शन और लंबी सेवा जीवन है, लेकिन दोष हैं: सबसे पहले, स्थापना और उपयोग के बाद, यदि यह क्षतिग्रस्त है, तो इसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा, जुदा करना सुविधाजनक है, और इससे चोरी की संभावना भी बढ़ जाती है। यह सुरक्षा के लिए अनुकूल नहीं है; 3. अभी भी कॉलर की परिधि दिशा में आंदोलन की संभावना है, जो रिवेटिंग प्रभाव को प्रभावित करेगी।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की गई मुख्य तकनीकी समस्या स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, ताकि सुविधाजनक संचालन, विश्वसनीय कनेक्शन और कम उत्पादन लागत के साथ एक पीसीबी फिक्सिंग विधि प्रदान की जा सके। उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया एक तकनीकी समाधान स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी शामिल है, स्क्रू बॉडी की अक्षीय सतह का गठन किया जाता है इंदौरविस्तारित पेंच दांत, और पेंच शरीर है नीचे एक गोलार्द्ध पेंच पूंछ है, पेंच शरीर के शीर्ष एक पेंच सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच सिर की ऊपरी सतह एक स्लॉट के साथ प्रदान की जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू बॉडी एक ऊपरी पतला रॉड और एक निचला बेलनाकार स्क्रू रॉड से बना होता है, और पतला रॉड एक उल्टा शंकु होता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, टेपर रॉड के उल्टे शंकु की गोलाकार ऊपरी सतह का व्यास स्क्रू माउंटिंग होल के व्यास के बराबर है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू में आगे एक वॉशर होता है, वॉशर को स्क्रू हेड और स्क्रू बॉडी के बीच व्यवस्थित किया जाता है, और वॉशर एक सिलेंडर होता है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, बेलनाकार वॉशर की निचली सतह में दांतों की बहुलता होती है, और दांत टेपर्ड के उल्टे शंकु की ऊपरी सतह के बीच कनेक्शन के किनारे पर होते हैं। रॉड और वॉशर पसलियां बाहर की ओर फैली हुई होती हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, वॉशर के दांत पीसीबी बोर्ड के संपर्क में हैं और दबाए गए हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, उभरी हुई पट्टी एक चाप के आकार या सीधे आकार की संरचना है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर खोला गया पायदान एक स्लॉट है। [0018] ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर प्रदान किया गया पायदान एक क्रॉस ग्रूव है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, फिक्सिंग स्क्रू को प्रवाहकीय सामग्री के साथ एकीकृत रूप से बनाया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए इंस्टॉलेशन के लिए फिक्सिंग स्क्रू न केवल पीसीबी स्थापना स्थिति की सटीकता सुनिश्चित कर सकते हैं, बल्कि आसानी से और मज़बूती से स्थापित किए जा सकते हैं, जो विनिर्माण लागत को बहुत कम करता है और धातु सामग्री की बर्बादी।

उच्च शक्ति वाले स्टील से बने बोल्ट, या बोल्ट जिन्हें एक बड़े पूर्व-कसने वाले बल की आवश्यकता होती है, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जा सकता है। हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स का इस्तेमाल ज्यादातर ब्रिज, रेल्स, हाई-वोल्टेज और अल्ट्रा-हाई-वोल्टेज इक्विपमेंट के कनेक्शन के लिए किया जाता है। इस तरह के बोल्ट का फ्रैक्चर ज्यादातर भंगुर फ्रैक्चर होता है। कंटेनर की सीलिंग सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रा-हाई प्रेशर उपकरण पर लागू उच्च-शक्ति वाले बोल्टों को प्रतिष्ठित करने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल वर्ग स्लाइडर वर्ग टी-प्रकार स्लाइडर एल्यूमीनियम अखरोट, थ्रेडेड पिन पोजीशनिंग पिन, बुझती GB120 पिन, फ्लैट गैसकेट स्प्रिंग वॉशर हम आपको आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरसभी इंदौरधातु ताला अखरोट

अनुकूलित GB6187


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।