उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक GB5783 ग्रेड 8.8 ऑल-टूथ हेक्सागोन स्क्रू 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:6390समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-07 11:47:41

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खोखले ठोस पिन, फ्लैट सिर घुमावदार पेंच, ...

मशीनरी उद्योग में पिन का उपयोग अक्सर भागों में किया जाता है, विशेष रूप से मोल्ड निर्माण उद्योग में। मोल्ड उद्योग के विकास के साथ, मोल्ड निर्माण और असेंबली की सटीकता अधिक से अधिक होती जा रही है, और लोग तेजी से उच्च-गुणवत्ता वाले और करीबी मोल्ड का पीछा कर रहे हैं। मोल्ड पर हर विवरण में लगातार सुधार हो रहा है, और पिन का उच्च आवृत्ति उपयोग लोगों को अलग करने और इकट्ठा करने के लिए एक सुरक्षित, सरल और अधिक विश्वसनीय तरीका खोजने के लिए मजबूर करता है।

सर्किल एक्सट्रूज़न और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में एक लंबवत स्थापित सर्किल स्लीव रॉड और एक पोजिशनिंग मोटर द्वारा नियंत्रित एक लीनियर मॉड्यूल शामिल है; स्थापित किए जाने वाले वृत्तों की बहुलता वृत्ताकार आस्तीन की छड़ की सतह पर स्लीव की जाती है; रैखिक मॉड्यूल की सतह मोबाइल स्थापना त्वरित क्लैंप हो सकती है; त्वरित क्लैंप का क्लैंपिंग मुंह एक तंग शीर्ष प्लेट है; तंग शीर्ष प्लेट ऊपरी सर्किल के संपर्क में है और सर्किल आस्तीन के ऊपर और नीचे आंदोलन के साथ ऊपर और नीचे चलती है;

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स), ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं। प्रयुक्त स्व-विरूपण कनेक्शन riveted है। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

पूर्व कला में, वसंत वॉशर का एक निश्चित विरोधी ढीला प्रभाव होता है। हालांकि, अनुचित डिजाइन संरचना के कारण, स्प्रिंग वॉशर और स्प्रिंग वॉशर के एंटी-रिटर्न बल के ऊपरी और निचले दबाव बल खराब मेल खाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप चिकनी सतह और बोल्ट सिर होता है। अखरोट और जुड़े भागों के बीच घर्षण छोटा है। जब बोल्ट या नट को मजबूत कंपन के अधीन किया जाता है, तो बोल्ट या नट अभी भी ढीला होगा। इसलिए, उपरोक्त वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को अभी भी सुधारने की आवश्यकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बिजली के नट, सीमा बोल्ट, फिशये वाशर, GB861 और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं। .

स्तर 8.8

थोक GB5783


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।